अजय देवगन ने पत्नी काजोल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- आप दोनों बिल्कुल नहीं बदले

पत्नी काजोल (Kajol) के साथ एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने साल खत्म होने से ठीक एक दिन पहले एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें दोनों की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 31, 2019 | 11:50:29 IST

दुनिया में ऐसे कई रिश्ते होते हैं, जोकि निस्वार्थ भाव से निभाए जाते हैं। इसमें से एक रिश्ता होता है पति-पत्नी का रिश्ता। ये दुनिया का सबसे अनोखा रिश्ता होता है, जोकि सिर्फ प्यार और विश्वास पर टिका होता है। यही नहीं, समय के साथ पति-पत्नी का प्यार भरा रिश्ता इतना गहरा हो जाता है कि दोनों को साथ में बिताए हुए समय का पता ही नहीं चलता। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता है सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) के बीच। दोनों फ़िल्मी दुनिया के मशहूर सितारे होते हुए भी अपनी निजी जिंदगी बेहद साधारण हैं और इस सादगी से दोनों का ये रिश्ता समय के साथ-साथ काफी मजबूत हो रहा है।

ADVT
ADVT

जैसा की हम सभी जानते हैं कि साल 2019 के खत्म होने में बस अब कुछ ही घंटो का समय बचा हुआ हैं। ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारे न्यू ईयर के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं साल खत्म होने से चंद घंटो पहले अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन काजोल के हाथों में हाथ डालें हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ अजय ने एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। अजय देवगन ने लिखा कि, साल 2019 खत्म हो रहा है और हमारी शादी 21 साल की ओर बढ़ते हुए। अजय देवगन और काजोल की इस तस्वीर को दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस हिट जोड़ी की जमकर तारीफ करते नहीं थक रहे। (ये भी पढ़ें: एक साल की हुईं रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की बेटी समायरा, 'हिटमैन' ने कुछ ऐसे दी बधाई)

बीते दिनों काजोल अपने एक ट्वीट के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही थी जिसमें उन्होंने पति अजय देवगन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर धोखा देने का आरोप लगाया था। दरअसल, ये पूरा मामला फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) से जुड़ा हुआ हैं। फिल्म के प्रमोशन में काजोल को साथ न ले जाने पर एक्ट्रेस ने अजय देवगन और सैफ अली खान को लेकर लिखा था कि, ‘आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया, और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो। आशा है कि आप इसे स्विटजरलैंड में पढ़ेंगे।’

ADVT.
ADVT.

मालूम हो, अजय और काजोल की लव स्टोरी भी दोनों की शख्सियत की ही तरह काफी दिलचस्प है। चूंकि, काजोल और अजय फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं, तो उनके फैंस को लगता है कि इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होगी। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो गलत सोच रहे हैं। दरअसल इनकी लव स्टोरी कही से भी फिल्मी नहीं थी। यूं तो अजय देवगन काफी शांत स्वाभाव के व्यक्ति हैं। ऐसे में उनसे जल्दी कोई मजाक नहीं करता। यही नहीं, काजोल और अजय की पर्सनालिटी भी एकदम अपोजिट है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ ऐसे मनाया संडे, मैंचिंग आउटफिट में दिखा रोमांटिक अंदाज)

ADVT.
ADVT.

हालांकि, जब दोनों की शादी हुई तब काजोल अपने करियर के पीक पर थीं, तो वहीं अजय का करियर भी अच्छा चल रहा था लेकिन वो काजोल जितने हिट नहीं थे। मगर काजोल तब अपने जीवन में एक ठहराव चाहती थीं, इसलिए उन्होंने अजय देवगन का हाथ तब थामा जब वो स्ट्रगल कर रहे थे। वहीं, काजोल और अजय देवगन की लव स्टोरी की बात करें तो कभी भी दोनों ने एक-दूसरे को प्रोपोज नहीं किया। मगर दोनों ये जानते थे कि सामने वाला भी उन्हें उतना ही प्यार करता है जितना कि वो करते हैं। काजोल और अजय देवगन की नजदीकियां फिल्म 'हलचल' के सेट पर बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने 24 फरवरी 1999 को शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलते ही बेटे अभिषेक ने यूं जाहिर की अपनी खुशी, तस्वीर शेयर कर किया ये कमेंट)

वहीं, अजय देवगन और काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अजय मराठा योद्धा के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं काजोल उनकी रील लाइफ पत्नी का रोल निभाने वाली हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह