क्या Karan Kundrra-Tejasswi Prakash के बीच Reem Shaikh की वजह से हुई लड़ाई? नेटिजंस ने लगाई अटकलें

कई 'रेडिट' यूजर्स के मुताबिक, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jun 6, 2024 | 07:06:47 IST

टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की लव स्टोरी पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में शुरू हुई और तब से यह लगातार जारी है। दोनों हर अच्छे-बुरे समय में एक साथ रहे हैं। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है।

ADVT
ADVT

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच रीम शेख की वजह से हुआ झगड़ा, फैंस ने लगाया अनुमान 

दरअसल, 'रेडिट' फीड को स्क्रॉल करते समय हमें हाल ही में कुछ पोस्ट मिलीं, जिसमें यूजर ने अनुमान लगाया है कि तेजस्वी और करण के रिश्ते में परेशानी बढ़ रही है। पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि टीवी एक्ट्रेस रीम शेख इसका एक बड़ा कारण हो सकती हैं। पोस्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि रीम पिछले कुछ दिनों से अपने इंस्टा पर एक कमिटेड व्यक्ति के साथ एकतरफा प्यार में होने के बारे में अजीबोगरीब स्टोरीज शेयर कर रही हैं।

इस पर और विस्तार से बताते हुए यूजर ने लिखा, "लाफ्टर शेफ' के लिए शूटिंग शुरू होने से पहले तेजस्वी प्रकाश और करण के बीच अच्छी दोस्ती थी, अचानक सब कुछ बदल गया, तेजस्वी हमेशा अपने शो के लिए स्टोरी पोस्ट करती हैं। इस बार 1 जून को उनके दो शो लॉन्च हुए, लेकिन तेजस्वी ने सिर्फ मोटर शो के लिए पोस्ट किया बल्कि फूडी होने के बावजूद कुकिंग शो को छोड़ दिया।"

ADVT.
ADVT.

रेडिटर ने आगे लिखा, "उन्हें आखिरी बार 1 जून 2024 को देखा गया था और अगले ही दिन दोनों एक ही अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे, लेकिन अलग-अलग समय पर आए और अलग-अलग गए। जाहिर है कि इंस्टा और ट्विटर पर कई फैंस ने तेजस्वी को KK और रीम के वीडियो में टैग किया। जिसके बाद, तेजस्वी ने करण के पोस्ट को लाइक करना बंद कर दिया। रीम ने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ अपने सीक्रेट लव पर एक अजीबोगरीब कोट भी पोस्ट किया, जो कमिटेड है।"

ADVT.
ADVT.

उसी पोस्ट में यूजर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों कैसे दूर हैं और एक-दूसरे के इंस्टा पोस्ट पर कमेंट भी नहीं किया है। एक अन्य 'रेडिट' थ्रेड में भी यही अटकलें थीं और इस बारे में बात की गई थी कि पिछले कुछ दिनों से यह कपल अलग व्यवहार कर रहा है और पिछले कुछ समय से एक साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की है। पोस्ट में लिखा था, "यह पूरी तरह से अटकलें हैं, लेकिन मैं आज एक अच्छे पैप वीडियो के बाद तेजा के इंस्टा पर गया और मैंने देखा कि करण ने उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी नहीं की है (जिन पर वह आमतौर पर क्यूट, क्रिंगी और छोटी-छोटी मजेदार लाइनें लिखते हैं।) और इसके अलावा, एक नजर में वे दोनों कुछ समय से एक-दूसरे के फीड पर नहीं हैं।"

रेडिट पोस्ट में आगे लिखा था, "पिछली बार अप्रैल के अंत में साथ में पोस्ट किया गया था, मेरा मतलब है कि यह बहुत लंबा समय नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उनके बारे में मेरी स्थाई धारणा निब्बा-निब्बी, बहुत ही पब्लिक रिलेशनशिप की थी। इसलिए संभावित लड़ाई या ब्रेकअप के बारे में अब कुछ विचार सामने आया है। आप सभी क्या सोचते हैं?"

ADVT.
ADVT.

जब Karan Kundrra ने GF Tejasswi को मजाक में बोला 'आंटी', नेटिजंस ने एज-शेमिंग करने पर सुनाई खरी-खोटी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रूमर्ड ब्रेकअप पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

कई नेटिजंस पोस्ट से सहमत थे और इस पर अपने विचार साझा किए। एक फैन ने लिखा, "लेकिन उनके साथ कुछ गड़बड़ है। यहां तक ​​कि दूसरे ग्रुप में से एक ने भी यही अनुमान लगाया। उनकी अटकलें उनके ब्रॉडकास्ट चैनल में हुई किसी बात पर आधारित थीं। करण ने एक लड़की के साथ कुछ तस्वीर साझा की और तेजा इस हद तक नाराज़ हो गईं कि उन्होंने करण से उन तस्वीरों को हटाने के लिए कहा।" करण, रीम और तेजस्वी का बचाव करते हुए एक अन्य फैन ने लिखा, "वह उनकी को-स्टार थीं। क्या आप अपने विपरीत लिंग के सहकर्मी से बातचीत नहीं करते हैं? असली दुनिया में आ जाओ।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

जब करण कुंद्रा ने एक्स पर लिखा एक क्रिप्टिक नोट

अपनी संभावित शादी की अटकलों के बीच करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ संभावित ब्रेकअप का एक बड़ा संकेत दिया था। 7 मार्च 2023 को अभिनेता ने अपने एक्स अकाउंट पर एक क्रिप्टिक नोट साझा किया था। उन्होंने एक शायरी लिखी थी, जिससे उनके फैंस यह सोचने लगे थे कि क्या उनके और तेजस्वी प्रकाश के बीच कोई परेशानी है। अभिनेता के शब्द थे, “ना तेरी शान कम होती.. ना रुतबा घटता होता.. जो घमंड में कहा.. वही हंस के कहा होता।”

जब Tejasswi Prakash ने कराया अपनी शानदार वैनिटी वैन का टूर, लग्जरी सुविधाओं से है लैस। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की अफवाहों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां

Karan Kundrra ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच GF Tejasswi संग किसिंग फोटो की शेयर, प्यार में डूबा दिखा कपल