माहिरा को किस करने पर भड़की पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, ऐसे निकाला अपना गुस्सा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) किस करते हुए दिखाई दिए हैं। पारस के इस बर्ताव को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हैरान है। जिसके बाद उन्होंने पारस पर जमकर गुस्सा निकला हैं।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Dec 19, 2019 | 05:18:39 IST

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  के घर में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। घर में एक तरफ जहां शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से नाराज होते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ चोरी छिपे घर के एक कोने में किसी की लव स्टोरी की शुरुआत होती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में अब तो आप भी समझ गए होंगे कि आखिरकार यहां हम बात किसी कि कर रहे हैं ये कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हैं। हाल ही के एपिसोड में पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से अपने प्यार का इज़हार किया जिसके तुरंत बाद पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को किस करते हुए नजर आए। शो में उनका इस तरह का व्यवहार देखने के बाद घर के बाहर मौजूद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) काफी गुस्से में हैं। इतना ही नहीं पारस की इस हरकत से वो काफी हैरान हैं। 

ADVT
ADVT

दरअसल, बुधवार के दिन दिखाए गए बिग बॉस के एपिसोड में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा आपस में किसी चीज को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान माहिरा से मस्ती करते हुए पारस उनके गाल पर एक बार नहीं बल्कि कई बार किस कर देते हैं। पारस के ऐसा करने पर माहिरा पहले तो काफी हैरान होती है और उसके बाद उन्हें चिढ़ाती हुईं नजर आती हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बात कहते हुए दिखाई देते हैं। वहीं, पारस को ऐसा करता देख उनकी गर्लफ्रेंड आकांशा बुरी तरह से भड़क चुकी हैं और उन्होंने पारस की इस हरकत को एकदम बेहूदा बताया हैं। ( ये भी पढ़ें: प्यार का इजहार करते ही पारस छाबड़ा ने किया माहिरा को किस, जाहिर की दिल की फीलिंग्स )

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने आकांक्षा पुरी का बयान ट्वीट किया है, जिसमें वह पारस द्वारा माहिरा को किस करने से हैरान हैं। इस ट्वीट के मुताबिक, आकांक्षा पुरी ने कहा, 'अब तो मुझे भी उन पर शक होने लगा है कि वह वहां शो में 3 महीने के लिए खेल रहे हैं या फिर मेरे साथ 3 साल से खेल रहे थे। मुझे लगता है कि मैंने जो आइडिया उन्हें दिया था वही मुझपर भारी पड़ रहा है। लेकिन मैं अभी भी पारस के 'बिग बॉस' से बाहर आने का इंतजार कर रही हूं ताकि उनसे बात कर सकूं। वह जब गए थे तब एक अलग ही रूप में गए थे। मैं फिलहाल किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती हूं। 

ADVT.
ADVT.

आपको बता दें कि आकांक्षा ने ही पारस को सजेस्ट किया था कि वह बिग बॉस के घर में लव वाला एंगल लेकर आएं। ऐसा करके ही पारस ने रियल्टी शो स्पलिट्सविला 5 अपने नाम किया था। आकांक्षा ने ही पारस को सजेस्ट किया था कि वह 'बिग बॉस' के घर में लव वाला एंगल दिखाएं। आकांक्षा ने 'बिग बॉस 13' के एक एपिसोड में खुद ही इस बारे में बताया था और यह भी शेयर किया था कि उन्होंने पारस के साथ मिलकर स्ट्रैटिजी तैयार की थी कैसे गेम खेलना है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

इतना ही नहीं घर में पारस और माहिरा के बीच नजदीकियों को बढ़ता देख शहनाज गिल भी काफी गुस्से में हैं। दरअसल बिग बॉस के हाल ही में दिखाए गए एक एपिसोड में शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा से अपने प्यार का इजहार किया था। शहनाज ने पारस पर ये इलजाम तक लगा दिया था कि वो हमेशा माहिरा को ही सबसे पहले रखते हैं। जैसे शहनाज पारस को किसी के भी करीब आते हुए नहीं देख सकती हैं। ऐसे ही जब विशाल आदित्य सिंह माहिरा के करीब आते हैं पारस को गुस्सा आना शुरु हो जाता है।

ADVT.
ADVT.

दरअसल शो में पिछले कुछ वक्त से पारस छाबड़ा अपनी टूटी हुई उंगली की वजह से एक सीक्रेट रुम में बंद थे, जहां से वो घर में होने वाली सभी गतिविधियों को बेहद ही आराम से देख पा रहे थे। इस दौरान जब उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को माहिरा शर्मा के करीब आता देखा तो वो बुरी तरह से बौखला गए थे। इस बारे में उन्होंने घर में वापस आकर विशाल से बात भी की थी। ( ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस )

वैसे ये बिग बॉस का घर है जहां कभी भी कुछ भी हो सकता हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि इस हादसे के बाद आकांक्षा और पारस का रिश्ता क्या मोड़ लेगा। क्या माहिरा और पारस सच में एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं या फिर यह भी शो के लिए है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी उसके बारे में भी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात