जब करण ने बिपाशा बसु की मांग में भरा था सिंदूर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर याद किया वो पल

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने साल 2019 में दुर्गा पूजा (Durga Puja) के सेलिब्रेशन को याद करते हुए एक प्यारा वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं।

By Prakash Joshi Last Updated: Oct 9, 2020 | 13:03:03 IST

कोरोना काल होने की वजह से साल 2020 में होने वाले त्योहारों में बाकी सालों जैसी रौनक नहीं दिख रही है। ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने पिछले साल के त्योहारों के पलों को याद कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने साल 2019 में दुर्गा पूजा (Durga Puja) के सेलिब्रेशन की एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उस पल को याद किया है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

ADVT
ADVT

दरअसल, 8 अक्टूबर 2020 को बिपाशा बसु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो कि साल 2019 की दुर्गा पूजा का है। इस वीडियो में करण सिंह ग्रोवर को उनकी पत्नी बिपाशा बसु की मांग में सिंदूर भरते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान बिपाशा व्हाइट और रेड कलर के बॉर्डर वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, और उनके गोल्डन ईयरिंग्स उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं। दूसरी तरफ करण व्हाइट कुर्ते-पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

दुर्गा पूजा के इस त्यौहार का आनंद लेते हुए बिपाशा ने फैमिली संग क्लिक की गई कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें करण, बिपाशा और उनकी फैमिली के अन्य लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और एक-दूसरे को सिंदूर लगा रहे हैं। इन तस्वीरों को कपल के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढे़ं: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग शेयर की खास फोटो, लिखा- 'तुम मेरे हो')

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

साल 2019 में दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन के समय की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, बिपाशा ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'पिछले साल आज ही के दिन की यादें, 8 अक्टूबर 2019 #shindoorkhela #durgapuja #withmyfamily #withmyfriends।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया सोनू सूद का खास वीडियो, एक्टर ने लिखा- 'आप एक सुपरस्टार हैं')

तो इसलिए लगाया जाता है सिंदूर

नवरात्र के 9 दिन पूरे होने के बाद दसवें दिन यानी 'दशमी' को शादीशुदा औरतें सबसे पहले मां दुर्गा को सिंदूर चढ़ाती हैं। हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार सिंदूर को सुहाग की निशानी माना जाता है, जिसके चलते शादीशुदा महिलाओं के पति भी इस दिन अपनी-अपनी पत्नियों की मांग में सिंदूर भरते हैं। साथ ही महिलाएं भी एक-दूसरे को सिंदूर लगाती हैं। इसलिए ही करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी बिपाशा बसु को दुर्गा पूजा के मौके पर सिंदूर लगाया था।  

ADVT.
ADVT.

बच्चे को लेकर चर्चा में है कपल

कुछ समय पहले 'नवभारत टाइम्स डॉट कॉम' से बातचीत के दौरान करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु से जब पूछा गया था कि आप अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रहे हैं? तो इस पर कपल ने जवाब दिया था कि 'अब देखते हैं कि भगवान जो चाहेगा हो जाएगा (हंसते हुए) और अगर हमारा अपना बच्चा नहीं भी हुआ तो भी ठीक है। हमारे देश में बहुते से बच्चे हैं। हम उनकी देखभाल भी कर सकते हैं। हम लोग सौभाग्यशाली हैं। देश में इतने सारे बच्चे हैं, जिनको चीजें नहीं मिलती हैं। उन बच्चों को सुविधाएं देना भी हमारी ही जिम्मेदारी है। देखते हैं भविष्य में क्या होता है।' बिपाशा की बच्चे को गोद लेने वाली बात पर सहमति जताते हुए उनके पति करण ने कहा था, 'बिपाशा ने ये काम भगवान पर छोड़ दिया है। हम लोग एक बात को भूल जाते हैं कि जो आत्मा इस दुनिया में आती है, वो अपने डिसीजन और प्लानिंग के साथ आती है। यहां हमारे हाथ में कुछ नहीं होता।' (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, बेहद ही क्यूट लग रहा है 'नन्हा राजकमार')

लंबे समय बाद की फिल्मों में वापसी

कपल को एक साथ फिल्म 'अलोन' में देखा गया था, जो साल 2015 में आई थी। इसके एक साल बाद यानी 30 अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी रचा ली थी। तब से बिपाशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बिजी हो गई थी और फिल्मों से दूरी बना ली थी, लेकिन अब 5 साल बाद वो फिर से फिल्मों में वापसी कर रही है। सबसे खास बात ये है कि बिपाशा ने 5 साल पहले आखिरी फिल्म अपने पति करण के साथ की थी और अब जब उन्होंने फिल्मों में वापसी की है, तो वो भी अपने हसबैंड करण के साथ। दोनों वेब सीरीज 'डेंजरस' में एक साथ नजर आए, जो 14 अगस्त 2020 को एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल पर रिलीज हो चुकी है।

फिलहाल, बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग काफी खुश हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजॉय कर रही है, जिसकी कई झलकियां वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तो आपको बिपाशा द्वारा शेयर की गई फोटोज व वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात