Animal Cast Fees: Ranbir Kapoor ने लिए 70 करोड़, जो Bobby Deol की फीस से 14 गुना है ज्यादा

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आइए आपको बताते हैं कि फिल्म की स्टार कास्ट ने इसका हिस्सा बनने के लिए कितनी फीस ली है।

By Shivakant Shukla Last Updated: Nov 26, 2023 | 20:52:28 IST

दिग्गज फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अनाउंसमेंट की थी कि वह दिसंबर 2020 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ 'एनिमल' नामक एक फिल्म बनाएंगे और आखिरकार 23 नवंबर 2023 को इस फिल्म का ट्रेलर 'टी-सीरीज' के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। रिलीज के पहले कुछ घंटों के भीतर ट्रेलर को करीब 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिसने दुनिया भर में सभी फिल्म प्रेमियों को एक्साइटेड कर दिया है।

ADVT
ADVT

ऐसे समय में जहां फिल्म निर्माता कहानी का खुलासा न होने के डर से फिल्म के ट्रेलर को छोटा और क्रिस्प रखने की कोशिश करते हैं, ऐसे में संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी कला की बारीकी साबित की है, क्योंकि 'एनिमल' का ट्रेलर 3 मिनट 33 सेकंड लंबा है, फिर भी ये कहानी के रहस्य को बरकरार रखे हुए है। 

'एनिमल' मूवी का ट्रेलर वाइलेंस और इमोशन से है भरा

कई फिल्म क्रिटिक्स, यूट्यूबर्स व फिल्म लवर्स ने 'एनिमल' के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी है और कुछ चीजों ने लगभग सभी का ध्यान आकर्षित किया है। सबसे पहला और महत्वपूर्ण है 'एनिमल' के ट्रेलर का शुरुआती सीन, जिसमें रणबीर कपूर (अर्जुन बलबीर सिंह) अपने ऑनस्क्रीन पिता अनिल कपूर (बलबीर सिंह) पर चिल्लाते हुए कहते हैं, "सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं मैं।" इस डायलॉग ने हर किसी की रीढ़ में ठंडक पहुंचा दी है। 

ADVT.
ADVT.

रणबीर कपूर के इंटेंस डायलॉग से लेकर बॉबी देओल द्वारा अपने लुक से सभी का दिल जीतने तक, 'एनिमल' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनने की क्षमता रखती है। रणबीर और बॉबी के अलावा, फिल्म में शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और अन्य जैसे ए-लिस्टर्स कलाकार भी शामिल हैं। फिल्म में 'काला' अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी हैं, जिनकी ट्रेलर में छोटी सी झलक ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।

ADVT.
ADVT.

जब Ranbir Kapoor को ससुर Mahesh Bhatt की ओर से मिला 'बेस्ट फादर' का टैग, इमोशनल हुए एक्टर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रणबीर कपूर की 70 करोड़ की फीस बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर की तुलना में है काफी ज्यादा 

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' कथित तौर पर लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट पर बनाई गई है। फिल्म के बजट का एक बड़ा हिस्सा फिल्म की स्टार कास्ट को असेंबल करने में खर्च किया गया है। 'सियासत' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मुख्य किरदार रणबीर कपूर ने 70 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस ली है। हालांकि, अक्टूबर 2023 में ऐसी खबरें थीं कि उन्होंने अपनी फीस में कटौती की। उन्होंने 70 करोड़ की जगह मात्र 35 करोड़ बतौर फीस ली है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ADVT.
ADVT.

रणबीर कपूर की भारी भरकम फीस के अलावा, फिल्म के कथित खलनायक बॉबी देओल को 'एनिमल' के लिए 4-5 करोड़ चार्ज किए हैं। यह रकम रणबीर की फीस से 14 गुना कम है। अन्य कलाकारों के बारे में बात करें, तो रश्मिका मंदाना ने 4 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं अनिल कपूर को फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए मिले हैं।

जब Alia ने बेटी Raha को विदेश में घुमाने और शॉपिंग के लिए ले जाने पर की बात, कहा- 'मुझे खुशी मिलती है', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

संदीप रेड्डी वांगा की 3 घंटे और 21 मिनट लंबी फिल्म 'एनिमल' को मिला 'ए सर्टिफिकेट'

फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने यह भी खुलासा किया है कि 'एनिमल' को CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) से 'ए' सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म की वाइलेंस के अलावा, रणबीर द्वारा अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ रश्मिका मंदाना (गीतांजलि सिंह) का गला घोंटने पर भी कई लोगों की आंखें चढ़ गई हैं, क्योंकि लोग 'एनिमल' को 'कबीर सिंह' से 100 गुना अधिक अति-हिंसक कह रहे हैं। जैसे ही फिल्म की रेटिंग सामने आई, कई नेटिजंस ने इसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया और कहा कि संदीप वांगा की 'एनिमल' ए-रेटेड 'कभी खुशी कभी गम' है।

खैर, यह बात फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा ने भी 'कबीर सिंह' की रिलीज के बाद अनुपमा चोपड़ा के साथ एक साक्षात्कार में कही थी। 'कबीर सिंह' को 'हिंसक फिल्म' कहने वाले लोगों के जवाब में संदीप वांगा ने कहा था कि वह अपनी फिल्म 'एनिमल' के जरिए लोगों को दिखाएंगे कि हिंसा क्या होती है।

खैर, ऐसा लगता है कि बिल्कुल ऐसा ही होने वाला है और लोग 'एनिमल' जैसी हिंसक फिल्म को लेकर भी उत्साहित हैं, जो कि बॉलीवुड फैंस बहुत लंबे समय से तरस रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल को लेकर उम्मीद अब बिल्कुल अलग लेवल पर है और यह रणबीर कपूर के करियर में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हो सकती है। 

जब Ranbir Kapoor ने Alia के साथ अपनी सफल शादी पर की बात, जाहिर की Raha के बाद एक और बेटी की इच्छा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

तो इसके बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां