सानिया मिर्जा की बहन अनम ने अपने रिसेप्शन पर ढहाया कहर, दूल्हे राजा संग कुछ यूं आईं नजर

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) का निकाह 11 दिसंबर को मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद अजहरुद्दीन ( Mohammad Asaduddin) के साथ हुआ। देखिए अनम और असद के रिसेप्शन की एक झलक...

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 13, 2019 | 14:02:52 IST

शादी लड़का हो या लड़की दोनों के लिए किसी उस हसीन ख्याब से कम नहीं होती जिसका इंतजार न जाने वो कब से करते हैं। ये जीवन का एक ऐसा यादगार पल हैं जिसके लिए लड़के से लेकर लड़की और दोनों के परिवार वाले कुछ न कुछ सोच कर रखते हैं। एक शादी को बेहतरीन बनाने के लिए वर-वधू के लिए घर वाले भी काफी सारी तैयारियां करते हैं। अपने ख़ास दिन को वर-वधू जीवन भर याद रखे, इसके लिए शादी से पहले और उसके बाद होने वाली हर रस्मों हर फंक्शन को बड़ी करीब से ध्यान में रखकर प्लानिंग की जाती है। कुछ ऐसा ही नजारा आजकल हमें भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद (Mohammad Asaduddin) के निकाह में देखने को मिल रहा हैं।

ADVT
ADVT

अनम मिर्जा 11 दिसंबर (गुरूवार) को असद अजहरुद्दीन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। कई बड़ी हस्तियां इस हाई प्रोफाइल शादी में अपना नाम दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे। अपने निकाह में अनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनम ने बेबी पिंक और बैंगनी कलर का खूबसूरत शादी का जोड़ा पहना हुआ था। गोटेदार बॉर्डर वाला दुपट्टा और सिर पर बैगनी चुनरी अनम पर काफी फब रही थी। अपने निकाह पर अनम ने टिपिकल दुल्हन वाली हेयरस्टाइल न चुनते हुए बाल को खुला रखना बेहतर समझा और वाकई अपने खास दिन पर अनम किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

वहीं, असद की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की शरवानी पहनी हुई थी, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। अनम और असद लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की निकाह की तस्वीरों के बाद इस वक्त सोशल मीडिया पर उनके रिसेप्शन की तस्वीरें जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं। अनम ने रिसेप्शन के मौके पर गोल्डन कलर का गाउन पहना हुआ था। इस खूबसूरत गोल्डन एम्ब्रीश गाउन के साथ अनम ने डायमंड की ज्वेलरी पहनी हुई थी। जबकि असद ने नेवी ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है। दोनों का ये रिसेप्शन वाला लुक वाकई में काफी क्यूट हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

बता दें, अनम और असद का निकाह 11 दिसंबर को होने के बाद 12 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। इस रिसेप्शन में तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अनम मिर्जा और असद अजहरुद्दीन की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या पत्नी नीति मोहन के साथ पहुंचे हुए थे। अनम पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं, जबकि असद अजहरुद्दीन भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। वैसे इस बारे में काफी कम लोगों को पता होगा कि ये अनम की दूसरी शादी है। असद से पहले अनम का निकाह 15 सितंबर 2015 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुआ था। ये शादी भी लव मैरिज थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों ने साल 2018 में तलाक ले लिया। इसके बाद अनम को एक बार फिर असद के रूप में अपना हमसफर मिला। (ये भी पढ़ें: विदाई के वक्त कुछ यूं नजर आईं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा, तस्वीरें देख आंखें हो जाएंगी नम)

अनम के इंस्टाग्राम पर एक नजर डालें तो आप इस बात का अंदाजा बखूबी लगा सकते हैं कि ये शादी कितनी भव्य थी। यही नहीं, अनम की शादी ही नहीं बल्कि हल्दी से लेकर बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी काफी सुंदर हैं। वहीं, सानिया मिर्जा भी अपनी बहन की शादी में खूबसूरत लग रही हैं। सानिया ने अनम के निकाह के मौके पर सी-ग्रीन कलर का शरारा पहना हुआ है। वहीं, मासी अनम की शादी में सानिया और शोएब के बेटे ईजान मिर्जा मलिक भी काफी क्यूट नजर आए। ईजान ने मासी की शादी में काफी मस्ती की।

ADVT.
ADVT.

वहीं, हम असद अज़हरुद्दीन की बात करें तो वो मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। नूरीन से उनका एक और बेटा था, जिसका नाम अयजुद्दीन था. अयजुद्दीन की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अज़हरुद्दीन ने ईद के मौके पर बेटे अयाजुद्दीन को स्पोर्ट्सबाइक "सुजुकी  जीएसएक्स-आर 1000" तोहफे में दी थी, इसी बाइक से दुखद दुर्घटना हुई। अज़हरुद्दीन ने 1987 में नूरिन से निकाह किया था। 1996 में, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से शादी की थी, लेकिन दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान से अपनी बात मनवाने के लिए करीना कपूर को बेलने पड़े पापड़, जिसके बाद हुआ कुछ यूं...)

फिलहाल, अनम मिर्जा असद अजहरुद्दीन के साथ निकाह करके अपने दांपत्य जीवन की शुरुआत कर चुकी हैं। हम एक बार फिर अनम मिर्जा और असद अजहरुद्दीन को उनकी शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात