प्यार ही नहीं फैशन के मामले में भी आगे हैं अनम मिर्जा-असदुद्दीन, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमरस लुक

कहते हैं जब दो लोगों को प्यार होता है तो वो कई चीजों में एक जैसा सोचते और समझते हैं, लेकिन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और उनके पति असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) तो फैशन के मामले में भी एक जैसे ही हैं। यहां देखिए उनकी ये शानदार तस्वीरें।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 10, 2020 | 11:20:34 IST

प्यार एक बेहद ही खूबसूरत एहसास होता है। इसमें दो चाहने वाले एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना, प्यार भरी बातें करना और एक-दूसरे के जज्बातों की कदर करना अच्छे से जानते हैं। जब हम किसी से प्यार करने की इच्छा जताते हैं तो हम ये उम्मीद करते हैं कि सामने वाला इंसान बिल्कुल हमारी तरह का ही हो। जो बिना कहें हमारे एहसासों को समझ जाए और जिनकों ऐसे पार्टनर मिलते हैं वो बेहद ही खुशकिस्मत वाले इंसान होते हैं। इस मामले में भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) काफी लक्की हैं। क्योंकि उन्हें असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) के रुप में एक बेहतरीन लाइफ पार्टनर तो मिला ही हैं बल्कि उसके साथ-साथ वो उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। जोकि सिर्फ उनके हर गम और खुशी में ही नहीं बल्कि फैशन के मामले में भी पूरा साथ देते हुए नजर आते हैं। इस बात की जानकारी खुद अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है।

ADVT
ADVT

दरअसल अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है। उनमें से एक तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़ने के बाद ये साफ पता चलता है कि अनम और उनके पति असदुद्दीन प्यार के मामले में ही नहीं बल्कि फैशन के मामले में भी बिल्कुल एक जैसा सोचते हैं। अपनी दो तस्वीरों के साथ उन्होंने जो एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है, उसमें अनम रेड कलर के शानदार लहंगे के साथ-साथ फुल स्लीव टॉप पहने ही बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति असदुद्दीन असद व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये मेड फॉर इच अदर हैं। (ये भी पढ़ें: फिल्म छपाक देखने के बाद विक्रांत मैसी की मंगेतर शीतल ठाकुर का ऐसा रहा रिएक्शन, कुछ यूं की तारीफ )

उस तस्वीर के साथ कैप्शन के तौर पर अनम ने लिखा- आखिरकार कोई ऐसा मिला जो मेरी तरह ड्रेसअप होने का शौकीन है। इस कैप्शन के साथ उन्होंने ड्रेसअप कपल हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। आपको बता दें कि सानिया की बहन अनम मिर्जा ने मास कम्युनिकेशन का कोर्स किया हुआ है। लेकिन फिलहाल वो एक स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं। ऐसे में उनका फैशन सेंस काफी गजब का है। उनके फैशन सेंस का अंदाजा तो आप उनकी शादी की तस्वीरों को देखकर ही लगा लीजिए।

ADVT.
ADVT.

अनम मिर्जा ने 11 दिसंबर को असद अजहरुद्दीन के साथ शादी की थी। कई बड़ी हस्तियां इस हाई प्रोफाइल शादी में अपना नाम दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे। अपने निकाह में अनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनम ने बेबी पिंक और बैंगनी कलर का खूबसूरत शादी का जोड़ा पहना हुआ था। गोटेदार बॉर्डर वाला दुपट्टा और सिर पर बैगनी चुनरी अनम पर काफी फब रही थी। अपने निकाह पर अनम ने टिपिकल दुल्हन वाली हेयरस्टाइल न चुनते हुए बाल को खुला रखना बेहतर समझा और वाकई अपने खास दिन पर अनम किसी परी से कम नहीं लग रही थीं।  

ADVT.
ADVT.

शादी से लेकर उनके रिसेप्शन की कई तस्वीरें जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लेकिन इन सबके बाद अनम ने अपनी और असदुद्दीन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उनका सिंड्रेला वाला लुक देखने को मिला था। दरअसल अनम ने सिंड्रेला लुक वाली फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वो न्यूड मेकअप के साथ बेहद ही प्यारी लग रही थी। वहीं, असदुद्दीन लाइट ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन में हाई स्लिट गाउन में दिखा नेहा पेंडसे का स्टाइलिश लुक, शार्दुल सिंह संग यूं आईं नजर )

27 दिसंबर को अनम ने अपनी शादी से जुड़े कुछ यादगार पलों को एक वीडियो के जरिए अपने फैंस के बीच शेयर किया। वीडियो में अनम और असदुद्दीन की मेहंदी से लेकर शादी तक के सारे खूबसूरत पलों को एक-साथ सजों कर रखा हुआ था। अनम और असद का निकाह 11 दिसंबर को बेहद ही धूमधाम तरीके से हुआ था। इसके बाद 12 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। आपको बताते दें कि असद से पहले अनम का निकाह  हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 15 सितंबर 2015 को हुआ था। दोनों की ये लव मैरिज थी, लेकिन इसके बावजूद उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और उन्होंने 2018 में तलाक ले लिया। (ये भी पढ़ें: कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनके पूरे परिवार ने किया ये बड़ा खुलासा, उठाया कई बड़े राज से पर्दा )

ADVT.
ADVT.

वैसे शादी और रिसेप्शन की शानदार तस्वीरों के बाद अनम और असद की सामने आई ये तस्वीरें आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइएगा। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात