Bigg Boss 13: शहनाज को मनाने के लिए सिद्धार्थ ने किया ये काम, जिसे देख विकास बोले दोनों को है प्यार

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर के अंदर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बड़ा बयान दिया है। यहां जानिए कि विकास ने क्या कहा।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 23, 2019 | 14:43:56 IST

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का पिछला वीकेंड का वार वाकई किसी मैदानी जंग से कम नहीं था। पिछले वीकेंड रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली थी। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि इसे शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी बर्दाश्त नहीं कर पाए। ऐसे में सलमान खान ने सिद्धार्थ और रश्मि दोनों को जमकर फटकार लगाई। वहीं, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये साफ़ नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच अब सबकुछ पहले जैसा होता नजर आ रहा हैं। इस वीडियो में शो के एक्स-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी नजर आ रहे हैं।

ADVT
ADVT

वायरल हो रहे वीडियो में हमने देखा कि सिद्धार्थ और शहनाज मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ, शहनाज और आरती टेबल पर बैठे होते हैं। शहनाज अपने पैर से सिद्धार्थ का पैर दबाए रखती हैं। जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'तू मुझे अपने पैरों के नीचे रखना चाहती है।' जवाब में शहनाज कहती हैं कि 'मैं तुझे अपने पैरों पर नहीं सिर पर बैठाए रखना चाहती हूं। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा संग तलाक पर कुछ ऐसा था अरबाज खान के बेटे अरहान का रिएक्शन, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा)

वहीं जब शहनाज बेड पर बैठी होती हैं तो सिद्धार्थ दौड़कर उनके पास जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। सिद्धार्थ शहनाज के सिर पर किस करते हैं। सिद्धार्थ और शहनाज को देख शेफाली जरीवाला विकास गुप्ता से कहती हैं, दोनों बहुत क्यूट लगते हैं। इस पर विकास गुप्ता कहते हैं कि 'वो एक दूसरे के प्यार में पागल हैं' तो शेफाली कहती हैं कि नहीं, ये उस तरह का प्यार नहीं है। विकास आगे कहते हैं, हां ये उसी तरह का प्यार है। मालूम हो, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक हैं, जिसकी वजह से फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है। ऐसे में फैंस इन्हें #Sidnaaz के नाम से बुलाने लगे हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इतना ही नहीं सिद्धार्थ जब किचन में खड़े होते हैं तो शहनाज उनसे कहती हैं कि 'क्या मुझे एक चम्मच दे सकते हैं?' सिद्धार्थ कहते हैं कि 'क्या तुम्हें एक चम्मच की जरूरत है बेबी। किचन के पास खड़े सिद्धार्थ को देख शहनाज उन्हें छेड़ने से भी नहीं चूकतीं। बता दें सिद्धार्थ और शहनाज के बीच का प्यार ही नहीं बल्कि दोनों की नोक-झोंक भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है। बीते हफ्तों दोनों के बीच की अनबन देखकर दोनों के फैंस इस बात से काफी दुखी थे लेकिन ऐसा लग रहा है अब दोनों के बीच फिर से सबकुछ सामान्य हो गया है। (ये भी पढ़ें: आराध्या बच्चन ने स्कूल में दी ऐसी स्पीच, जिसे सुन दादा समेत पूरे घर ने कहा- हमें तुम पर गर्व है)

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के घर में उथल-पुथल जारी है। यहां रोजाना कंटेस्टेंट के अलग-अलग तेवर देखने को मिल रहे हैं। आज आने वाले एपिसोड में रश्मि देसाई इस बार आरती सिंह पर भड़कती हुई नजर आएंगीं। सिद्धार्थ से झगड़े पर रश्मि कहती हैं कि 'जब बात हो रही थी तो तुमने क्यों नहीं बोला कि जैसा वो कह रहा है वैसा नहीं है। इस पर आरती कहती हैं कि 'तुम लोगों की बीती बातें मुझे नहीं निकालनी हैं।

ADVT.
ADVT.

दरअसल सिद्धार्थ और रश्मि ने झगड़े के दौरान एक-दूसरे को लेकर कई ऐसी बातें बोलीं थी जिसके बाद दोनों के बीच का मामला काफी बढ़ गया था। इस दौरान सिद्दार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को असीम खान की नौकरानी तक भी बोल दिया था। रश्मि को 'नौकरानी' और 'ऐसी लड़की' कहकर बुलाने के बाद असीम ने भी रश्मि देसाई का समर्थन किया और सिद्धार्थ शुक्ला को उनके इस कारनामे के लिए बुरी तरह लताड़ा भी था। (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग रिश्ते पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- इस वजह से की उनसे शादी)

खैर, बिग बॉस का घर हो और उसमें लड़ाइयां न हो ऐसा कैसा हो सकता हैं। लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ को एक-दूसरे संग पहले जैसा हंसी-मजाक करते देख हम तो भई काफी खुश हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात