अरमान जैन की दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा ने अपनी ननद करिश्मा कपूर संग किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

कपूर खानदान में इस समय अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anisa Malhotra) की शादी का जश्न मनाया जा रहा है। बीते दिन यानि रविवार को अरमान जैन की संगीत सेरेमनी आयोजित हुई। जिसमें होने वाली दुल्हनिया ने अपनी ननद के साथ डांस किया।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 3, 2020 | 13:08:12 IST

इस वक्त कपूर और जैन परिवार में शादी का माहौल देखने को मिल रहा है। अरमान जैन (Armaan Jain) जोकि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बुआ रिमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं, वो जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) संग शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी शुरु हो चुकी हैं। 1 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी के बाद 2 फरवरी को संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) रखी गई थी, जिसमें अरमान जैन और उनकी होने वाली दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा का बेहद ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। संगीत सेरेमनी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें इस वक्त सोशल पर काफी वायरल हो रही हैं। उनमें से एक वीडियो में अनीसा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ डांस करती नजर आई हैं।

ADVT
ADVT

अनीसा अपनी संगीत सेरेमनी में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और फ्लोरा हेडगयर लगाकर वो बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आई थीं। वहीं, अरमान जैन हमेशा की तरह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी अपने इस खास मौके पर पहनी हुई थी। दोनों की संगीत सेरेमनी से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों को जबरदस्त डांस करते हुए देखा गया है। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलर पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए उनका रॉकिंग लुक)

सबसे पहला वीडियो जो अनीसा और अरमान का सामने आया है, उसमें दोनों का काफी क्यूट अंदाज देखने को मिला है। वीडियो की शुरुआत में अनीसा ग्रीन कलर के लहंगे में डांस कर रही होती हैं तभी अरमान जैन उनके पास से निकालकर आगे की ओर जाकर डांस करने लगते हैं। वो डांस करते हुए अनीसा को गले लगा लेते हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में करिश्मा और अनीसा एक-दूसरे के साथ फुल मूड में एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। संगीत सेरेमनी में सभी लोग शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के गाने मेहंदी लगा के रखना पर डांस करते हुए नजर आए हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इतना ही नहीं करिश्मा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संगीत सेरेमनी से जुड़ी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करिश्मा किस तरह से अपने भाई अरमान जैन की संगीत सेरेमनी एंजॉय कर रही है, उसकी झलक साफ देखने को मिल रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी बेटी, अरमान जैन और अनीसा के साथ पोज देती नजर आई हैं। सभी के चेहरे पर अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। इसके साथ ही दूसरी तस्वीर जो एक्ट्रेस ने शेयर की है, उसमें वो रेड कलर का सूट पहने हुए जबरदस्त तरीके से पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस करीना कपूर खान शामिल होती हुई दिखाई नहीं दी हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान, इब्राहिम, तैमूर और इनाया नौमी खेमू में इस कदर है समानता, इन तस्वीरों पर डालिए एक नजर)

ADVT.
ADVT.

इससे पहले कपूर और जैन परिवार के लाडले अरमान जैन की रोका सेरेमनी में कई सेलेब्स शामिल होने पहुंचे थे। जिसमें करीना कपूर से लेकर तारा सुतरिया ने पहुंच कर उस पार्टी की शान बढ़ा दी थी। अरमान जैन की 14 दिसंबर को रोका सेरेमनी रखी गई थी। अरमान जैन की रोका सेरेमनी में शामिल होने के लिए करीना को एयरपोर्ट पर ही तैयार होना पड़ा था। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। (ये भी पढें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते आए नजर, क्या दोनों के दिल में है कुछ-कुछ)

वहीं, अपनी रोका सेरेमनी में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा लाइट रंग के आउटफिट में नजर आए थे। जहां अनीसा ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं अरमान ने व्हाइट कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट जैकेट पहनी हुई थी। वैसे हम अरमान को दूल्हे और अनीसा को दुल्हन के लिबाज में देखने के काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इससे पहले आपको दोनों की संगीत सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात