अंकिता भार्गव ने शेयर किया अपना करवा चौथ लुक, लाल सूट में ढा रहीं कहर

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने अपने पति करण पटेल के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। इस फेस्टिव लुक की तस्वीरें अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तो आइये देखते हैं इस मौके पर उनकी खूबसूरत फोटोज।

By Vidushi Gupta Last Updated: Nov 4, 2020 | 20:22:24 IST

करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) को टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक माना जाता है। उनकी ये अमेजिंग जोड़ी आज के यंग लवर्स को भी काफी इंस्पायर करती है। इन दोनों की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं, और हर साल की तरह इस बार भी अंकिता ने अपने डियर हसबैंड करण के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।

ADVT
ADVT

इस फेस्टिवल का सेलिब्रेशन भी अंकिता और करण के घर में शुरू हो चुका है, जिसके बाद अपने करवा चौथ के एटायर की एक झलक अंकिता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। ये कहना बिल्कुल भी ज्यादा नहीं होगा कि अंकिता इस लुक में कमाल की लग रही हैं।

ADVT.
ADVT.

अभी कुछ समय पहले ही, इस तस्वीर को अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सेल्फी ली हुई इस फोटो में अंकिता ने एक ब्यूटीफुल रेड सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने आंखों में मोटा काजल और ब्लैक बिंदी लगाई हुई है, जो उनके लुक को एक परफेक्ट टच-अप दे रहा है। इस तस्वीर पर अंकिता ने लिखा है, “ईद के चांद के जैसे, मेरे अंदर भारतीय नारी सिर्फ करवा चौथ के चांद के लिए ही आती है।” यहां देखिए करवा चौथ के मौके पर अपने मिस्टर राइट के लिए तैयार हुईं अंकिता की खूबसूरत फोटोज। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का हो गया है रोका, इस वायरल तस्वीर ने किया खुलासा)

जहां, एक तरफ अंकिता अपने सोलमेट करण को जान से भी ज्यादा चाहती हैं, वहीं उनके पति भी कुछ ख़ास मौकों पर अपनी वाइफ के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। 17 अगस्त 2020 के दिन अंकिता ने अपना 39वां बर्थडे मनाया था, जिसको स्पेशल बनाने में करण ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

ADVT.
ADVT.

इस ख़ास मौके पर करण ने, अंकिता के साथ कई फोटोज के एक कोलाज को शेयर किया था, और इसके साथ अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मैं यहां दुनिया में सबसे अच्छी पत्नी और यूनिवर्स में सबसे अच्छी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा हूं। ये उस महिला के लिए है जो मुझे पूरा करती है और जो मेरी लाइफ को मीनिंग देती है।  @ankzbhargava भगवान आपको वो सब प्रदान करें, जिसकी आप हमेशा कामना करती हैं, और आप हमेशा हर समय ख़ुशी से मुस्कुराती रहें और ऐसे समय में जब आप पाती हैं कि यह करना मुश्किल है, तो यह सुनिश्चित करें कि आप इसे और भी बेहतर कर सकती हैं। जो मैंने कल किया उससे ज्यादा प्यार और कल जो करूंगा उससे कम। हैप्पी बर्थडे जान।'' (ये भी पढ़ें: इस बार मीरा राजपूत ने नहीं रखा है करवा चौथ का व्रत, लिखा- 'अगले साल कोशिश करूंगी')

इस दिन हुई थी शादी 

अंकिता और करण पटेल की शादी 3 मई, 2015 को मुंबई में हुई थी। शादी के करीब चार साल बाद अंकिता भार्गव के घर 14 दिसंबर 2019 को एक सुंदर सी बेटी ने जन्म लिया था, जिसका नाम ‘मेहर’ है। ये कपल अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए नजर आता है। 

ADVT.
ADVT.

एक बार, करण ने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा था, ''शादी एक ऐसा बंधन है जो महिला और पुरुष के जीवन में बहुत सारे बदलाव लेकर आता है। शादी के बंधन में बंधने का मतलब है कि आप दोनों की काफी कुछ चीजें बदल जाएंगी। ऐसे में अगर आपकी शादी आपके लिए महत्व रखती है तो आप शादी के बाद हो रहे बदलाव को स्वीकार करेंगे।''

इसके अलावा, अंकिता को मिलने वाले ट्रोल्स और हेट कमेंट्स के बारे में भी करण ने एक बार ‘ईटी टाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा था, “एक पार्टनर के तौर पर, मैं अंकिता के साथ हर समय खड़ा रहूंगा। उनके खिलाफ पूरी दुनिया होने पर भी, मैं उनका साथ कभी नहीं छोडूंगा। जिसको आना है आ जाए, मैं उनके पीछे नहीं, बल्कि आगे खड़ा रहूंगा। उन्होंने आगे बताया था, “अगर आप किसी तीसरे इंसान को या आपकी जिंदगी में न मैटर करने वाले लोगों को बीच में लाएंगे, तो ये उनकी जीत होगी। वो ऐसे लोग हैं, जिन्हें ऐसी हरकतें करना अच्छा लगता है, लेकिन आप जब उन पर प्रतिक्रियाएं देने लगते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने उन्हें जीतने दिया है।” (ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?)

फ़िलहाल, जरूरत पड़ने पर ये कपल हमेशा एक-दूसरे का स्टैंड लेता हुआ दिखाई देता है। तो आपको अंकिता की करवा चौथ की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ