बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बनवाया ये शानदार टैटू, तस्वीर हुई वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धमाल मचा रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसकी वजह उनका रिश्ता नहीं बल्कि कमर पर बनवाया नया टैटू है।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 10, 2020 | 17:15:49 IST

आज कल के समय में अपना प्यार जताने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। कुछ कपल्स तो ऐसे होते हैं जोकि अपने पार्टनर के नाम का टैटू या उससे जुड़ी कोई निशानी अपने शरीर के किसी हिस्से पर बनवा कर उसके लिए प्यार अपना प्यार जताते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने भी किया है। दोनों ने एक-दूसरे के नाम का टैटू अपने-अपने हाथों की कलाइयों पर बनवाया हुआ है। वहीं, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की गर्लफ्रेंड और शो विघ्नहर्ता गणेश की एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने एक और टैटू अपने शरीर पर बनाया है, जिसको लेकर उन्होंने बताया कि ये टैटू क्या बताता है?

ADVT
ADVT

आकांक्षा पुरी ने सबसे पहले अपनी कमर पर टैटू बनवाते हुए का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। वीडियो में एक्ट्रेस लेटे हुए टैटू बनवाती हुईं नजर आ रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं। इसके बाद अब जाकर आकांक्षा के टैटू की झलक फैंस को देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस ने अपने पुराने वाले टैटू को रीडिजाइन करके उसे बेहद ही अलग लुक दिया है। टैटू का आकार बेहद ही बड़ा है और दिखने में काफी शानदार है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ को थका हारा देख शोएब इब्राहिम ने किया ये काम, तस्वीर में देखिए एक्टर का चुलबुला अंदाज )

पहले फैंस को ऐसा लगा रहा था कि आकांक्षा टैटू स्टूडियो में पारस के नाम का टैटू बनवाने गई हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वो टैटू किसी और चीज का है। आकांक्षा को अपना नया टैटू काफी पसंद आया है और इसको लेकर उन्होंने खुशी भी जताई है। इसके साथ ही इस टैटू को लेकर एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कई बातें कही। आकांक्षा ने कहा वहां पहले से एक टैटू था और मैं वहां उसे ठीक कराने गई थी, लेकिन उन्होंने उसे रीडिजाइन कर दिया। मैंने लोटस को विंग्स में इसलिए बदलवा दिया क्योंकि ये उड़ने का वक्त है।

ADVT.
ADVT.

आकांक्षा पुरी इससे पहले अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वो अपने ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के साथ खूबसूरत पल बिताते हुए की कई तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर कर चुकी हैं। लेकिन इन दिनों के रिश्ते में अब कहीं न कहीं परेशानी आना शुरु हो चुकी है और उनकी वजह है माहिरा शर्मा। दरअसल बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदिकियां अब बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों का एक-दूसरे के करीब आना आकांक्षा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रणवीर सिंह को किया इमोशनल, स्पेशल नोट शेयर कर कही ये बात )

ADVT.
ADVT.

इस बात का जिक्र खुद एक्ट्रेस हाल ही में करती हुई नजर आईं थीं। आकांशा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पारस बिग बॉस के घर के अंदर किसी लड़की के लिए क्या फील कर रहा है या उसके लिए क्या कर रहा है, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं मालूम क्योंकि ये उसके गेम प्लान में नहीं था। मुझे बस इतना पता है कि मैं उससे नाराज हूं और ऐसा करना मेरा हक है। मगर शो के खत्म होने तक मैं उसका साथ दूंगी क्योंकि मैं चाहती हूं कि वो बिग बॉस सीजन 13 जीते। #withorwithoutme, यही नहीं, आकांशा ने पारस को लेकर एक और ट्वीट किया था। (ये भी पढ़ें: प्यार ही नहीं फैशन के मामले में भी आगे हैं अनम मिर्जा-असदुद्दीन, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमरस लुक )

आपको आकांक्षा पुरी का ये टैटू कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात