अरमान जैन के रिसेप्शन में रणबीर कपूर संग पहुंचीं आलिया भट्ट, क्या तैमूर की मामी बनने को हैं तैयार?

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के रिसेप्शन में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ पहुंचे थे। अब उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

By Manali Rastogi Last Updated: Feb 5, 2020 | 11:25:20 IST

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बुआ रीमा जैन के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) 3 फरवरी को अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद उनके रिसेप्शन का आयोजन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में किया गया था। इस फंक्शन में तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के अलावा मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ पहुंचे थे। यही नहीं, इस हाई-प्रोफाइल शादी में बॉलीवुड के नामचीन सितारे शरीक हुए थे। ऐसे में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी टॉक ऑफ द टाउन बन गई है।

ADVT
ADVT

अपने भाई की शादी में जहां सबसे ज्यादा करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के फैशन सेंस के चर्चे हो रहे थे वहीं तारा सुतारिया ने भी अपने गाने की वजह से सुर्खियां बटोरीं। मालूम हो, बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया एक प्रोफेशनल ओपेरा सिंगर हैं। ऐसे में उन्होंने अरमान और अनीसा की शादी में ओपेरा गाया था। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था, जिसमें वो अरमान के छोटे भाई आदर जैन के साथ स्टेज शेयर करते हुए ओपेरा गा रही थीं। वैसे तारा अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहीं। (ये भी पढ़ें: फैमिली फोटो के बीच तैमूर की इस हरकत ने खींचा सबका ध्यान, अरमान जैन की शादी से वायरल हुई तस्वीर)

वैसे अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा के रिसेप्शन में सबसे ज्यादा चर्चे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के हो रहे हैं। दरअसल वेटरन एक्टर और अरमान के मामा ऋषि कपूर की तबीयत ख़राब हो गई थी, जिसकी वजह से वो अरमान और अनीसा की शादी में शरीक नहीं हो पाए थे। ऋषि कपूर की हालत ठीक न होने की वजह से उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के अलावा रणबीर और आलिया ने भी शादी में शिरकत नहीं की थी। मगर अब ऋषि कपूर की हालत स्थिर है, जिसकी वजह से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी की खबरों के बीच नीतू कपूर के साथ अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में शामिल हुए।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

आपको बताते चलें कि शादी में सम्मिलित न होने की वजह से फैंस ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को काफी मिस किया था। हालांकि, रिसेप्शन में शिरकत करके रणबीर और आलिया ने फैंस को एक बार फिर खुश कर दिया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर और शादी की खबरें जोरों पर हैं। ऐसे में एकसाथ इस फंक्शन में शामिल होने से इन खबरों को और हवा मिल गई है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया इसी साल सात फेरे लेंगे। कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर की तबीयत अक्सर ख़राब रहती है, जिसके चलते रणबीर और आलिया जल्द से जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा का परिवार में किया स्वागत तो तारा सुतारिया ने गाया गाना, वीडियो वायरल)

ADVT.
ADVT.

वैसे अरमान जैन के रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे। इस दौरान आलिया नीतू के साथ काफी कंफर्टेबल आ रही थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि आलिया रणबीर और नीतू के साथ कितनी कंफर्टेबल हैं। यही नहीं, तीनों ने साथ में कैमरे के लिए पोज दिया। अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा के रिसेप्शन के लिए आलिया भट्ट ने बेहद खूबसूरत पेस्टल पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। आलिया के लहंगे पर सिल्वर कलर का काम भी किया गया है। वहीं, रणबीर कपूर ने ब्लू जैकेट के साथ वाइट पायजामा पहना था, जबकि नीतू कपूर ग्रीन और ब्लू कॉम्बीनेशन का बेहद खूबसूरत सूट पहने हुए नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें: ब्राइडल लुक में करीना कपूर की भाभी ने लूटी महफ़िल, देखिए अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा का वेडिंग एलबम)

फिलहाल, जो भी हो, लेकिन फैंस के साथ हम भी रणबीर और आलिया को जल्द से जल्द एकसाथ देखना चाहते हैं। वैसे आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से