अनिता हस्सनंदनी की लव लाइफ: एजाज खान से धोखे के बाद एक्ट्रेस को रोहित रेड्डी में मिला सच्चा प्यार

आज हम आपको टीवी क्वीन अनिता हस्सनंदनी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Last Updated: May 29, 2021 | 10:06:35 IST

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अनिता बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वो टीवी इंडस्ट्री की टॉप लिस्टिड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्टिंग के अलावा अनिता अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। आज हम आपको अनिता हस्सनंदनी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

ADVT
ADVT

अनिता हस्सनंदनी का करियर

14 अप्रैल 1981 को मुंबई के सिंधी परिवार में जन्मी अनिता हस्सनंदनी पिछले दो दशकों से अभिनय की दुनिया में काबिज हैं। अनिता टीवी क्वीन बनने से पहले फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘ताल’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘कृष्णा कॉटेज’ फिल्म में नजर आईं। अनिता तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के बाद अनिता हस्सनंदनी ने साल 2001 में सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इस सीरियल में अनिता की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया, जिसके बाद उनकी झोली में सीरियल ‘काव्यांजलि’ आई।

(ये भी पढ़ें- जेठालाल से दयाबेन तक, एक एपिसोड के इतने रुपए लेते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

ADVT.
ADVT.

हालांकि, अनिता को असली पहचान सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन के किरदार से मिली है। इस सीरियल में भले ही अनिता ने निगेटिव रोल किया हो, लेकिन उनके फैंस ने इसे काफी पसंद किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ‘नागिन 3’ में नजर आ चुकी हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा अनिता कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। अनिता ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ में भी बतौर कंटेस्टेंट अपना धमाल दिखा चुकी हैं।

ADVT.
ADVT.

अनिता हस्सनंदनी और एजाज खान का अफेयर

अनिता हस्सनंदनी का भले ही कई एक्टर्स के साथ अफेयर की खबरें सामने आई हों, लेकिन एजाज खान के साथ उनका रिश्ता 6 सालों तक चला था। अनिता अपने को-स्टार एजाज खान (Eijaz Khan) से सीरियल ‘काव्यांजलि’ के सेट पर मिली थीं, और यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई। साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। फैंस दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ ऑफ-स्क्रीन लव अफेयर भी काफी पसंद कर रहे थे।

एजाज खान ने अनिता हस्सनंदनी को दिया था धोखा

अनिता और एजाज ने करीब 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन साल 2010 में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे। कहा जाता है कि, एजाज खान ने अनिता हस्सनंदनी को धोखा दिया था। एजाज डेटिंग के दौरान ही अनिता को इग्नोर करने लगे थे। इस बात से परेशान अनिता ने जब इसके पीछे की वजह जाननी चाही, तब उन्हें पता चला कि, एजाज उनके साथ-साथ दो कैनेडियन मूल की नेटली और निधि कश्यप को डेट कर रहे हैं। इसके बाद अनिता हस्सनंदनी ने एजाज संग सारे रिश्ते तोड़ दिए।

ADVT.
ADVT.

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी की लव स्टोरी

एजाज खान संग ब्रेकअप के बाद अनिता हस्सनंदनी की मुलाकात उनके मौजूदा पति व गोवा बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से एक जिम में हुई थी। रोहित और अनिता एक ही जिम में काफी समय से वर्क आउट करते थे, लेकिन एक शाम जब रोहित ने अनिता को बार के बाहर देखा, तो वो एक्ट्रेस पर अपना दिल हार गए। उस वक्त रोहित ने अनिता को लिफ्ट देने की भी कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। इससे रोहित काफी हैरान और इंप्रेस थे, जिसके बाद उन्होंने अनिता के बारे में पता लगाया कि वो एक एक्ट्रेस हैं। इसके बाद रोहित रेड्डी ने अनिता को फेसबुक पर मैसेज किया था।

दोनों पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। यहां से दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गई, और जल्द ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। एक इंटरव्यू में रोहित रेड्डी ने अनिता संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, ‘एक दिन मैंने पब के बाहर अनिता को देखा था, जोकि वहां एक कार का इंतजार कर रही थीं। मैंने उन्हें अप्रोच करने का फैसला लिया था। मैं एक हीरो की तरह वहां गया और कुछ अजीबो-गरीब लाइन बोलकर उन्हें अप्रोच भी किया। उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसा कि, मेरा एनकाउंटर हो गया हो। इसके बाद मैंने अनीता को फेसबुक पर मैसेज भी किए थे।’

(ये भी पढ़ें- बॉलीवुड से TV तक इन स्टार कपल्स ने कोरोना की दूसरी लहर की वजह से पोस्टपोन की अपनी शादी)

वहीं, एक इंटरव्यू में अनिता हस्सनंदनी ने रोहित संग अपने प्यार को जाहिर किया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं बचपन से ही शराब पीती थी। एक रात शराब पीकर रोहित से मेरी लड़ाई हो गई। अगली सुबह उठते ही मैंने रोहित से माफी मांगी और उनसे वादा किया कि, मैं उनके लिए अब शराब छोड़ दूंगी।’

इसके आगे अनिता ने बताया था कि, कैसे उन्हें रोहित से प्यार हो गया था। अनिता ने कहा था, ‘इतना सब होने के बाद भी रोहित ने मुझे अच्छे से समझा और मुझसे कहा, ‘मेरी खुशी के लिए तुम्हें कुछ भी छोड़ने की जरूरत नहीं है। ओरिजनल रहो। मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं। लेकिन हमेशा ध्यान रखना कि, आप एक सेलिब्रिटी हैं। आप जो चाहें करें, लेकिन कंट्रोल में रहें।’ रोहित के इस प्यारे जेस्चर ने मुझे उनसे प्यार करवा दिया।’

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी की शादी

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी करने का फैसला किया। अनिता और रोहित ने बिना देर किए 14 अक्टूबर 2013 को गोवा में धूमधाम से तेलुगू स्टाइल में शादी कर ली। अपनी शादी में अनिता ने रेड बॉर्डर के साथ क्रीम कलर की कांजीपुरम साड़ी पहनी थी, इसके साथ उन्होंने रेड और गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनिता ने साउथ इंडियन स्टाइल ज्वैलरी कैरी की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, रोहित रेड्डी मैरून शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

अनिता हस्सनंदनी का बेटा

अनिता और रोहित शादी के 7 साल बाद पहली बार माता-पिता बने थे। अनिता ने 9 फरवरी 2021 को अपने बेटे आरव (Aaravv) को जन्म दिया था। अनिता के पति रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि वो पिता बन गए हैं। रोहित ने अनिता के बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'ओह बॉय!'

(ये भी पढ़ें- बॉलीवुड से TV तक इन 7 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद हटवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू)

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी का नेट वर्थ

इसमें कोई शक नहीं है कि, अनिता हस्सनंदनी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक एक मशहूर चेहरा रह चुकी हैं। अनिता इस वक्त टीवी की क्वीन कहलाई जाती हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। ऐसे में कोई शक नहीं है कि, अनिता साल में लाखों कमाती हैं। वहीं, उनके हसबैंड रोहित रेड्डी पर एक फेमस बिजनेसमैन हैं। ‘IWM Buzz’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनिता और रोहित की कुल संपत्ति 50 करोड़ के आस-पास है।

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात