अंकिता लोखंडे की शादी की डेट आई सामने, बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग लेने जा रही हैं सात फेरे

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की डेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Oct 31, 2021 | 22:00:57 IST

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में 'अर्चना' के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जहां प्रोफेशनल लाइफ में एक्ट्रेस अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं, वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो, वह काफी समय से बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब खबर आ रही है कि, वह बहुत जल्द अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए उनके साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

पहले तो ये जान लीजिए कि, अंकिता अपने को-स्टार व दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ करीब 6 साल तक रिश्ते में थीं, वहीं साल 2018 के अंत में उनका और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद अंकिता की लाइफ में विक्की आए। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देते हैं। फैंस चाहते हैं कि, दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें। ऐसे में अब लग रहा है कि, फैंस का ये सपना पूरा होने वाला है। 

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें- राजकुमार राव और पत्रलेखा नवंबर 2021 में करेंगे शादी! शादी की तारीखें भी आईं सामने)

दरअसल, 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता और विक्की 12, 13 या 14 दिसंबर 2021 को शादी कर सकते हैं। यही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो, फ्रेंड्स और दोस्तों को शादी का निमंत्रण दे दिया गया है और जल्द ही ऑफिशियल इन्विटेशन्स भी दे दिए जाएंगे। फैंस इस खबर से काफी खुश हैं और वह दोनों को मैरिड कपल के तौर पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ADVT.
ADVT.

जानकारी के लिए बता दें कि, अंकिता और विक्की ने भले ​ही अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल ना किया हो, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसमें दोनों का प्यार एक-दूजे के लिए प्यार साफ देखने को मिलता है। हाल ही में, अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की के साथ दीवाली पार्टी को जॉइन किया। इसमें मैरून साड़ी में अंकिता ने हैवी नेकलेस पहना है। इस पार्टी का वीडियो अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। यही नहीं, दोनों एक-दूसरे को किस भी करते दिखाई दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- विराट-अनुष्का की बेटी वामिका ने मनाया अपना पहला हैलोवीन, तितली के कॉस्टयूम में दिखीं नन्ही परी)

विक्की के लिए लिखा था खास नोट

इसके पहले, 15 जून 2021 को अंकिता लोखंडे ने अपने  इंस्टाग्राम हैंडल से बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ अंकिता ने विक्की जैन के लिए एक लंबा चौडा नोट लिखा था, जिसके जरिए उन्होंने विक्की की तारीफ की थी। अंकिता ने कैप्शन में लिखा था, ''प्रिय विक्की, आप मेरे साथ तब थे, जब समय कठिन था। जब मुझे किसी भी चीज में मदद की जरूरत पड़ती थी या अगर मैं दूर जाना चाहती थी, ताकि मैं खुद को शांत कर सकूं, तब आप हमेशा सबसे पहले पूछते थे कि मैं कैसी हूं। आप हमेशा मेरे बारे में चिंतित रहते थे और मैं हमेशा तुमसे कहती थी कि मैं ठीक हूं, क्योंकि मुझे पता था कि मैं तुम्हारे साथ हूं। मैं आपको दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड होने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं। तुम्हें कभी मुझे यह बताने की जरूरत ही नहीं पड़ी कि, मुझे क्या चाहिए क्योंकि तुम मेरी च्वाइस को पहले ही समझ लेते हो। मुझे हमेशा राजकुमारी की तरह फील कराने के लिए, व्यस्त होते हुए भी मेरे लिए समय निकालने के लिए, मेरी फैमिली संग अच्छी बॉन्डिंग बनाने के लिए और मेरे दोस्तों संग हैंगआउट करने के लिए, तुम्हारा शुक्रिया।''

ADVT.
ADVT.

अंकिता ने आगे लिखा था, ''ये छोटी-छोटी बातें बहुत मायने रखती हैं। ये वही हैं जो आपको मेरे लिए पसंदीदा बनाती हैं। हम एक साथ बहुत कुछ कर चुके हैं। मैं कभी-कभी इस पर विश्वास नहीं कर पाती। मैं तुमसे प्यार करती हूं क्योंकि तुम मेरे साथ रहे, और तुमने वादा किया था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपने अपना वादा निभाया, और आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। इसके लिए मैं सदैव आपकी आभारी रहूंगी। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, और मैं जानती थी कि तुम मेरे साथ खड़े हो। मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना कहां होती। इस वजह से मैं अब तुमसे ज्यादा प्यार करती हूं।''

आगे उन्होंने लिखा था, ''मैं सोचती थी कि, अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा। परन्तु तब मैं तुमसे मिली, और तुमने ने मुझमें विश्वास जगाया। हमें प्यार हो गया, और इसके बाद हम दोनों कभी निराश नहीं हुए। मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के लिए धन्यवाद, जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है। आपके द्वारा दी जाने वाली सभी सहायता के लिए आपको सलाम। मैं आपको वह सारी खुशी देने का वादा करती हूं, जिसके आप हकदार हैं। अपने साथी की सराहना करना महत्वपूर्ण है कि वह आपके लिए क्या कर रहा है। हर आदमी इस स्थिति को उस तरह से नहीं संभाल सकता जैसा आपने किया। इन सबकुछ के लिए धन्यवाद, सम्मान और प्यार हमेशा के लिए।''

फिलहाल, अब देखना होगा कि, आखिर अंकिता और विक्की अपनी शादी की खबर को कब आधिकारिक रूप से पुष्टि करते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात