सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अंकिता लोखंडे ने दिया खास मैसेज, यहां देखें वो वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत के फैंस के नाम एक प्यारा संदेश दिया है, जिसका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जल्दी से देखते हैं वो वीडियो।

By Prakash Joshi Last Updated: Dec 6, 2020 | 12:42:33 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अब सिर्फ उनकी यादें ही तो बची हैं, जिनके जरिए हर कोई उनसे जुड़ा है। ऐसे में सुशांत से जुड़ी जब भी कोई फोटोज या वीडियोज सामने आते हैं, तो वो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं और फैंस का उन्हें भरपूर प्यार भी मिलता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड व टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत के बारे में एक प्यारा संदेश दिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए बिना देरी के देखते हैं वो वीडियो।

ADVT
ADVT

दरअसल, अंकिता लोखंडे 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स' में पहुंची और यहां उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया। साथ ही उन्होंने सुशांत के फैंस के लिए एक खास संदेश भी दिया, जिसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। अंकिता ने अवॉर्ड शो में मीडिया से बातचीत करते हुए फैंस से इस बार का अवॉर्ड शो देखने की खास गुजारिश की। उन्होंने कहा, 'इस बार जी रिश्ते अवॉर्ड्स जरूर देखिए, क्योंकि इस बार सबके लिए कुछ खास है। सुशांत के जितने भी फैंस हैं, बस आज उनके लिए मेरी तरफ से एक छोटी सी ख्वाहिश है। प्लीज इसे देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए।' (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने बताया पत्नी से मां बनने तक महिलाओं को होती हैं कितनी परेशानियां, देखें वीडियो)

इससे पहले 28 नवंबर 2020 को अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डांस रिहर्सल करते हुए देखी जा सकती हैं। इस वीडियो को शेयर करके अंकिता ने बताया था कि वो सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'ये समय बिल्कुल अलग है, और परफॉर्म करने के लिए काफी कठिन है।'

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन

सुशांत के निधन के बाद 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत को याद किया था। इस पोस्ट के जरिए विकास ने सुशांत और अंकिता लोखंडे की लव केमेस्ट्री के बारे में भी बताया था। विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की थी, उसमें सुशांत और अंकिता के साथ तमाम और दोस्त नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: क्रिसमस की तैयारी में जुटी ईशा देओल की फैमिली, सैंटा कैप में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस)

फोटो शेयर करते हुए विकास गुप्ता ने कैप्शन में लिखा था, 'यही वो समय था जब मैंने उसे निश्चिंत, मस्तीभरे और खुश लड़के के तौर पर देखा था। वो किसी चीज की परवाह नहीं करता था। वो भारतीय टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था और हफ्तों तक कुछ नहीं करना और चाय कॉफी पर फिल्म बनाने सीखने के प्लान बनाना। मुझे याद है कि उसने औरंगजेब के लिए मना कर दिया था क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था। मुझे याद है कि उसने कहा था मैं यशराज को न कैसे कह सकता हूं। लेकिन वो ऐसा कर पाया क्योंकि तस्वीर के बीच में नजर आ रही लड़की (अंकिता) कहती थी कि तुम वो करो जो तुम्हें खुशी देता है। हम बाकी चीजें तब कर लेंगे जब तुम श्योर होगे और वो ठीक ऐसे ही दांत दिखाकर मुस्कुरा देता जैसे तस्वीर में मुस्कुरा रहा है।'

ADVT.
ADVT.

विकास ने आगे लिखा था कि, 'हम दुआ कर रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ कोई फिल्म मिल जाए, क्योंकि उसने इश्कजादे में बेहतरीन काम किया था। वह बता रहा था कि उसने कैसे पीके साइन की। यादें तो बस यादें ही रह जाती हैं। मैं उसे दांत निकालकर मुस्कुराने वाले लड़के के तौर पर ही याद करना चाहता हूं। जो टेंशन फ्री था क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता तुम उसके लिए शॉक एब्जॉर्वर थीं और उसे तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक उसके चेहरे पर वो मुस्कान वापस नहीं आ जाती थी।' (ये भी पढ़ें: वरुण सूद ने गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने लिखा- 'आई लव यू')

कुछ ऐसा था अंकिता और सुशांत का रिश्ता

अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम 'मानव' और अंकिता के किरदार का नाम 'अर्चना' था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए थे। हालांकि, इसके बाद सुशांत का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग जोड़ा गया था।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, अंकिता अपनी लाइफ में जरूर आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन वो सुशांत को आज भी मिस कर रही हैं। तो आपको अंकिता का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा