आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) अक्सर अपने फैंस के बीच किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं। इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो जबरदरस्त सिबलिंग गोल्स देते नजर आए हैं।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 29, 2020 | 12:13:27 IST

एक भाई-बहन का रिश्ता बेहद ही अनोखा और जबरदस्त होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस दौरान दोनों एक-दूसरे से लड़ते भी काफी हैं और प्यार भी बेइंतहा करते हुए नजर आते हैं। अपने पिता-माता के बाद एक बहन जिस इंसान के सबसे ज्यादा करीब होती है वो उसका भाई होता है। ऐसा ही कुछ रिश्ता आकाश अंबानी (Akash Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) के बीच देखने को मिलता है। दोनों भाई-बहन एक-दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। दोनों की कई तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार भी दोनों भाई-बहन की जोड़ी ने धमाल मचाया है। आकाश और ईशा की एक तस्वीर इस वक्त काफी वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ADVT
ADVT

पिछले साल वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया था कि वो और उनके जुड़वां भाई आकाश दोनों आईवीएफ किड्स हैं। एक प्रसिद्ध परिवार से संबंधित रखने के बावजूद उनके माता-पिता ने उन्हें वो सब चीजें सिखाई हैं जोकि दूसरे बच्चों को सिखाई जाती हैं। हमें अभी भी याद है जब ईशा अंबानी ने अपने नाम के साथ 'पीरामल' जोड़ा था, तो पूरा अंबानी परिवार अपनी राजकुमारी से अलग होने का गम झेल रहा था। एक वीडियो में हमने आकाश को भावुक होते हुए देखा था जब उन्होंने अपनी जुड़वां बहन के लिए कुछ प्यार भरे शब्द कहे थे। इसके जरिए उन्होंने बताया था कि वो अपनी बहन से कितना प्यार करते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ)

वहीं, 28 जनवरी, 2020 को हमें भाई-बहन की जोड़ी की एक नई तस्वीर हाथ लगी है, जोकि इस वक्त इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रही है। तस्वीर में हम वर्कआउट सेशन के बाद आकाश और ईशा को अपने दोस्त के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं। जहां आकाश को व्हाइट कलर टी-शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। वहीं ईशा ग्रे कलर के आउटफिट में बिना मेकअप वाले लुक में बहुत सुंदर लग रही हैं। एक बार नजर डालिए उनकी इस तस्वीर पर:

ADVT.
ADVT.

शादी के बाद वोग मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया था कि वह कैसे दो लड़कों के बीच पली बड़ी हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं घर पर चार लड़कों के बीच अकेली लड़की थी। आकाश, अनंत, अनमोल, अंशुल और मैं। तो इसलिए मुझे हमेशा शरारती रहना पड़ता था। अगर मैंने कुछ और बनने की कोशिश करती थी तो मैं उनके सभी खेलों और मौज-मस्ती में शामिल नहीं होती थी। मैं ज्यादातर एक टॉम ब्वॉय की तरह बड़ी हुई हूं। मुझे कभी ये नहीं बताया गया कि आप लड़की हैं तो ऐसा नहीं कर सकती हैं।' (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब)

ADVT.
ADVT.

इसके साथ ही उसी इंटरव्यू में ईशा ने अपने भाई के बारे में एक दिलचस्प बात बताई थी। उन्होंने कहा था, 'आकाश का बहुत बड़ा दिल है। उसने मेरे लिए अपनी शादी की तारीखें बदल दीं। उसने आनंद और मुझसे पहले श्लोका से सगाई कर ली थी। लेकिन इसके बावजूद उसने कहा कि मैं बाद में शादी करूंगा, तुम मेरी शादी की तारीखें ले लो। इस बात के लिए उन्होंने अपनी भाई को दयालु भी बताया।' (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बहन-भाई की ये जोड़ी सही में एक परफेक्ट सिबलिंग गोल्स देती हुईं नजर आती है। चाहे रिलायंस से जुड़ा कोई इवेंट हो या फिर कोई पर्सनल फंक्शन। दोनों भाई-बहन की जोड़ी हर मौके पर हिट रही है। वैसे आपको ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की सामने आई ये तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात