भारती सिंह के साथ वीडियो इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने दिखाई बेबी गर्ल अनायरा की झलक, दिखीं सुपरक्यूट

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ वीडियो इंटरव्यू में अपनी लाडली बेटी अनायरा शर्मा की झलक दिखाई है। आइए देखते हैं।

By Vidushi Gupta Last Updated: Dec 9, 2020 | 16:57:46 IST

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की जिंदगी में खुशियां बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के आने से डबल हो गई हैं। दिसंबर 2019 में इस एडोरेबल कपल के घर में उनकी बेबी गर्ल का आगमन हुआ था। हालांकि, अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते कपिल अपनी लाडली बिटिया के संग ज्यादा टाइम नहीं बिता पाए थे, लेकिन उसकी कमी इस साल कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन ने पूरी कर दी। उस दौरान पापा कपिल ने अपना पूरा टाइम बेटी अनायरा के साथ गुजारा। यही नहीं, इस बीच पापा-बेटी के क्यूट मोमेंट्स की कुछ झलकियां हमें कपिल के सोशल मीडिया हैंडल पर भी कई बार देखने को मिलीं।

ADVT
ADVT

हाल ही में, कपिल शर्मा अपनी दोस्त व कॉमेडियन भारती सिंह के साथ इंस्टाग्राम के लाइव सेशन में दिखे। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि इस दौरान कपिल के साथ उनकी बेटी अनायरा शर्मा ने भी गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर इस सेशन को ज्वाइन किया। दरअसल, कपिल बता रहे थे कि कैसे वो अनायरा के साथ रोजाना खेलते हैं और फिर थककर सो जाते हैं। ये बताते-बताते ही कपिल ने कैमरा अपनी बेबी गर्ल की तरफ घुमा दिया, जो अपने स्ट्रोलर (बेबी को घुमाने वाली गाड़ी) में लेटी हुई चिल करती नजर आ रही थीं। इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और लेगिंग्स में पिंक हेयरबैंड के साथ अनायरा की सुपर क्यूटनेस देखते ही बन रही थी। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण वाइफ श्वेता को प्यार से बुलाते हैं 'पप्पी', इंटरव्यू में बताई नए लग्जरी हाउस की कीमत)

डॉटर्स डे के मौके पर शेयर की थी तस्वीर

इससे पहले, 27 सितंबर 2020 को 'डॉटर्स डे' के मौके पर भी कपिल शर्मा अपनी बेटी पर जमकर प्यार बरसाते हुए देखे गए थे। इस मशहूर कॉमेडियन ने बेटी अनायरा की दो क्यूट सी तस्वीर शेयर की थीं। पहली तस्वीर में अनायरा को कपिल की गोद में बैठे हुए देखा जा सकता है। कपिल बेटी के सिर को चूमते हुए नजर आ रहे थे और बेटी अनायरा कैमरे की तरफ देख रही थीं। वहीं, दूसरी फोटो में अकेले अनायरा को देखा जा सकता है, जिनकी आंखों पर चश्मा लगा हुआ था और वो एक प्यारी सी फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही थीं। कपिल ने इन फोटोज के साथ अपनी ‘लाडो’ के लिए कैप्शन में एक प्यारा मैसेज लिखा था। इस मैसेज में कपिल ने लिखा था, 'हमारी जिंदगी को और भी खूबसूरत बनाने के लिए 'थैंक्यू मेरी लाडो।'

ADVT.
ADVT.

कपल ने कुछ यूं मनाई थी अनायरा की पहली दिवाली

15 नवंबर 2020 को दिवाली के मौके पर भी कपिल ने पर अपनी फैमिली के साथ काफी प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें ये पूरा परिवार ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करता हुआ नजर आया। ऐसे में सबसे ज्यादा जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, वो और कोई नहीं बल्कि कपिल और गिन्नी की लाडली बेटी अनायरा थीं,  जो ब्लैक कुर्ते और अफगानी पायजामे में बेहद क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा था, “मेरी और मेरी फैमिली की तरफ से आप सभी को हैप्पी दिवाली #diwali #celebrations #family #smile #happiness #blessings #gratitude।" (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा- 'क्या लगता है लड़का या लड़की?' करणबीर ने दिया ये जवाब)

ADVT.
ADVT.

इस दिन हुआ था बेटी का जन्म

2019 का साल कपिल और गिन्नी के लिए बेहद ख़ास था। ऐसा इसलिए क्योंकि अपनी शादी की पहली सालगिरह से महज दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। अनायरा के जन्म के बाद से ही पापा कपिल अपनी बेटी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

ADVT.
ADVT.

प्रेग्नेंट हैं गिन्नी चतरथ!

अगर ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ की एक रिपोर्ट की मानें, तो कपिल और गिन्नी जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। सोर्सेज से तो ये भी पता चला है कि गिन्नी की प्रेग्नेंसी का ये तीसरा ट्राईमेस्टर चल रहा है। इससे कुछ महीने पहले करवा चौथ पर भारती सिंह ने इंस्टाग्राम लाइव पर  गिन्नी की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वो चांद के दीदार का बेसब्री से इंतजार करती नजर आई थीं। इस दौरान कथित तौर पर जल्द मां बनने वाली गिन्नी अपना बेबी बंप एक दुपट्टे से छुपाती हुई दिख रही थीं। (ये भी पढ़ें: कपिल ने पूछा- शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? जानें नेहा कक्कड़ का जवाब)

फिलहाल, अब गिन्नी मां बनने वाली हैं या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन इतना तो तय है कि कपिल और गिन्नी की क्यूट लिटिल गर्ल अनायरा पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से