सलमान खान की फटकार के बाद अरहान खान ने बढ़ाया रश्मि देसाई का हौसला, कहा- जीतकर ही आना

पिछले वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को जमकर फटकार लगाई थी। लेकिन अब देखिए कैसे अरहान खान (Arhaan Khan) ने बढ़ाया उनका हौसला।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 8, 2020 | 15:06:27 IST

प्यार में सौ उलझनें हैं प्यार मत करना जीने मरने का कोई इकरार मत करना... कुछ लोगों ऐसे होते हैं जोकि प्यार और रिलेशनशिप में किसी के साथ आने की बजाए खुद को सिंगल रखना ही पसंद करते हैं। भूल के भी प्यार से इनकार भी मत करना, अपने दिल को प्यार से बेजार मत करना है... लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें सामने वाले इंसान में अपनी पूरी दुनिया नजर आती हैं और उसी के साथ वो जीने-मरने की भी कसम खाते हैं। ऐसा ही कुछ रश्मि देसाई और अरहान खान के बीच भी देखने को मिलता है। रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी उन टीवी सेलेब्स में से एक आती हैं, जिन्होंने दूसरी बार प्यार को चांस दिया है और उसे खुलकर एंजॉय करती हुईं भी दिखाई दे रही हैं। केवल रश्मि देसाई ही नहीं बल्कि अरहान खान (Arhaan Khan) भी प्यार के एहसास और उसके मतलब को अच्छे से समझते हैं। इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट को शेयर करके दिया है।

ADVT
ADVT

बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के बाद आजकल अरहान खान-रश्मि देसाई को बहुत मिस करते हुए नजर आ रहे हैं। अरहान ने अपनी और रश्मि देसाई की दो पुरानी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने एक्ट्रेस पर गर्व जताया है। पहली वाली तस्वीर में अरहान और रश्मि किसी पूजा स्थल पर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों सड़क के बीचों-बीच खड़े एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम )

ADVT.
ADVT.

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए अरहान ने अपने कैप्शन में लिखा है- कष्टों से जूझने के बाद सबसे मजबूत रूह निकलती है। बड़े-बड़े किरदारों को जख्म लगे होते हैं। रश्मि तुम पर गर्व है। कप के साथ बाहर आना। इसके साथ ही अरहान ने रश्मि के लिए ये भी लिखा कि वो उन्हें बिग बॉस 13 की ट्रॉफी के साथ घर वापस लौटते हुए देखना चाहते हैं। अरहान की इन सब बातों को जानने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि भले ही रश्मि देसाई इस वक्त बीबी हाउस में अकेले ही आगे बढ़ रही हैं लेकिन घर के बाहर उनका साथ जिंदगी भर निभाने के लिए अरहान खान तैयार बैठे हैं।

अरहान खान का ये पोस्ट उस वक्त सामने आया है जब हाल ही में दिखाए गए वीकेंड के वार में सलमान खान ने रश्मि देसाई को जबरदस्त तरीके से फटकार लगाई थी। सलमान ने रश्मि को शो के खिलाफ बोलने पर डांट लगाई थी। एक्टर ने कहा था कि उन्हें (रश्मि) लगता है कि यह शो पक्षपात कर रहा है तो अभी वो शो को बीच में छोड़कर घर जा सकती हैं। उनके लिए घर के दरवाजे तक खोल दिए गए थे, लेकिन रश्मि का कहना था कि वो घर से बाहर नहीं जाना चाहती हैं। (ये भी पढ़े: नानी के साथ कुछ यूं खेलती नजर आई जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, वीडियो हुआ वायरल )

ADVT.
ADVT.

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और अरहान खान की मुलाकात सबसे पहले साल 2017 में हुई थी। वक्त के साथ-साथ उनके बीच की दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। लेकिन, युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में एक-दूसरे से मिलने के बाद उनका रिश्ता और भी गहरा हो गया। बाद में ये दोस्ती खूबसूरत प्यार के रिश्ते में बदल गई।

बता दें कि पॉपुलर टीवी शो 'उतरन' के सेट पर रश्मि देसाई की मुलाकात नंदिश से हुई। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में शादी कर ली। शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और 4 साल में ही ये शादी टूट गई। (ये भी पढ़ें: सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात)

ADVT.
ADVT.

क्या आप भी चाहते हैं रश्मि देसाई और अरहान खान का प्यार ऐसे ही बना रहे हमें कमेंट करके बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात