अनिता हस्सनंदनी के घर आया 'नन्हा मेहमान', पति रोहित रेड्डी ने फैंस से करवाया परिचित

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

By Shivakant Shukla Last Updated: Sep 15, 2020 | 19:49:42 IST

फेमस टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने घर में एक नए मेहमान के आने की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

ADVT
ADVT

दरअसल, पिछले कुछ हफ्तों से अनिता हस्सनंदनी के गर्भवती होने के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच अनिता और उनके पति रोहित रेड्डी चुटकी ले रहे हैं। इसी क्रम में कपल ने 14 सितंबर 2020 को एक वीडियो शेयर करके अपने घर में एक 'नए मेहमान' के आने की जानकारी दी। इस वीडियो में कपल ने अपने परिवार में आए 'नन्हें मेहमान' को दिखाया है।

दरअसल, अनिता के पति रोहित अपने घर में डायनासोर डॉल लाए हुए हैं, और इससे अपने फैंस को ​परिचित करा रहे हैं। इस वीडियो में रोहित ने बताया ​है कि हमारे परिवार में यह सदस्य नया आया है। वीडियो में अनिता सोफे पर लेटे हुई हंस रही हैं। इसे शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, "हमारे परिवार के सबसे नए सदस्य से आपका परिचय! अपने जोखिम पर देखें।''

ADVT.
ADVT.

अनिता और रोहित के परिवार के 'नए सदस्य' से मिलने के लिए देखें वीडियो

अनिता हस्सनंदनी सोशल मीडिया पर प्यार भरी फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं। 10 सितंबर 2020 को अनिता हस्सनंदनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति रोहित रेड्डी संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में जहां अनिता को रोहित के गाल पर 'किस' करते हुए देखा जा सकता है, तो वहीं दूसरी तरफ रोहित आंख बंद करके इस पल का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं, और उनके चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी साफ देखी जा सकती है। अनिता ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, "पृथ्वी पर एकमात्र चिड़चिड़ा इंसान जिसे मैं प्यार करती हूं।" (ये भी पढ़ें:शम्मी कपूर लव लाइफ: पहला प्यार रह गया था अधूरा, तो दूसरी पत्नी के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त)  

ADVT.
ADVT.

क्या मम्मी बनने वाली हैं अनिता?

अनिता ने 6 सितंबर 2020 को इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें वो कफ्तान ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में फैंस को उनका बेबी बंप नजर आ रहा है! वहीं, तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे एक्ट्रेस इस ड्रेस में अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं। कुछ ऐसे ही करीना कपूर खान को हमने पूरे लॉकडाउन में देखा कि वह अपने ढीले-ढाले कफ्तान लुक में अपनी प्रेग्नेंसी को छुपा रही थीं। अब आप खुद ही इस फोटो को देखकर अंदाजा लगा लीजिए। (ये भी पढ़ें: पति रोहित रेड्डी संग रोमांस में डूबी नजर आईं अनीता हसनंदानी, पिलो फाइट का वीडियो तेजी से वायरल)  

ADVT.
ADVT.

इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई सवाल पूछे थे।

फैंस ने पूछे थे ये सवाल

वीडियो में बेबी बंप दिखाई देने के बाद कई फैंस ने एक्ट्रेस अनिता से खुशखबरी के बारे में पूछा था। हालांकि, अब तक कपल ने किसी भी गुड न्यूज के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इस कपल की शादी को करीब 8 साल होने वाले हैं और अब तक इनको कोई बेबी नहीं हुआ है, जिसकी वजह से इनके फैंस को अब इनके घर किसी नन्हे मेहमान के आने का इंतजार है। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने बताया क्यों नहीं दिखाती बेटी मेहर का चेहरा, जाने क्या है इसके पीछे की वजह)  

ADVT.
ADVT.

बेबी के लिए काफी एक्साइटेड हैं अनिता हस्सनंदनी

टीवी एक्टर करण पटेल के घर जब बेटी मेहर का आगमन हुआ था, तो अनिता हस्सनंदनी उससे मिलने एक्टर के घर गई थीं। इसके बाद उन्होंने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में मेहर से मिलने का अनुभव साझा किया था। उन्होंने कहा था कि, "वो बहुत प्यारी है, वह एक गुड़िया की तरह है। मैं और केपी उनकी बेटी के लिए बहुत खुश हूं। यह उनके जीवन का एक अद्भुत फेस है। उनकी वजह से हम भी एक बच्चे की योजना बनाना चाहते हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा। मुझे उनके लिए गर्व और खुशी है।"

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

अनिता की शादी बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को हुई थी। रोहित अपनी और अनिता की पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि ,'एक दिन मैंने पब के बाहर अनिता को देखा था जोकि वहां एक कार का इंतजार कर रही थीं। मैंने उन्हें अप्रोच करने का फैसला लिया था। मैं एक हीरो की तरह वहां गया और कुछ अजीबो-गरीब लाइन बोलकर उन्हें अप्रोच भी किया। उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसा कि मेरा एनकाउंटर हो गया हो। इसके बाद मैंने अनिता को फेसबुक पर मैसेज भी किए थे।'

फिलहाल, ये कपल एक साथ घर में अपने क्वालिटी टाइम को एंजॉय कर रहा है। तो आपको एक्ट्रेस के परिवार के 'नए सदस्य' को देखकर कैसा लगा?? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह