Alia Bhatt ने घर में बेटी Raha के फेवरेट प्लेस का किया खुलासा, बताया- रणबीर हर दिन करते हैं एक रस्म

आलिया भट्ट ने एक साक्षात्कार में अपने घर 'वास्तु' में राहा के पसंदीदा जगह के बारे में कुछ प्यारे डिटेल्स शेयर किए। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि पापा-बेटी की जोड़ी के बीच हर दिन एक रस्म होती है।

By Shivakant Shukla Last Updated: May 13, 2023 | 14:54:00 IST

बी-टाउन की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhattअपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ जीवन के सबसे सुखद समय का अनुभव कर रही हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात करती हैं और अपनी बेटी राहा के बारे में कई प्यारे रहस्य साझा करती हैं। हाल ही में, 'हार्पर बाजार' को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति रणबीर और प्यारी मुंचकिन राहा के बारे में बात की।

ADVT
ADVT

आलिया भट्ट ने अपने घर में राहा की पसंदीदा जगह का किया खुलासा 

अपने परिवार के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने साझा किया कि रणबीर राहा के साथ डेली एक रस्म करते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल से लविंग डैडी के साथ राहा के कैंडिड मोमेंट की एक झलक शेयर की थी। तस्वीर में दोनों अपनी बालकनी में बैठे नजर आ रहे थे। हालिया साक्षात्कार में अभिनेत्री ने साझा किया कि यह पल हर दिन रणबीर और राहा के बीच होता है, क्योंकि रणबीर हर दिन राहा को वहीं ले जाते हैं।

आलिया ने यह भी खुलासा किया कि बालकनी राहा की पसंदीदा जगह है, क्योंकि वह शांतिपूर्ण और हरियाली वाले माहौल का आनंद लेती है। अभिनेत्री ने तब साझा किया कि रणबीर, राहा को रोजाना वहां ले जाते हैं और उससे बात करते हैं, जबकि वह शांतिपूर्ण वातावरण का आनंद लेती है। आलिया ने आगे कहा कि ऐसे ही एक दिन उन्होंने उस क्यूट तस्वीर को क्लिक किया था। 

ADVT.
ADVT.

आलिया भट्ट ने शेयर किया, "यह घर में राहा की पसंदीदा जगह है, क्योंकि वहां बहुत शांति और हरियाली है। मैं कहूंगी कि यह उनकी पसंदीदा जगह है, क्योंकि मेरे पति उसे वहां ले जाते हैं और उसे वहीं बिठाते हैं। वह उनके बगल में बैठती है और उनसे बात करती है। जहां वह हरियाली और हवा को देख रही होती है, तो यह एक पल था, जब मैंने उन्हें क्लिक किया था। वे हर दिन ऐसा करते हैं।"

जब आलिया ने बालकनी से रणबीर-राहा की फोटो की थी शेयर

24 अप्रैल 2023 को आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल से रणबीर और राहा की एक कैंडिड फोटो शेयर की थी। तस्वीर में अभिनेता को अपने क्यूट मुंचकिन के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। हालांकि, तस्वीर में रणबीर और राहा के चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे, राहा अपने प्रैम में बैठी दिख रही थीं।

ADVT.
ADVT.

दोनों अपने घर 'वास्तु' की बालकनी में मस्ती कर रहे थे। मोनोक्रोमिक तस्वीर में पापा-बेटी की जोड़ी आसमान का लुत्फ उठाती नजर आई थी। फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा था, "मुझे लगता है कि 6 नवंबर के बाद से मैं बेस्ट फोटोग्राफर बन गई हूं।"

जब आलिया ने राहा के क्यूट जेस्चर के बारे में की थी बात 

आलिया ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि जब वह राहा को फीड कराती हैं, तो वह कुछ क्यूट जेस्चर करती है। अभिनेत्री ने साझा किया था कि उनकी लाडली ऊपर की ओर देखती है और उनके चेहरे को छूती है। अभिनेत्री ने इसे दोनों के बीच का रोमांटिक पल और दुनिया की सबसे अच्छी चीज करार दिया था।

ADVT.
ADVT.

अभिनेत्री ने साझा किया था, "मेरी बेटी ने मेरे चेहरे को छूना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है कि यह पिछले हफ्ते मेरे साथ हुई सबसे अच्छी बात है, क्योंकि अब जब मैं उसे फीड करा रही होती हूं, तो वह तुरंत मेरी तरफ देखती है और मेरे चेहरे को छूना शुरू कर देती है। यह हम दोनों के बीच रोमांटिक पल है और यह वास्तव में मेरे जीवन में अब तक की सबसे अच्छी चीज है।"

आलिया ने बेटी राहा के निकनेम का किया था खुलासा

आलिया ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी छोटी बेटी के लिए उनके पास कई क्यूट उपनाम हैं। उन्होंने साझा किया कि वह राहा को 'कद्दू', 'पुडिंग' और 'कैप्पुकिनो' जैसे रैंडम नाम देती हैं। अभिनेत्री ने साझा किया था, "हम उसे अलग-अलग निकनेम से बुलाते हैं, लेकिन मुझे उसे 'कद्दू', 'पुडिंग' और 'कैप्पुकिनो' कहना पसंद है। मैं उसे कभी-कभी रैंडम नाम से बुलाती हूं। जो कुछ भी वास्तव में प्यारा लगता है, वही उसका नाम हो जाता है।"

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की टोटल नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने पर बोलीं आलिया भट्ट

'वोग' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने साझा किया था कि उन्हें नहीं लगता कि एक बच्चे को एक पब्लिक पर्सनैलिटी की जरूरत होती है। उन्होंने यह भी साझा किया था कि वह और रणबीर इस बारे में स्पष्ट हैं कि वे कब तक राहा को लोगों की नज़रों में नहीं रखना चाहते। 

उसी पर विस्तार से आलिया भट्ट ने साझा किया था, "रणबीर और मैं इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि हम कब तक राहा को लोगों की नज़रों में नहीं रखना चाहते। हम सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी पोस्ट नहीं करना चाहते। मैं किसी भी तरह की बातचीत में सहज महसूस नहीं करती। अभी मेरी बच्ची के आसपास बहुत सारी शुभकामनाएं, बहुत सारे आशीर्वाद हैं। मुझे लगातार राहा की मां के रूप में संदर्भित किया जाता है, जो मुझे बहुत प्यारी है और मुझे बहुत प्यारी लगती है, लेकिन अभी मैं बस इतने मे ही ठीक हूं। मैं उन लोगों के लिए बहुत पजेसिव हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं। मैं वास्तव में नहीं सोचती कि एक बच्चे को एक पब्लिक पर्सनैलिटी होने की जरूरत है।"

फिलहाल, आप आलिया भट्ट के इंटरव्यू के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह