BB 13: असीम रियाज के प्यार में डूबी हिमांशी खुराना ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कहा-बाहर नहीं आना था

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को एक बार फिर असीम रियाज पर जबरदस्त प्यार आया है। क्योंकि इस बार मैडम ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपने हाल-ए-दिन बयां किया है।

By Tripti Sharma Last Updated: Feb 5, 2020 | 17:36:09 IST

टीवी पर बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुका सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस समय अपने रोमांचक पड़ाव पर है। शो को खत्म होने में महज अब 13 से 14 दिन का समय रह गया है और ऐसे में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से आगे निकल ट्रॉफी को अपने नाम करने में लगे हुए हैं। घर में बात चाहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की या फिर असीम रियाज (Asim Riaz) की, दोनों के बीच इस समय काटें की टक्कर जारी है। सिद्धार्थ शुक्ला की बढ़ती फैन फॉलोविंग जहां उनको बार-बार नॉमिनेट होने से बचा लेती है तो आसिम को देखकर तो यही ख्याल आता है कि इनके लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का प्यार ही काफी है। ऐसा हम नहीं जनाब बल्कि खुद हिमांशी खुराना कहते हुई नजर आ रही हैं। 

ADVT
ADVT

बिग बॉस 13 के घर में हिमांशी खुराना ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी और वहीं एविक्शन के बाद उन्होंने आसिम रियाज के लिए अपना प्यार कबूल किया था। वहीं एक बार फिर हिमांशी कनेक्शन वीक के चलते घर के अंदर दाखिल हुईं थी। जब असीम को इस बारे में पता चला तो वो काफी खुश हो गए थे। यही नहीं अपने सामने हिमांशी को बैठा हुआ देख असीम को ये भी कहते हुए भी देखा गया था कि अब तो मेरा दिल बाहर आ रहा है। घर में आने के बाद असीम ने हिमांशी को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज भी किया था जिस पर हिमांशी ने उनसे थोड़ा समय मांगा था। वो हिमांशी से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? यही नहीं, इस पर असीम ये भी कहते हैं कि तुम पहली लड़की हो, जिसको मैं इस अंदाज में घुटने के बल बैठ कर प्रपोज कर रहा हूं, मैंने पहले ऐसा कभी भी किसी के लिए नहीं किया है। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी संग राधिका मर्चेंट की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, अरमान जैन के रिसेप्शन से वायरल हुआ वीडियो)

हिमांशी खुराना कनेक्शन वीक के बाद एक बार फिर बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना ने हाल ही में असीम रियाज़ के लिए अपना दिल निकाल के रख दिया है या यूं कह ले कि अब असीम के बिना मैडम का मन ही नहीं लग रहा है। तभी तो उन्हें घर से बाहर आते ही असीम की याद सताने लगी हैं। हाल ही में हिमांशी ने अपनी और असीम की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा कमेंट लिखा है। हिमांशी ने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा- मैं अब सोच रही हूं कि बिग बॉस के घर से बाहर ही नहीं आना चाहिए था क्योंकि बाहर बेहद नकारात्मकता है। जबकि बिग बॉस के घर में कोई फिकर नहीं होती है। आपको बता दें कि सलमान ने असीम को लताड़े हुए कहा था, ‘तुम्हारी वजह से हिमांशी और उनके मंगेतर का रिश्ता टूट गया है। मैंने तुमसे कहा था कि उसकी सगाई हो चुकी है और तुम्हें उससे दूर रहना चाहिए। लेकिन तुम नहीं माने और तुमने उसे नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया। इस वजह से हिमांशी के मंगेतर ने उन्हें छोड़ दिया'। 

ADVT.
ADVT.

वहीं बीते दिनों कनेक्शन वीक में जहां हिमांशी घर में असीम रियाज का कनेक्शन बनकर गईं थी तो वहीं बिग बॉस सीजन 11 के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बन घर के अंदर पहुंचे थे। जहां घर के अंदर पहुंचते ही उन्होंने असीम के किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने वाली कही थी। वहीं इसके बाद विकास असीम-हिमांशी को सलाह देते हुए दिखाई देते हैं कि पहले अपने पुराने रिलेशनशिप खत्म करो उसके बाद नए रिश्ते बनाना। वहीं इसी बीच असीम रियाज़ की दोस्त श्रुति तुली का नाम भी जोरो-शोरो से सामने आने लगा। हालांकि श्रुति तुली ने आसिम को सिर्फ अपना दोस्त बताया है। माना जा रहा है कि श्रुति के इनकार की वजह आसिम का गेम भी हो सकता है क्योंकि श्रुति तुली और आसिम रियाज की दोस्त सोनल वेगुर्लेकर ने दूसरी ही कहानी सुनाई है। सोनल की मानें तो आसिम और श्रुति तुली लिव इन रिलेशनशिप में करीब डेढ़ साल से रह रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा को किया ऐसे विश, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी)

ADVT.
ADVT.

वहीं श्रुति तुली ने असीम रियाज के ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताते हुए एक ट्वीट करके लिखा, ये सबकुछ झूठ है ,असीम किसी को भी घर के बाहर डेट नहीं कर रहे थे। ये हेटर्स की एक नई चाल है अब उसको बदनाम करने की। वहीं श्रुति के ट्वीटर वॉल पर एक नजर डालें तो हम देखेंगे कि श्रुति हर वक्त अपने दोस्त असीम के फेवर में जबरदस्त ट्वीट करते हुए उनका सपोर्ट कर रही हैं। बता दें इस मामले ने तब और ज्यादा तूल पकड़ लिया था जब विकास ने बातों ही बातों में कहा था कि प्यार मोहब्बत यहां चल रही है। बाहर भी कोई पागल हो रखा है। सबके अपने-अपने टंटे हैं भैया यहां तो। पहले तो रिलेशनशिप तोड़ो और उसके बाद फिर किसी को प्यार करो। यहां तो हर किसी का अपना अलग ही गेम चल रहा है। (ये भी पढ़ें: फैमिली फोटो के बीच तैमूर की इस हरकत ने खींचा सबका ध्यान, अरमान जैन की शादी से वायरल हुई तस्वीर)

ADVT.
ADVT.

खैर, जो भी हो हम तो यही कहेंगे कि असीम-हिमांशी की जोड़ी घर के अंदर जैसी थी वैसी ही बाहर रहे। वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां