पति परमीत के बर्थडे पर अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, लिखा ‘7 जन्मों के लिए रेडी हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपने पति परमीत सेठी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Dec 11, 2020 | 17:42:36 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और परमीत सेठी (Parmeet Sethi) की गिनती ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे एडोरेबल कपल्स में की जाती है। इसके साथ ही दोनों की लव स्टोरी की सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि एक्ट्रेस तब परमीत से मिली थी जब उनका शादी और प्यार से विश्वास पूरी तरह उठ चुका था, लेकिन आज ये कपल एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं।

ADVT
ADVT

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर ये दोनों अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते और जोक मारते नजर आते हैं। इसी कड़ी में आज यानी 11 दिसंबर 2020 को परमीत के जन्मदिन के मौके पर अर्चना ने एक ब्यूटीफुल वीडियो शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: 4 साल तक अर्चना पूरन सिंह को छिपानी पड़ी थी अपनी शादी, अब खुद बताई इसके पीछे की वजह)

इस वीडियो को देखने से पहले कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अर्चना और परमीत ने चार साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 30 जून, 1992 को शादी की थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे, और यहीं से इस कपल के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। अपनी रिलेशनशिप में दोनों ने फर्श से अर्श तक का सफर साथ-साथ तय किया। वो चाहे साढ़े पांच सौ रुपये की ड्रेस खरीदने की बात रही हो या मुंबई में एक बड़ा घर लेने की, दोनों ने बेहद समझदारी से एक-दूसरे की सलाह पर काम किया है। एक बार परमीत से पूछा गया था कि अर्चना की वो कौन सी खास बात थी, जिस पर वह मर-मिटे थे। इसके जवाब में उन्होंने बताया था कि, “मेरे लिए ये पहली नजर वाला प्यार था। अर्चना की खूबसूरती और उनके अंदाज ने मुझे मोल्ड कर दिया था। अर्चना के स्वभाव और उनके नेचर से मैं बेहद प्रभावित हुआ था।”

ADVT.
ADVT.

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो जो अर्चना ने अपने पति के जन्मदिन पर शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने परमीत के साथ बिताए गए सभी मोमेंट्स को एक साथ दिखाया है। इस वीडियो के साथ अर्चना ने कैप्शन में मजेदार अंदाज में लिखा, “हैप्पी बर्थडे @iamparmeetsethi। लव यू हमेशा, जितना आप सोचते हैं उससे ज्यादा। घिसी-पिटी बात नहीं करूंगी, लेकिन मैं आपके साथ अगले सभी 7 जन्मों के कागजात पर साथ निभाने के लिए हस्ताक्षर करने को रेडी हूं। ये एक बर्थडे गिफ्ट है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा, और मुझे लगता है न ही आपको ये चाहिए होगा। #happybirthday #loveyoualways।" वहीं, अपनी वाइफ के लवली पोस्ट पर परमीत ने कमेंट करते हुए लिखा, “चाहें आप बेटर हों या बदतर, पतली हों या मोटी, समझदार हों या पागल, मैं भी हमेशा आपसे प्यार करता रहूंगा मिक्स।” (ये भी पढ़ें: त्रिशाला दत्त ने पापा संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन के सवाल पर दिया ये रिएक्शन, लिखा एक लंबा नोट)

ADVT.
ADVT.

परमीत ने ऐसे किया था अर्चना को विश

इससे पहले, 26 सितंबर 2020 को अर्चना के जन्मदिन पर परमीत ने बेहद ख़ास तरीके से अपनी पत्नी को विश किया था। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई फोटो में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे वाइफ”, और साथ में कई दिल के इमोजी बनाए थे। वहीं, दूसरी तरफ अर्चना ने इस मौके पर अपने दोनों बेटों आर्यमान और आयुष्मान द्वारा बनाया गया एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अर्चना के उनके करीबियों के साथ शेयर किए गए सभी यादगार पल थे। इस वीडियो के साथ अर्चना ने अपने बच्चों के लिए एक थैंक यू नोट भी लिखा था। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा था, “मेरा बर्थडे वीडियो जो इतनी मेहनत और प्यार से मेरे बेटों @ayushmaansethi @aaryamannsethi ने बनाया है। मुझे इसका कोई आईडिया नहीं है कि उन्होंने ये फोटोज कहां से ढूंढ निकाली हैं। इसमें लगाई गई हर एक तस्वीर मेरी यात्रा में एक मील का पत्थर है, जो मैंने उन लोगों के साथ की है जिनसे मैं प्यार करती हूं। उन्होंने इस वीडियो में बिल्कुल मेरी जिंदगी की तरह प्यार, ह्यूमर, और खिलखिलाहट से भरे सारे इमोशंस डाले हैं, जो किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं रही है। ये खूबसूरत है, क्योंकि इसमें मेरी फैमिली है। थैंक यू आयुष और आर्य। आपने मेरा जन्मदिन काफी अनमोल बना दिया है। #birthdayvibes #moved।” (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?)

हाल ही में, प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। अर्चना ने बताया था कि उन्होंने अपने सुसराल वालों से इस बात को चार सालों तक छुपाया कि उन्होंने परमीत सेठी से शादी रचा ली है। अर्चना ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताया था कि, जिस दिन शादी के लिए परमीत के माता-पिता ने इनकार किया था, उसी दिन परमीत उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद वो मंदिर में पंडित जी के पास गए, और उनसे शादी कराने को कहा। लेकिन पंडित ने पूछा कि लड़की बालिग तो है? इस पर परमीत ने कहा कि लड़की मेरे से भी ज्यादा बालिग है। इस पर शो में मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े। अर्चना ने आगे कहा था कि, फिर पंडित जी अगले दिन आए। और उसी दिन मैं (अर्चना) सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म में काम करने जा रही थी। लेकिन सेट पर उन्होंने ये बात किसी को नहीं बताई थी कि वो शादी कर चुकी हैं। अर्चना ने आखिर में बताया था कि, ऐसे में हमें अपनी शादी को चार साल तक छिपाना पड़ा था, और उस समय तो सोशल मीडिया वगैरह जैसी कोई चीजें नहीं होती थी। इसलिए हमारे लिए ऐसा करना और भी आसान हो गया था।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, अर्चना और परमीत एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। हम भी परमीत सेठी को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई बर्थडे की वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात