आशा नेगी से ब्रेकअप के बाद ऋत्विक धनजानी अब मोनिका डोगरा को कर रहे हैं डेट? फोटो देख फैंस पूछे सवाल

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) से ब्रेकअप के बाद एक्टर ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसे देखने के बाद फैंस एक्टर से डेटिंग को लेकर सवाल कर रहे हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Oct 16, 2020 | 16:24:33 IST

टीवी के फेमस सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से पॉपुलर हुए एक्टर ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) कुछ महीने पहले अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) से अलग हुए हैं। हालांकि, अभी दोनों की दोस्ती कायम है। इस बीच हाल ही में ऋत्विक की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान हैं, और एक्टर से डेटिंग को लेकर सवाल कर रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

दरअसल, जानी-मानी म्यूजिशियन मोनिका डोगरा (Monica Dogra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 15 अक्टूबर 2020 को ऋत्विक धनजानी के साथ कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों को एक-दूसरे के करीब देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। तस्वीर में दोनों एक-दूजे के साथ हंसते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं, इस​के साथ ही मोनिका ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें दोनों डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए मोनिका डोगरा ने जो कैप्शन दिया है, वह सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। यही नहीं, इसी कैप्शन के जरिए ही फैंस दोनों के डेटिंग के कयास भी लगा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: स्मृति खन्ना ने मनाया बेटी अनायका का बर्थडे, मैचिंग ड्रेस में नजर आई मां-बेटी की जोड़ी)

ADVT.
ADVT.

फोटो शेयर करते हुए मोनिका डोगरा ने ऋत्विक से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है, और साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। मोनिका ने लिखा है, 'को-एक्टर की सराहना पोस्ट!!! @rithvik_d और मैंने #fearfactor 'खतरों के खिलाड़ी8' के दौरान बहुत सच्ची दोस्ती की। मैं उनसे डाइनिंग हॉल में मिली, अपने दांतों में चिपके सलाद के साथ। मैं उसे देखकर मुस्कुराई और काफी बातचीत की और उसने मुझे बताया भी नहीं।'

ADVT.
ADVT.

उन्होंने आगे लिखा, 'वह मुझे यह बताना नहीं चाहता था कि मेरे पूरे दांत में इस समय एक बड़ा हरा पत्ता लगा था? उसने अपनी 1000 वाट की मुस्कान बिखेरकर कहा कि वह एक सज्जन व्यक्ति बनना चाहता है। उस पूरे सीजन (खतरों के खिलाड़ी8) में वह मेरा सहारा था, जब मैं डर गई थी, या जब मैं हार मानना ​​चाहती थी। तो वह मेरा आत्मविश्वास बढ़ाता था।' (ये भी पढ़ें: 72 साल की हुईं 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी, बेटी ईशा व अहाना ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें)

उन्होंने आगे लिखा, 'वर्षों बाद हम जितना एक-दूसरे को लाइक करते हैं उसे छुपा नहीं सकते, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह आदमी मेरे जीवन में एक प्रकाश है। मुझे नहीं पता था, लेकिन अब मैं इस बात को गर्व के साथ कह सकती हूं कि वह एक बहुत अच्छा अभिनेता है। मैं उसके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। जब हम पहली बार मिले थे, तब हम मरते-मरते बचे थे, और अब हम एक साथ आर्ट बना रहे हैं और मैं इसे मैं कभी दुनिया के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं ..... लेकिन अभी के लिए, मैं यही कहूंगी कि, किसी ऐसे व्यक्ति के आस-पास जिससे आप प्यार करते हैं .... जो आपसे प्यार करता है .... वह एक उपहार है जिसे मैं बहुत वैल्यू देती हूं। @rithvik_d आप एक अविश्वसनीय व्यक्ति और एक शानदार कलाकार हैं। फेमस बनें। मेरे लिए लड़ने के लिए धन्यवाद। आई लव यू।'

ADVT.
ADVT.

इन तस्वीरों और कैप्शन को देखकर अब लोगों ने दोनों के एक-दूसरे को डेट करने के कयास लगाने शुरू कर दिये हैं। हर कोई मोनिका के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर कमेंट करके यही सवाल कर रहा है कि, क्या वह और ऋत्विक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? इस बात को इसलिए ज्यादा हवा मिल रही है, जो मोनिका ने कैप्शन में रित्विक को 'आई लव यू' कह दिया है।

ऋत्विक ने ​कमेंट में कही ये बात

मोनिका के इस पोस्ट पर ऋत्विक ने भी कमेंट किया है। ऋत्विक ने ​कमेंट में लिखा, ''आप इतने दयालु और इतने प्यार से भरी हुई हो मोनिका। मुझे ये भी नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, और मैं नहीं चाहता कि आप मेरी प्रशंशा करें। लेकिन मुझे पता है कि मुझे आपका सहारा मिल गया है... आई लव यू!! तुमको देखने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता!!'' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने अपनी आठवीं मैरिज एनिवर्सरी पर बताया, 'खुशहाल जिंदगी का रहस्य')

ऋत्विक के इस कमेंट के बाद दोनों के डेटिंग की अफवाह को थोड़ा और बल मिल रहा है। फैंस कमेंट के जरिए लगातार दोनों से इस सवाल को पूछ रहे हैं।

कौन हैं मोनिका डोगरा?

इतना कुछ जान चुके हैं तो आइए अब आपको बता देते हैं कि मोनिका डोगरा कौन हैं? मोनिका डोगरा जानी-मानी अमेरिकन म्यूजिशियन हैं। साथ ही वो कई फीचर फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। 

6 साल रिलेशनशिप में थे आशा और ऋत्विक

ऋत्विक और आशा नेगी तकरीबन 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2020 की शुरूआत में अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि, दोनों ने ही अपने बीच दोस्ती के रिश्ते को अभी तक बनाए रखा है। रिश्ता टूटने के कुछ दिन बाद ​ही एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लेकर पिंकविला से की गई बातचीत में कहा था, ''लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं, लेकिन जिंदगी में सबसे जरूरी बात ये है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें साथ रखते हैं।'' आशा ने कहा था कि, ''मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहती। लेकिन ये कहना चाहूंगी कि हमारे बीच वो सम्मान हमेशा रहेगा।''

आशा ऋत्विक के परिवार के काफी क्लोज़ हैं। आशा और रित्विक टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आए थे, और साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया था। हालांकि, शादी को लेकर उड़ी अफवाहों पर आशा और रित्विक हमेशा इनकार करते दिखे थे। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए थे, और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

फिलहाल, अब मोनिका डोगरा और ऋत्विक की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस दोनों के डेटिंग के कयास लगा रहे हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ