आलिया भट्ट अपनी बेटी को लोगों की नजरों से रखना चाहती हैं दूर, कहा- 'मैं दखलअंदाजी नहीं चाहती'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नवजात बेटी की प्राइवेसी को लेकर बेहद सचेत हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने बच्चे की जिंदगी में किसी भी तरह की दखलअंदाजी नहीं चाहती हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Nov 23, 2022 | 12:43:20 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने जीवन के प्यार रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल 2022 को अपने घर 'वास्तु' में बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधी थीं। अब रणबीर और आलिया ने एक साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। नई मां अपने बच्चे की प्राइवेसी के बारे में बेहद चिंतित हैं और कथित तौर पर उन्होंने अपनी नन्ही मुंचकिन के लिए 'नो पिक्चर पॉलिसी' रखी है।

ADVT
ADVT

यह 27 जून 2022 का दिन था, जब आलिया भट्ट ने शादी के महज दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए पूरे देश को हैरान कर दिया था। 6 नवंबर 2022 को आलिया और उनके पति रणबीर को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला, जो अपने साथ खुशी की किरण लेकर आई। तब से, कपल के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वे अपने बच्चे के चेहरे का खुलासा करें और उसके नाम की घोषणा करें। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के 7 महीने के भीतर माता-पिता बनने पर बेरहमी से हुए थे ट्रोल, यहां पढ़ें पूरी खबर...

ADVT.
ADVT.

एक फ्रांसीसी पत्रिका 'मैरी क्लेयर' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ काम करने के बारे में बात की और उन्हें एक बेहद अनुशासित अभिनेता कहा। बिंदास पत्नी ने खुलासा किया कि रणबीर सबसे मिलनसार अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके साथ उन्होंने काम किया है और कहा कि वह हमेशा समय पर आते हैं। यह कहते हुए कि उनके पास भी वही विशेषताएं हैं, आलिया ने कहा, “रणबीर काम करने के लिए सबसे मिलनसार और सरल अभिनेताओं में से एक हैं। वह हमेशा समय पर पहुंचते हैं, इसलिए दूसरे अभिनेताओं से अलग हैं। वह बेहद अनुशासित हैं और ये सभी विशेषताएं हैं जिनकी मैं गहराई से प्रशंसा करती हूं। मुझे यह भी विश्वास है कि मेरे पास भी ऐसा ही है। तो, हमारे लिए, यह काम करने का एक बहुत ही आरामदायक माहौल था।"

चूंकि यह इंटरव्यू आलिया भट्ट के अपनी बेटी को जन्म देने के कुछ दिनों पहले लिया गया था, इसलिए एक्ट्रेस से सुर्खियों में अपने बच्चे की परवरिश के बारे में पूछा गया था। जिस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह इस बारे में थोड़ी चिंतित हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे के जीवन में कोई इंट्रप्शन नहीं चाहती हैं। यह कहते हुए कि वह अपने बच्चे की प्राइवेसी के प्रति बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हैं, आलिया ने कहा था, "मैं लोगों की नज़रों में एक बच्चे को लाने के बारे में थोड़ा चिंतित हूं। मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, अपने परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के जीवन में किसी तरह की घुसपैठ हो, क्योंकि मैंने (एक्टिंग) के रास्ते को चुना है, लेकिन हो सकता है कि मेरा बच्चा बड़ा होने पर इस रास्ते को नहीं चुनना चाहे...तो यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं।"

ADVT.
ADVT.

इंटरव्यू में आगे जब आलिया भट्ट से पूछा गया था कि क्या वह चाहती हैं कि उनका बच्चा अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चले और अभिनय करे, तो नई मां ने एक सुंदर प्रतिक्रिया दी थी। यह कहते हुए कि यह कुछ ऐसा नहीं है, जिसके लिए वह योजना बना सकती हैं, आलिया ने खुलासा किया था कि वह उम्मीद नहीं रखना चाहतीं, क्योंकि बाद में वह निराश हो सकती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि ये ऐसा कुछ है, जिसे मैं वास्तव में तैयार कर सकती हूं और योजना बना सकती हूं। मैं इसके बारे में कोई निश्चित विचार नहीं रखना चाहती, क्योंकि मुझे ऐसी उम्मीद नहीं रखनी चाहिए, जिससे भविष्य में उत्साह या निराशा का सामना करना पड़े, इसलिए ये स्लॉट थोड़ा खाली होना चाहिए।"

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट आखिरी बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात