अनुषा दांडेकर ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से किया ब्रेकअप! लेटेस्ट पोस्ट में लिखा-‘उसने मुझे धोखा दिया’

टीवी पर्सनैलिटी व VJ अनुषा दांडेकर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ब्रेकअप की बात स्वीकारी है। आइए देखते हैं ये पोस्ट।

By Vidushi Gupta Last Updated: Jan 3, 2021 | 11:32:20 IST

टीवी पर्सनैलिटी व VJ अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच ब्रेकअप की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, कपल कई बार फैंस को इस पर अपनी सफाई देते हुए एक-दूसरे से अलग होने की अफवाहों को ख़ारिज करते आए हैं। अब इन सब के बीच अनुषा ने खुद अपने लेटेस्ट पोस्ट में करण के उनसे चीट करने की बात पब्लिकली स्वीकारी है।

ADVT
ADVT

आपको अनुषा का वो पोस्ट दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, अभिनेता और रियलिटी शो के जज करण कुंद्रा और वीजे अनुषा 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने एमटीवी के शो ‘लव स्कूल’ के तीन सीजन एक साथ होस्ट किए हैं। करण और अनुषा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। ये दोनों कई मौकों पर साथ नजर आते थे। करण, अनुषा के साथ उनकी बहन की शादी में भी शामिल हुए थे। दोनों ही एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो खूब साझा करते हैं, लेकिन इन दिनों दोनों की ही इन एक्टिविटीज पर विराम लगा हुआ है। इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने लगी हैं। ‘स्पॉटबॉय’ की खबर के मुताबिक करण और अनुषा के रिश्ते में खटास आ गई है। उन्होंने अपने सूत्र के हवाले से बताया है कि करण और अनुषा के रिलेशनशिप में समस्या चल रही है और दोनों अलग हो गए हैं। (ये भी पढ़ें: रश्मि देसाई की लव लाइफः तलाक के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में आए 3 एक्टर, लेकिन नहीं बनी किसी से बात)

अब आपको अनुषा के लेटेस्ट पोस्ट के बारे में बताते हैं। दरअसल, अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक लेखक RM ड्रेक के एक क्वोट पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे प्यार एक लड़ाई नहीं होनी चाहिए। अपने विचारों को शेयर करते हुए अनुषा ने लिखा, “तो साल के ख़त्म होने तक ये यहां है...हां मैंने एक लव स्कूल नामक शो किया, हां मैं आपकी लव प्रोफ़ेसर थी, हां जो भी मैंने आप सबसे शेयर किया और अपनी एडवाइस दी, वो सब कुछ मेरे दिल से और रियल थी...हां मैंने प्यार किया, बहुत प्यार किया..हां जब तक मेरे लिए कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ नहीं बचा है, तब तक मैं किसी को नहीं छोड़ती, हां मैं एक इंसान हूं, हां मैंने खुद को और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को खो दिया, हां मुझे चीट किया गया और मुझसे झूठ बोला गया, हां मैंने एक माफी का भी वेट किया जो मेरे पास कभी नहीं आई, हां मैंने खुद से माफ़ी मांगना और खुद को माफ़ करना सीखा है...और हां मैं बड़ी हुई हूं, और आगे भी इन सबसे बढ़ती रहूंगी और पॉजिटिव चीजों की तरफ देखूंगी।”

ADVT.
ADVT.

इसके आगे अनुषा ने लिखा, “आपने मुझे खुलकर प्यार करते हुए देखा है...अब कृपया मुझे खुद से प्यार करते हुए देखें ताकि मैं उससे इतनी भर जाऊं कि किसी दिन ये लव किसी और के साथ शेयर कर सकूं..आखिरी बार मेरी ये एडवाइस है कि प्यार कई रूपों में आता है, बस उसको इतना न अपने अंदर समाने दें कि आप खुद को ही भूल जाएं। प्यार को सम्मानजनक, दयालु और सबसे महत्वपूर्ण बात ईमानदार होने दें। मैं इसे डिजर्व करती हूं, आप डिजर्व करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात इसको समझना है क्योंकि हम ऐसे प्यार को स्वीकार करते हैं जो हमारे मुताबिक हमें मिलना चाहिए। शुक्रिया A टीम मुझे हमेशा वैसा ही प्यार करने के लिए जैसा आप करते हैं। आई लव यू। अच्छे और बुरे के लिए व सभी सबक सीखने के लिए हमेशा ग्रेटफुल रहूंगी। मेरी लव स्टोरी अब मुझसे शुरू होती है।” (ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान की बहन को विश किया बर्थडे, शेयर की थ्रोबैक फोटो)

ADVT.
ADVT.

इस पोस्ट पर अनुषा की बहन शिबानी ने उनका सपोर्ट करते हुए कमेंट किया, “हमेशा आपके साथ हूं।” वहीं, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने कमेंट करते हुए ब्लैक हार्ट की इमोजी बनाई है।

अनुषा और करण ने टीवी शो 'MTV लव स्कूल' को एक साथ होस्ट किया है, जहां उन्होंने बाकी कपल्स से रिलेशनशिप में आए मतभेदों को लेकर बात की थी। मई में, करण ने ब्रेकअप के रूमर्स को ख़ारिज करते हुए कहा था, “अनुषा बहुत जल्दी प्रभावित हो जाती है। मुझे लोग फॉलो करते हैं और अगर कोई मेरी गर्लफ्रेंड से कुछ भी कहता है, तो मुझे स्टैंड लेने की जरूरत है क्योंकि मैं नहीं चाहता लोग ये सोचें कि स्टैंड लेना जरूरी नहीं है। जब स्थिति हाथ से निकल जाती है और जहां मुझे एक उदाहरण सेट करना होता तभी मैं उसमें घुसता हूं।” (ये भी पढ़ें: रणथंभौर ट्रिप से सामने आई रणबीर-आलिया की ये फोटो, जंगल सफारी में दिखे एक साथ)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, फैंस अनुषा की इस पोस्ट से दोनों के ब्रेकअप का अंदाजा लगा रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'