अनिता हस्सनंदनी ने आठवें महीने में करवाया मैटरनिटी शूट, वीडियो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी शूट का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Jan 11, 2021 | 15:31:50 IST

हर महिला के लिए गर्भावस्था का समय काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। 9 महीने तक एक महिला अपने अंदर एक नन्ही जान को रखती है और फिर उसे इस दुनिया में लेकर आती है। इन 9 महीनों के हर एक पल को वह काफी खूबसूरती से जीने की कोशिश करती है और इन पलों को कैमरे में कैद भी करती है। कुछ ऐसा ही टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) भी कर रही हैं। अनिता हस्सनंदनी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी प्रीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं। अब अनिता हस्सनंदनी ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। आइए दिखाते हैं आपको वो वीडियो।

ADVT
ADVT

अनिता हस्सनंदनी का वो वीडियो दिखाएं, इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि, अनिता ने साल 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी रचाई थी। शादी के करीब आठ साल बाद अनिता और रोहित माता-पिता बनने वाले हैं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर 10 अक्टूबर 2020 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए फैंस को बताई थी। इस खबर के सामने आने के बाद कपल के पास बधाइयों का तांता लग गया था। (ये भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे बाबिल जल्द फिल्मों में करेंगे एंट्री, कहा-'ग्रेजुएशन के बाद ऑफर देखना शुरू करूंगा')

ADVT.
ADVT.

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, अनिता ने 10 जनवरी 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिता अपने पति रोहित के साथ मैटरनिटी शूट करवा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस एक परी की तरह लग रही हैं। इस दौरान अनिता ने सफेद रंग की हाफ स्कर्ट के साथ सफेद ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप पहना है, जिमसें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए अनिता ने बालों को कर्ल करके ढीला बांधा हुआ है और उस पर फूल भी लगाए हैं। जिसमें वह काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। अनिता के पति रोहित ने सफेद शर्ट और ब्लू जींस पहनी है। जिसमें वह भी काफी ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं। इस वीडियो में अनिता और रोहित दोनों ही काफी क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान रोहित अनिता को किस भी करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘Bae के साथ शूटिंग और BaeBee होना।’ अनिता और रोहित की इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो में साफ़ नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो, शेयर कर लिखा, 'वाह क्या लाइफ है')

इससे पहले अनिता ने इंस्टाग्राम पर 6 जनवरी 2021 को एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक्ट्रेस ने दूसरे बच्चे की ख्वाहिश जताई थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिता अपने लविंग हसबैंड से कपड़े आयरन कराती नजर आ रही हैं। पोस्ट में हम अनिता और रोहित को एक मजेदार वीडियो शूट करने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं, लेकिन यह एक बड़ा ब्लूपर निकला। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी लास्ट ट्राइमेस्टर का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना। मुझे लगता है कि मैं एक और बच्चा चाहती हूं, ताकि मेरे पति हमेशा मेरे इशारों पर नाच सकें। इन ब्लूपर्स को देखना न भूलें।’

31 दिसंबर 2020 को भी अनिता ने सोशल मीडिया पर दो क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह अपने पति रोहित के साथ मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही थीं। इन दोनों तस्वीरें को शेयर करते हुए अनिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये बात सच है कि साल 2020 ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। ये हमारे लिए एक बड़ा सबक है। मैंने इस दौरान अपने बढ़ते वजन की शिकायत की है और अपने बेहतर काम के लिए लड़ाई भी की है, क्योंकि मुझे भी जीवन में लोगों से अधिक चाहिए था। वास्तव में हमारे लिए सब कुछ मायने रखता है, लेकिन सब कुछ गिर भी जाता है। साल 2021 सभी के लिए शांति व खुशियां लेकर आए और हां टीका भी! आप सभी को नए साल की हार्दिक बधाई। आइए छोटी चीजों में खुशी का आनंद लें। छोटी चीजों की सराहना करें और सुंदर जीवन का आनंद लें।’ (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर अब आया एक्टर के भाई इमरान का रिएक्शन, कही ये बात)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी का ये आठवां महीना चल रहा है। अनिता और रोहित दोनों ही घर में आने वाले नन्हें मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस भी अनिता और रोहित के बेबी की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं। तो, आपको अनिता द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स मे बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ