अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

शाही विवाह कर अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) अब हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। ऐसे में अब उनकी शादी और रिसेप्शन से जुड़ी बेहतरीन अनदेखी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। यहां देखिए दोनों के खूबसूरत पल।

By Manali Rastogi Last Updated: Feb 6, 2020 | 16:39:21 IST

बॉलीवुड की सबसे हाई-प्रोफाइल शादियों में शुमार करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी अभी तक फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रही है। अरमान ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) से बीते सोमवार को शादी रचाई थी। ऐसे में अब उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। दरअसल अरमान और अनीसा के शाही विवाह को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे। इसलिए जैसे ही शादी और रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सामने आईं, वैसे ही वो वायरल हो गईं। मालूम हो, जब भी कपूर खानदान में कोई फंक्शन होता है तो फैंस हर एक फंक्शन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर हर जगह अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की जोड़ी हिट हो रही है।

ADVT
ADVT

अरमान और अनीसा की शादी इसलिए भी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि इस फंक्शन में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी। अरमान और अनीसा की ग्रैंड वेडिंग में बी-टाउन के बड़े-बड़े सितारे एक से बढ़कर लुक में नजर आए थे। वहीं, करिश्मा और करीना ने भी अपने छोटे भाई की शादी में गजब का कहर ढहाया था। कजिन भाई की शादी में करीना कपूर काफी खूबसूरत लग रही थीं। करीना ने येलो कलर की साड़ी पहनकर शादी में शिरकत की थी। करीना की साड़ी की खासियत ये थी कि उसके पल्ले पर गोल्डन लहरिया और ओवरऑल पोलका डॉट्स डिजाइन थी। (ये भी पढ़ें: Angad Bedi B'Day: नेहा धूपिया ने खास अंदाज में पति अंगद बेदी को किया विश, यहां देखिए वायरल पोस्ट)

ADVT.
ADVT.

इस साड़ी के साथ करीना ने बेहद खूबसूरत गोल्डन ब्लाउज पहना था। साथ में बेबो ने बालों का जूड़ा बनाया था और जूड़े पर गजरा भी लगाया था। इसके अलावा करीना ने मिनिमम ज्वेलरी रखते हुए कान में बड़े-बड़े डैंगलर्स पहने थे। वहीं, करिश्मा कपूर ने अपने छोटे भाई की शादी के लिए पिंक सिल्क साड़ी पहनी हुई थी। उनकी खूबसूरती को लॉन्ग नेकपीस और चोकर नेकलेस चार चांद लगा रहे थे। वहीं, रिसेप्शन की बात करें तो करिश्मा अपने भाई की रिसेप्शन पार्टी में बेहद खूबसूरत और दिलकश लुक में नजर आईं।

ADVT.
ADVT.

उन्होनें अरमान और अनीसा की रिसेप्शन पार्टी में व्हाइट कलर का शाइनिंग ऑउटफिट पहना हुआ था, जबकि करीना कपूर ने ग्रे कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो गजब की सुंदर लग रही थीं। इसके साथ ही उनके लहंगे पर मिरर वर्क किया गया था। इस ए-लाइन डिजाइन के लहंगे और लेस बॉर्डर वाले ब्लाउज में करीना का लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा था। उन्होंने बालों को भी बेहद सिंपल लुक में स्टाइल किया था। वहीं, ज्वेलरी की बात करें तो करीना ने कुंदन नेकपीस और ईयररिंग्स पहने थे। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात, बताया क्यों खत्म किया रिश्ता)

ADVT.
ADVT.

आपको बता दें कि उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी 1 फरवरी से शुरू हो गई थीं। 1 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी के बाद 2 फरवरी को संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) रखी गई थी, जिसमें अरमान जैन और उनकी होने वाली दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा का बेहद ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। अनीसा अपने संगीत सेरेमनी में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आई थीं। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और फ्लोरा हेडगयर लगाकर वो बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही थीं। वहीं, अरमान जैन हमेशा की तरह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी अपने इस खास मौके पर पहनी हुई थी।

वैसे अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी और रिसेप्शन को करिश्मा और करीना के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने चार चांद लगाया। हालांकि, सबसे ज्यादा तो फैंस का फोकस अनीसा और अरमान की तस्वीरों पर ही था। होना भी चाहिए क्योंकि शादी की जान तो वर-वधू ही होते हैं। अपने इस ख़ास दिन पर दोनों का कहर ढाना लाजमी भी है। ऐसे में अरमान और अनीसा कैसे पीछे रह सकते हैं। शादी के लिए अनीसा ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था। उनके लहंगे पर गोल्डन कलर की इम्ब्रॉइडरी बनी हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने डबल लेयर नेक पीस पहना हुआ था। वहीं, दूसरी तरफ अरमान क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन कलर की पगड़ी में काफी अच्छे लग रहे थे। (ये भी पढ़ेंअरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा के रिसेप्शन में जब इन बीटाउन कपल्स ने की एंट्री, तो देखती रह गईं पब्लिक)

दुल्हन अनीसा मल्होत्रा ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए सिल्वर कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था, जबकि अरमान ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों अपने वेडिंग रिसेप्शन में एक-दूसरे को काफी अच्छे से पूरा कर रहे थे। वैसे अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। जहां बुधवार को पूरे दिन रिसेप्शन के वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहे वहीं रिसेप्शन की कुछ खास तस्वीरें भी जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। इसमें बी-टाउन के कई दिग्गज सितारे शरीक हुए थे। (ये भी पढ़ें: जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)

फिलहाल, अनीसा और अरमान की शादी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन में भले ही एक से बढ़कर एक स्टार ने शिरकत की हो। मगर महफ़िल तो अनीसा मल्होत्रा और अरमान जैन ने ही बटोरी है। वैसे आपको अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात