बिग बॉस के खत्म होने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर करते दिखें रोमांस, देखें तस्वीर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद फिर से साथ नजर आए मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। देखिए कैसे किया एक-दूसरे संग रोमांस।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 28, 2020 | 11:36:04 IST

कहते हैं प्यार में जब खटास पैदा होना शुरु हो जाती है तो काफी चीजें बदल जाती हैं। आखिर में इस कड़वाहट का अंत होता है ब्रेकअप। इसके बावजूद कई बार ऐसा होता हुआ देखा गया है कि दो प्यार करने वाले एक-दूसरे से अलग हो जाने के बाद भी एकसाथ काम कर रहे होते हैं। ये चीज आम लोगों के साथ-साथ टेलीविजन और बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी देखने को मिलती है। इसका ताजा उदाहरण है बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) और नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के कंटेस्टेंट्स रह चुके मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh)। जोकि एक बार फिर साथ में रोमांस करते हुए नजर आए हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह प्रोफेशल स्तर पर आगे बढ़ चुके हैं। बिग बॉस के घर में जहां दोनों एक-दूसरे से जबरदस्त तरीके से लड़ाई करते हुए नजर आए थे। वहीं, अब दोनों रोमांस करते हुए अपने फैंस को दिखाई दे रहे हैं। वैसे जैसा आप सोच रहे है ऐसा कुछ नहीं हैं। मधुरिमा और विशाल अपने सिर्फ प्रोफेशनलिज्म के चलते ही दोबारा एकसाथ नजर आए हैं। (ये भी पढ़ें: रघु राम नन्हें रिदम को ऐसे करा रहे हैं शहर की राइड, देखिए बाप-बेटी की ये परफेक्ट बॉन्डिंग )

दोनों ने जीटीवी के एक बड़े इवेंट सलाम-ए-इश्क के लिए साथ आने का फैसला किया है। हाल ही में दोनों एक-दूसरे के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दिए थे। उस परफॉर्मेंस से जुड़ी एक तस्वीर मधुरिमा तुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- हमारे आपसी मतभेद हो सकते हैं लेकिन ये हमें वो करने से नहीं रोक सकता है जिसमें हम बेस्ट हैं। विशाल आदित्य सिंह के साथ एक प्रोफेशनल डांस परफॉर्मेंस को एन्जॉय किया।

ADVT.
ADVT.

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली ने एक लड़ाई के दौरान विशाल आदित्य सिंह को फ्राई पैन से पीटा था। सलमान खान ने मधुरिमा को सजा के चलते शो से बाहर निकाल दिया था। अपनी बेटी के इस तरह के बर्ताव को लेकर मधुरिमा की मां का रिएक्शन सामने आया था। उनका कहना था कि शो में मेरी बेटी कंटेस्टेंट है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी। मगर मैं इतना जरुर कहना चाहूंगी कि मधुरिमा को हर बार विशाल ही लड़ाई के लिए उकसाता है। मुझे लगा था कि जब दोनों नच बलिए में फेल हो गए तो बिग बॉस के घर के अंदर प्यार से रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा था कि मुझे ये बात बिल्कुल समझ में नहीं आती कि विशाल मधुरिमा को लेकर इतना एग्रेसिव क्यों रहता है, लेकिन मधुरिमा को भी विशाल को नजरअंदाज करना चाहिए। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने लगाया अरहान खान पर गंभीर आरोप, कहा- इमोशनली किया मेरा इस्तेमाल )

ADVT.
ADVT.

वहीं, बीच में ऐसी खबर सामने आई थी कि घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने विशाल से अपने सभी रिश्ते खत्म कर लिए हैं। यही नहीं, मधुरिमा ये भी कहती हुई नजर आई थीं कि अब बस बहुत हो गया है और उनकी तरफ से ये रिश्ता खत्म हो गया है। उन्होंने आगे ये भी कहा था कि मेरी तरफ से चीजें हमेशा वास्तविक रही हैं लेकिन विशाल लगातार मुझे उकसाते और गुस्सा दिलाते रहे हैं। विशाल का उकसाना ही वो वजह थी जिसके चलते मुझे शो से बाहर होना पड़ा था। विशाल अब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखते हैं। (ये भी पढ़ें: सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर ऐसे रिसीव करने पहुंचे पति आनंद आहूजा, वायरल हो रहा है ये क्यूट पोस्ट )

वैसे मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के फैंस के साथ-साथ हम भी दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं। दोनों की इस तस्वीर को देखकर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

Anant-Radhika की मोसालू-गरबा: होने वाली दुल्हन ने खुशी से किया डांस, Nita Ambani दिखीं बेहद खूबसूरत

Orry ने Deepika Padukone के होने वाले बच्चे के साथ दिया अपना सिग्नेचर पोज, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

Rakhi Sawant ने गर्भाशय के ट्यूमर की सर्जरी के बाद अब कभी कंसीव न कर पाने का किया खुलासा

Anant Ambani-Radhika की वेडिंग गेस्ट लिस्ट: Kim Kardashian के MUA से कई हॉलीवुड स्टार्स तक हैं शामिल

Isha Ambani ने तरुण तहिलियानी के लहंगे संग स्टाइल किया डांसिंग गर्ल 'जड़ाऊ' हेयरपिन, दिखीं स्टनिंग

Kritika Malik ने Vishal Pandey के कमेंट के बाद डीप नेक टॉप पहनने में असहज होने की कही बात

Vishal Pandey की बहन ने Armaan के थप्पड़ कांड पर लीगल एक्शन की कही बात, कहा- 'हमने चूड़ियां..'

Salman Khan ने Anant Ambani की हल्दी में फ्लॉन्ट की 23.45 करोड़ की 'Aquanaut Luce Rainbow' घड़ी

Anant-Radhika की मेहंदी: दुल्हन की बहन व मां ने पहने ब्राइट आउटफिट, दोस्तों ने फ्लॉन्ट की मेहंदी

Isha Ambani ने भाई Anant की हल्दी में पहना मां Nita Ambani का जड़ाऊ हार, झुमकी भी ली उधार

Anant Ambani ने अपने संगीत में पहनी 'असली सोने से बनी' Abu Jani-Sandeep Khosla की बंदगला शेरवानी

Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा'

यूट्यूबर Dhruv Rathee जल्द बनेंगे डैडी, पत्नी Juli संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो की शेयर

Isha Ambani ने भाई की हल्दी में पहना साउथ इंडियन लहंगा, गजरा और गोल्ड हेयर एक्सेसरी ने खींचा ध्यान

Anant Ambani ने अपने संगीत में पहनी नीलम और क्रिस्टल एम्बेडेड घड़ी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Radhika Merchant ने हल्दी पार्टी में पहना पिंक लहंगा, संगीत में रिपीट की सासू मां Nita की ज्वेलरी

Nita Ambani ने Anant की 'हल्दी' में फिर से पहना डायमंड झुमका, Shloka ने रिपीट किया ब्राइडल हाथफूल

Radhika Merchant ने अपनी 'हल्दी' पर पहना असली 'फूलों का दुपट्टा', फ्लोरल ज्वेलरी संग किया स्टाइल

BB OTT 3: Vishal Pandey ने Kritika पर किए गए 'भाभी पसंद है' कमेंट पर दी सफाई, कहा- 'वह एक वाइफ..'

Rajeev Sen ने दुबई में पूर्व पत्नी Charu Asopa संग छुट्टियां बिताने पर की बात, पैच-अप से किया इनकार