करीना कपूर ने अपनी 'होने वाली भाभी' आलिया भट्ट के साथ मनाया क्रिसमस, फोटो में दिखी पूरी फैमिली

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी 'होने वाली भाभी' और रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ क्रिसमस का त्यौहार मनाया। आइए दिखाते हैं आपको वो खूबसूरत झलक...

By Rinki Tiwari Last Updated: Dec 26, 2020 | 14:05:56 IST

दुनियाभर में कई लोग अपने मनपसंद जीवन साथी की ख्वाहिश रखते हैं, जिनमें से कुछ चुनिंदा लोगों की ये ख्वाहिश मुकम्मल हो पाती है। जीवन साथी का ऐसा ही ख्वाब बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का तब पूरा हुआ, जब अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें डेट करना शुरू किया। जी हां, आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर एक ख्वाहिश की तरह थे, जो अब हकीकत बन गए हैं। साल 2014 में आलिया ने करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में खुलासा किया था कि रणबीर उनके क्रश हैं और वह उनके साथ शादी करना चाहती हैं। आलिया की ये विश महज कुछ सालों में ही पूरी हो गई, जिसकी एक झलक सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में देखी गई जब दोनों ने कपल के तौर पर एंट्री करके सबको चौंका दिया था।

ADVT
ADVT

आलिया और रणबीर अब खुले तौर पर अपने रिश्ते को कबूलते हैं। आलिया कपूर खानदान के साथ कई खास त्यौहारों और मौकों पर नजर आती हैं। आलिया कपूर खानदान के साथ न केवल सुख में साथ देती हैं, बल्कि दुख में भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं। बर्थडे पार्टी से लेकर डिनर-लंच के आयोजन तक आलिया कपूर खानदान में रणबीर के साथ जरूर नजर आती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस कपूर फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आईं। (ये भी पढ़ें- बेटे अगस्त्य के लिए सांता क्लाॅज बने हार्दिक पांड्या, फोटोज शेयर कर लिखा-'मेरे बेटे का पहला क्रिसमस')

25 दिसंबर को कपूर और पटौदी खानदान ने एक साथ क्रिसमस का त्यौहार सेलिब्रेट किया, जिसमें करीना की होने वाली भाभी आलिया भट्ट भी नजर आईं। आलिया के अलावा करीना की दूसरी होने वाली भाभी तारा सुतारिया भी मौके पर मौजूद रहीं, जो करीना के फुफेरे भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस की एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट और तारा सुतारिया समेत पूरा कपूर व पटौदी खानदान नजर आ रहा है।

ADVT.
ADVT.

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में तारा, करिश्मा और करीना के अलावा घर के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं। करीना के अलावा करिश्मा कपूर और आलिया ने भी क्रिसमस की कुछ झलकियां अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं। 

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

आलिया सिर्फ इसी साल क्रिसमस पार्टी में कपूर खानदान के साथ नजर नहीं आईं, बल्कि पिछले साल 2019 में भी उन्होंने कपूर मेंशन में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था और साथ में लंच करती हुईं नजर आई थीं। इसके अलावा वह रक्षाबंधन सेलिब्रेशन में भी कपूर फैमिली के साथ दिखी थीं, जिसकी तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें- क्रिसमस पार्टी में नाचते नजर आए तैमूर अली खान, करीना के भाई और तारा सुतारिया ने दिया ऐसा रिएक्शन)

शादी को लेकर आलिया ने क्या कहा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ मैरिड कपल के रूप में देखने को फैंस बेकरार हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया और रणबीर 2020 में शादी कर लेंगे, लेकिन कोरोना महामारी ने दोनों के प्लान पर पानी फेर दिया था। हालांकि, 2021 में दोनों की शादी की अटकलें तेज हो गई थी जिस पर आलिया ने ये कहते हुए फुल स्टॉप लगा दिया कि उनकी अभी उम्र नहीं है शादी करने की। ‘पिंकविला’ को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, ‘मैं कब शादी करूंगी? सब मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं कि मैं कब शादी करूंगी? आपको पता है कि मैं सिर्फ 27 साल की हूं, और मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी’।

रणबीर आलिया संग शादी करने को हैं तैयार

भले ही आलिया ने अभी शादी करने से इनकार कर दिया हो, लेकिन रणबीर ने शादी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। रणबीर ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह साल 2020 में आलिया के साथ शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी और पिता के निधन की वजह से उनकी जिंदगी पर गहरा असर पड़ा था। इसलिए उन्होंने शादी पोस्टपोन कर दी थी। इस दौरान रणबीर ने ये भी कहा था कि वह जल्द ही आलिया के साथ शादी करेंगे। इससे साफ है कि दोनों लव बर्ड्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। (ये भी पढ़ें- बड़ी हो रहीं आराध्या बच्चन, क्रिसमस पर मम्मी ऐश्वर्या राय संग दिया स्पेशल पोज, देखें फोटो)

फिलहाल, आलिया भट्ट का कपूर फैमिली के साथ  मजबूत बॉन्ड साफ नजर आता है। वैसे, आपको कपूर खानदान की क्रिसमस सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से