पूजा बेदी की दूसरी शादी से बेहद खुश हैं बेटी आलिया फर्नीचरवाला, डैडी फरहान संग रिश्ते को लेकर कहा ये

बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की नातिन और पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) जल्द ही सैफ अली खान के साथ 'जवानी जानेमन' से डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपने परिवार को लेकर बात की है।

By Tripti Sharma Last Updated: Jan 23, 2020 | 13:32:17 IST

ये बात तो आज यहां पूरी तरह साबित हो गई कि साल 2020 सभी के लिए खुशियां लेकर आया हैं। एक तरफ जहां कुछ जोड़े सरेआम अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं तो वहीं नए साल के आगाज में बी-टाउन और टेली वर्ल्ड के कुछ सितारों ने एक-दूसरे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है। एक तरफ इतना सबकुछ हो ही रहा होता है तो वहीं अब बॉलीवुड के स्टार्स किड्स के बच्चे भी धूम मचा रहे हैं। अभी हमारे सर से सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नशा सर से उतरा ही नहीं था कि अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी और कबीर बेदी (Kabir Bedi) की नातिन आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मी गलियारे में कदम रखने से पहले ही आलिया फर्नीचरवाला के जबरदस्त चर्चे हैं और भी क्यों न जनाब उन्होंने अपनी एक्टिंग से पहले ही लोगों को अपने डांस का दीवाना जो बना लिया हैं। 

ADVT
ADVT

एक तरह से कहें तो आलिया फर्नीचरवाला की शुरुआत ही काफी बेहतरीन तरीके से हुई है। तब्बू और सैफ अली खान जैसे वरिष्ठ और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका जो मिला है। ऐसे में हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए आलिया फर्नीचरवाला ने अपनी फिल्म और परिवार को लेकर कई तरह की बातें की हैं। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, मैंने बहुत सारी फिल्मों के लिए बहुत सारे ऑडिशन और परीक्षण दिए हैं। क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री और काम में पूरी तरह से इसमें फिट होना चाहती थी। मैं आभारी हूं, क्योंकि यह सही विकल्प है! यह अपरंपरागत है, और मैं अपने करियर के बाकी हिस्सों के लिए पारंपरिक-अपरंपरागत सभी काम करना चाहती हूं। लोग मुझसे अक्सर पूछते थे कि अरे आप किस तरह की फिल्में करना चाहती हो लेकिन मैं कभी भी इन सवालों का जवाब नहीं दे पाई, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये सही समय है। (ये भी पढ़ें: बिना शादी के मां बनने पर कल्कि कोचलिन के परिवार ने किए थे कई सवाल, कुछ ऐसा था पहला रिएक्शन)

आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इस फिल्म के बारे में अपनी से राय ली तो इस पर उनका कहना था कि, जैसा कि मैंने सभी को बताया कि मैंने इस फिल्म के सभी की राय ली थी मैंने अपनी मां से भी पूछा था। इस पर उन्होंने (पूजा बेदी) कहा- यह एक बेहतरीन फिल्म है और मुझे लगता है तुम्हें इस फिल्म को करना चाहिए। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा यही चाहती थी कि यह मेरी अपनी चीज हो। जब आप लोगों को शामिल करते हैं, तो आप उनकी राय लेने के लिए बाध्य होते हैं। मेरी मां एक बार भी फिल्म के सेट पर नहीं आईं। यहां तक ​​कि मेरे किसी फोटोशूट में भी। मुझे अपनी स्वतंत्रता पसंद है, और अपनी स्वतंत्रता को ही मैं अपनी पसंद बना रही हूं। मुझे यकीन है कि मैं बहुत सारी गलतियां करूंगी। मैंने उनमें से बहुत कुछ की भी है, लेकिन मैं उन सबसे कुछ सीख रही हूं। 

ADVT.
ADVT.

आगे जब उनसे पूजा बेदी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा, हां मेरी की मां की सगाई हो चुकी हैं। हां वो ज्यादातर अपने मंगेतर के साथ गोवा में ही रहती हैं। मानक कॉन्ट्रैक्टर (पूजा बेदी का मंगेतर) एक बेहतरीन इंसान हैं। मुझे इन सब बातों से कोई परेशानी नहीं है। मैं असल जिंदगी में हूबहू फिल्म में मेरे द्वारा निभाए गए रोल जैसी ही हूं, मैंने खुद को इस किरदार से काफी रिलेट किया। मेरे पैरंट्स का भी तलाक हो चुका है, लेकिन हम सब बहुत खुश हैं। मेरे पैरंट्स अलग हो चुके हैं, लेकिन वो अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। मेरे फादर की दूसरी शादी हो चुकी है, मेरी मां की सगाई हो गई है, मेरे डैड को दूसरी शादी से दूसरा बच्चा भी है, जो मेरा भाई है। इसके बावजूद, हम सभी एक खुशहाल परिवार की तरह रहते हैं। (ये भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी में प्यार बिखेरते नजर आए चारु ओसपा और राजीव सेन, देखिए कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

बता दें 48 साल की पूजा बेदी ने ब्वॉयफ्रेंड मानक कॉन्ट्रैक्टर से हाल ही में सगाई की है। उनकी इंगेजमेंट की फोटोज सोशल मीडिया में काफी वायरल हुईं थी।पूजा और मानक लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने सनावर के द लॉरेंस स्कूल से पढ़ाई की है। मानक द लॉरेंस स्कूल में पूजा से तीन साल सीनियर थे। 50 साल के मानक गोवा के रहने वाले हैं। पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट्स को देखें तो पता चलता है कि वे अक्सर मानक के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इससे पहले पूजा बेदी की पहली शादी साल 1990 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से हुई थी। दोनों को इस शादी से दो बच्चे हैं। बेटी आलिया फर्नीचरवाला, जो 22 साल की हो चुकी है और बेटा ओमर इब्राहिम, जो 19 साल का है। पूजा और फरहान की शादी करीब 12 साल तक चली। 2003 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। 

इतना ही नहीं पूजा बेदी के पिता कबीर बेदी ने भी तीन शादी से धोखा खाने के बाद साल 2016 में अपने से उम्र में 29 साल छोटी लड़की से शादी की है। उनकी चौथी बीवी परवीन दुसांज हैं जो कबीर से 29 साल छोटी हैं । परवीन और कबीर करीबी दोस्त थे और दोनों का 10 साल तक अफेयर रहा। परवीन मॉडल और एक्ट्रेस के अलावा टीवी प्रोड्यूसर भी हैं। शादी से पहले परवीन कई सालों तक कबीर के साथ लिव इन में रह चुकी हैं। कमाल की बात ये है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। परवीन और कबीर की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। पहले कबीर से शादी के लिए परवीन के घर वाले राजी नहीं थे लेकिन बाद में सब मान गए। परवीन और कबीर की शादी गुरुद्वारे में हुई थी। यहां दोनों के परिवार के सभी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे लेकिन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी इस शादी से नाखुश थीं। इस बात को लेकर बेटी पूजा बेदी ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। (ये भी पढ़ें: विष सीरियल फेम कृप कपूर सूरी और सिमरन कौर बने माता-पिता, सामने आई बेटी की पहली झलक)

ADVT.
ADVT.

खैर, जो भी हो आपसी रिश्ते में तालमेल बैठाने का काम हमारा नहीं हैं। हम तो आलिया फर्नीचरवाला के सैफ अली खान संग डेब्यू पर बेहद खुश हैं। वैसे आपका इस पूरे मामले में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताए साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात