सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखिए पति संग कुछ शानदार तस्वीरें

शादी के बाद टीवी एक्ट्रेस चारु आसोपा (Charu Asopa) अपनी पहली लोहड़ी मनाती हुईं नजर आईं, जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। देखिए कैसे पति राजीव सेन संग (Rajeev Sen) मनाया ये त्योहार।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 14, 2020 | 11:44:33 IST

मकर संक्रांति (Makar Sankranti) से पहले लोहड़ी (Lohri 2020) के त्योहार के अपने मायने और महत्व होते हैं। इसकी सबसे ज्यादा धूम पंजाब और हरियाणा में देखने को मिलती है। इस त्योहार पर हर कोई अपनों के साथ पूरी मस्ती और अंदाज भरे माहौल के बीच में रहकर खूब एंजॉय करता है। ऐसी ही कुछ त्योहार का मजा टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा (Charu Asopa) पति और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ उठाती हुईं नजर आईं। चारू और राजीव की शादी के बाद ये पहली लोहड़ी थी, जिसमें दोनों स्टार्स हर पल का खूब लुफ्त उठाते हुए नजर आए। हाल ही में इससे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही है, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

ADVT
ADVT

दरअसल 13 जनवरी, 2020 को चारु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पहली लोहड़ी के जश्न की तस्वीरें पति राजीव सेन के साथ पोस्ट की थी। शेयर की गई तस्वीरों में दोनों एकसाथ बेहद ही प्यारे और खूबसूरत नजर आ रहे थे। तस्वीरों में जहां चारु गोल्डन कढ़ाई के साथ पटियाला सूट पहने हुए खुले बालों में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं, दूसरी और राजीव सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हमारी पहली लोहड़ी एक साथ। (ये भी पढ़ें: जर्सी की शूटिंग के वक्त शाहिद कपूर को लगी गंभीर चोट, खबर मिलते ही हॉस्पिटल पहुंचीं मीरा राजपूत)

ADVT.
ADVT.

ऐसा पहला मौका नहीं है जब चारु और राजीव एक साथ किसी खास मौके को जमकर एंजॉय करते हुए नजर आएं हों। इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया है। 16 जून 2018 को चारु और राजीव ने सात फेरे लिए थे, जिसके बाद अब जाकर कुछ वक्त पहले उनके लिए एक बेहद ही शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था। सुष्मिता सेन के पिता शुबेर सेन ने अपने बेटे और बहू के लिए कोलकाता में एक बेहतरीन रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिससे जुड़ी तस्वीरें चारु और राजीव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

ADVT.
ADVT.

कोलकाता में अपने लिए रखे गए खास रिसेप्शन में दोनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे थे। इस मौके पर चारु ने वहीं रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई थी जो सुष्मिता सेन ने उन्हें उनकी कोर्ट मैरिज के वक्त गिफ्ट की थी। वहीं, ब्लैक कलर के कोट-पैंट के साथ रेड कलर की टाई पहने राजीव काफी अच्छे लग रहे थे। इतना ही नहीं चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और सास-ससुर के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की थी। इस रिसेप्शन में केवल एक खास शख्स ही वहां मौजूद नहीं था और वो रही बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजीव सेन की बहन सुष्मिता सेन। (ये भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट संग अफेयर की अफवाहों का तनुज विरवानी ने उड़ाया मजाक, कहा- ये बच्चों का खेल है)

आपको बता दें कि सबके सामने सात फेरे लेने से पहले चारु और राजीव ने कोर्ट मैरिज की थी। इस बात की जानकारी खुद राजीव ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी। उन्होंने कोर्ट मैरिज से जुड़ी कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- मैं राजीव सेन चारु असोपा को अपनी आधिकारिक पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं। कोर्ट मैरिज के बाद दोनों ने बेहद ही शानदार तरीके से अपनों के बीच शादी की थी। इस खास मौके पर सुष्मिता सेन अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियां संग फुल एंजॉय करती हुईं नजर आईं। (ये भी पढ़े: ब्रेकअप की खबरों के बीच सना खान ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ये रोमांटिक फोटोज, देखिए उनका दिलकश अंदाज)

ADVT.
ADVT.

वैसे आपको चारु आसोपा और राजीव सेन की शादी के बाद की पहली लोहड़ी की तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात