अनुष्का शर्मा ने पति विराट व दोस्तों संग मनाई न्यू ईयर पार्टी, फोटोज में नजर आया प्रेग्नेंसी ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ डिलीवरी से पहले न्यू ईयर का कुछ ख़ास अंदाज में वेलकम करते नजर आई हैं। आइए देखते हैं...

By Vidushi Gupta Last Updated: Jan 1, 2021 | 17:47:03 IST

साल 2020 हम सभी के लिए किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं था। न्यू नॉर्मल वर्ल्ड को अपनाने से लेकर लॉकडाउन के दिन गुजारने तक, सभी ने इस साल कई परिस्थितियों का सामना किया। हालांकि, कुछ सेलेब्स ने इस साल अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट से फैंस को काफी खुश भी किया। इनमें से एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का भी है, जो इस नए साल में पेरेंट्स बनने वाले हैं। डिलीवरी से पहले इस कपल ने न्यू ईयर का अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ बड़े ही शानदार तरीके से वेलकम किया, जिसकी झलक विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ADVT
ADVT

ये तस्वीरें देखने से पहले जान लीजिए कि ‘विरुष्का’ ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करके अपने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज साल 2020 में फैंस के साथ शेयर की थी। इस फोटो में जहां विराट मुस्कुरा रहे हैं, तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था, ''और अब हम तीन, जनवरी 2021 में आगमन।'' (ये भी पढ़ें: साल 2020 में इन 10 सितारों का हुआ ब्रेकअप, इरा खान से लेकर संजीदा शेख तक इनके नाम हैं शामिल)

दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ डिनर पार्टी करके न्यू ईयर का वेलकम किया, जिसकी फोटोज विराट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इस तस्वीर में विरुष्का के साथ हार्दिक पांड्या व उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविच भी नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में हम विराट को अपनी लविंग वाइफ अनुष्का को पीछे से हग करते हुए देख सकते हैं, इस डिनर पार्टी के लिए अनुष्का ने एक ब्लैक व गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

ADVT.
ADVT.

इसके साथ ही, क्रिकेटर ने अपने कैप्शन में लिखा है, “फ्रेंड्स जिनका टेस्ट निगेटिव आता है, वो साथ में पॉजिटिव टाइम गुजारते हैं। घर पर फ्रेंड्स के साथ एक सेफ माहौल में गेट टूगेदर से अच्छा कुछ नहीं हो सकता। आशा करता हूं कि ये साल बहुत सारा विश्वास, ख़ुशी व अच्छी सेहत लाए। सेफ रहिए।” (ये भी पढ़ें: साल 2021 में ये स्टार किड्स बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू, जानें इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल)

ADVT.
ADVT.

हार्दिक पांड्या ने भी ये सेम तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “नए साल को लाने के लिए फ्रेंड्स के साथ गेट टूगेदर। सभी ने टेस्ट करवाया और सब सेफ हैं। आप सभी को हैप्पी न्यू ईयर।”

इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो मां बनने को लेकर जितना एक्साइटेड हैं, उतना ही उत्सुक वो काम पर वापस लौटने को लेकर भी हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा, 'मैं मां बनने के कुछ दिन बाद ही शूटिंग सेट पर वापसी करूंगी। मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि बना लूं जिससे मैं अपने बच्चे, घर और काम के बीच में पूरा सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी काम करती रहूंगी क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बहुत खुशी मिलती है।' (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की पति के साथ बेबी बंप वाली फोटोज, लिखा- 'साल 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया')

ADVT.
ADVT.

बात करते हुए अनुष्का ने आगे कहा था कि, 'इंडस्ट्री के लिए ये साल बुरा रहा है। लेकिन मुझे खुशी है कि एक बार फिर से उतने ही पैशन और एनर्जी के साथ काम शुरू हो गया है।' अपनी मौजूदा शूटिंग्स को लेकर अनुष्का ने कहा कि, 'सेट्स पर मुझे बहुत खुशी मिलती है। मैं अभी कुछ दिनों तक शूटिंग जारी रखूंगी। शूट के दौरान पूरी टीम के साथ मुझे बहुत मजा आता है।'

फिलहाल, फैंस को अनुष्का व विराट के बेबी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको विराट द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक