ताहिरा कश्यप के बिना ऐसा महसूस करते हैं आयुष्मान खुराना, कहा- मेरी साथी नहीं जीवन कोच भी हैं

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जितना अपनी फिल्मों को लेकर लोकप्रिय हैं उससे कई ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबके चहेते हैं। पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) से वो कितना प्यार करते हैं इसका हालिया सबूत उन्होंने एक फिर पेश किया है।

By Tripti Sharma Last Updated: Jan 8, 2020 | 13:16:53 IST

आज के जमाने में केवल उसी इंसान का बोलबाला है जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी बखूबी से मैनेज करना जानते हो। ऐसे हर उस इंसान को आज के समय में आदर्श माने जाने लगा है जो बिना किसी अनबन के अपने कामकाज के साथ अपने परिवार का भी भली-भांति ध्यान रखता हो। बॉलीवुड में भी ऐसे कई सारे उदाहरण हैं जो इस तथ्य पर पूरी तरह फिट बैठते हैं अब चाहें हम यहां बात करें अक्षय कुमार की या फिर कम बजट में हिट देने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की। बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से अभिनय के क्षेत्र में हर रोज कामयाबी के झंडे गाढ़ने वाले आयुष्मान खुराना की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आयुष्मान प्रोफेशनल लाइफ को जितने ज्यादा एक्टिवली जीते हैं, उतने ही एक्टिव वह अपनी निजी जिंदगी में भी रहते हैं। शायद यही एक कारण है की इतनी गंभीर बीमारी को भी उनकी पत्नी ताहिरा ने यूं हंसते-हंसते मात दे दी। 

ADVT
ADVT

आयुष्मान खुराना जल्द ही 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं। दर्शकों को हालांकि इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। एक तरफ तो आयुष्मान खुराना दिन पे दिन बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर की पहली पसंद बनते जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा इमोशनल भी हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में कैंसर से एक लंबी लड़ाई लड़ी है। लेकिन दोनों के रिश्ते के दरमियान एक समय ऐसा भी आया था जब एक तरफ जहां ताहिरा अस्पताल में होती थीं, तो आयुष्मान दिल पर पत्थर रखकर काम पर जाया करते थे। लेकिन इस बीच भी दोनों में से किसी ने भी हिम्मत नहीं हारी। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को बेहद ही भावुक तरीके से किया बर्थडे विश, फैंस बोले- मां हो तो ऐसी)

हाल ही में मुंबई मिरर से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने द्वारा किए गए तरह-तरह के प्रोजेक्ट्स पर खुलकर बात की। वह अपने लिए ऐसी जगह बनाकर बेहद खुश हैं जहां अब लोग उनकी फिल्मों को आयुष्मान खुराना की शैली के रूप में पहचानते हैं। इसकी शुरुआत उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर से ही हो चुकी थी और इस कड़ी में अभिनेता ने अपनी मजबूत छवि को बनाए रखा। इतना ही नहीं उन्होंने उस कठिन समय के बारे में भी बताया जब उन्हें पत्नी ताहिरा कश्यप के कैंसर के बारे में पता चला इसके बाद भी उन्होंने इसका तनिक भी असर अपने काम पर नहीं पड़ने दिया। 

ADVT.
ADVT.

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने ताहिरा के साथ अपने संबंध पर कहा कि वह न केवल मेरी जीवन साथी हैं, बल्कि मेरे जीवन की कोच भी हैं। अपने कैंसर के बारे में पता चलने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और इसी बहादुरी से उन्होंने मुझे काम करने में मदद की। ताहिरा ने हमेशा मुझे अपनी रचनात्मकता और जीवन जीने के लिए उत्साह से प्रेरित किया है। आयुष्मान ने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में भी बात करते हुए बताया कि ताहिरा हमेशा से बहुत मजबूत और फोकस्ड रही हैं। वह बहुत जिंदादिल इंसान हैं। (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने किया पुराने दिनों का जिक्र, न्यू ईयर के लिए बनाए ये प्लान)

ADVT.
ADVT.

वैसे ये कोई नई बात नहीं हैं जब दोनों के बीच कमाल का इमोशनल बॉन्ड हो, दोनों के बीच की ये केमिस्ट्री अक्सर ही सोशल मीडिया पर नजर आ जाती है। ताहिरा और आयुष्मान दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से नहीं कतराते हैं। यही नहीं ताहिरा कश्यप कैंसर को लेकर भी खूब जागरुखता फैलाती हुईं नजर आती हैं। ताहिरा का सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नजर डालें तो उन्होंने यहां कैंसर के प्रति जागरुखता को लेकर काफी सारे पोस्ट किए हैं। 

बता दें कि हाल ही में आयुष्मान और ताहिरा ने अपनी शादी के 11 सालों के सफर को पूरा किया हैं। इस दौरान आयुष्मान ने ताहिरा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ आयुष्मान ने लिखा- इस खूबसूरत लड़की के साथ 11 साल. इस पिक्चर को पोस्ट करते वक्त मैं बेहद खुश था। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा। ताहिरा और आयुष्मान बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल हैं। बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने 1 नवंबर 2008 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे- बेटा विराज वीर खुराना और बेटी विरुष्का खुराना हैं। (ये भी पढ़ें: बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ छुट्टियां मनाकर वापस काम पर लौटे कपिल शर्मा, शेयर किया ये खास पोस्ट)

ADVT.
ADVT.

आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी किसी भी फिल्म से कम नहीं है। शादी के 11 साल होने के बाद भी दोनों का प्यार दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है। आपका दोनों के बारे में क्या विचार हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक