एक नहीं तीन जगह हनीमून मनाएंगे आदित्य नारायण और श्वेता, जानें क्या है पूरा प्लान

न्यूली मैरिड कपल आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अब अपने हनीमून की तैयारी कर रहा है। कपल अपना हनीमून तीन जगह पर मनाएगा। तो चलिए हम आपको कपल के हनीमून प्लान के बारे में बताते हैं।

By Ritu Singh Last Updated: Dec 5, 2020 | 11:45:33 IST

बॉलीवुड के क्यूट कपल में शुमार आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल(Shweta Agarwal) अब अपने हनीमून पर जल्दी ही जाने वाले हैं और ये कपल जोर-शोर से इसकी तैयारियों में लगा है। 1 दिसंबर को आदित्य ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, दो दिसंबर को कपल की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। हालांकि, कोरोना संक्रमण के कारण शादी और रिसेप्शन में बहुत कम लोग ही शामिल हुए थे। कपल की शादी और रिसेप्शन की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच उनके फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि कपल अपने हनीमून पर कहां जा रहा है और वहां की तस्वीरें उन्हें कब देखने को मिलेंगी। जानकारी के अनुसार कपल एक नहीं, बल्कि तीन जगह अपने हनीमून को एंजॉय करेगा। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

आदित्य  नारायण ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने हनीमून का प्लान बताया है। उन्होंने खुद बताया है कि वह अपने हनीमून के खास पल को एक नहीं तीन जगह पर एंजॉय करेंगे। आदित्य ने 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘हम एक नहीं, दो नहीं, तीन जगह अपने हनीमून को मनाने जाएंगे। कोरोना महामारी और कुछ काम के चलते उन्हें मुंबई में ही रहना होगा। इसलिए वह अपने हनीमून के खास दिनों को मुंबई के आस-पास रहकर ही एंजॉय करेंगे। आदित्य ने बताया कि, वे हनीमून के लिए शिलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग जाएंगे।’ (इसे भी पढ़ें: पत्नी श्वेता अग्रवाल को किस करते हुए आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो, तो नेहा कक्कड़ ने किया ये कमेंट)

ADVT.
ADVT.

‘शिलिम’ महाराष्ट्र में ही पड़ता है और ‘सुला वाइनयार्ड्स’ नासिक में है। कपल के हनीमून का अंतिम स्पॉट जम्मू स्थित ‘गुलमर्ग’ होगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए कपल अपने हनीमून पर बहुत ही सावधानी रखना चाहता है।

दस सालों के साथ को मिला एक नया आयाम

आदित्य और श्वेता दस सालों से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। शादी के बाद इनके संबंध को एक नया आयाम मिल गया है। कपल की शादी बहुत ही खास तरीके से प्लान की गई थी। आदित्य और श्वेता की प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्शन पार्टी तक की मस्ती की तस्वीरें उनकी और उनके परिवार की खुशी को बयां कर रही हैं। आदित्य ही नहीं उनके पिता उदित नारायण भी शादी में खूब ठुमके लगाते हुए नजर आए थे। आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात 10 साल पहले फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और इसके बाद दोनों डेटिंग पर जाने लगे थे और दस साल बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले ही लिया। (इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मनाया अपनी बहन रंगोली चंदेल का बर्थडे, यहां देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

मुंबई में खरीदा है 4 करोड़ का 5 बीएचके अपार्टमेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आदित्य नारायण ने मुंबई में एक 5 बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है और जल्द ही वह अपनी लाइफ पार्टनर श्वेता के साथ वहां शिफ्ट होंगे। एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया है कि, 'मैंने अंधेरी इलाके में एक 5 बीएचके का फ्लैट खरीदा है। यह फ्लैट मेरे पैरंट्स के घर से केवल 3 बिल्डिंग छोड़कर है। हम 3-4 महीने बाद इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। आदित्य ने बताया कि घर खरीदने का प्लान पहले से था और इसके लिए उन्होंने खूब सेविंग की थी।' (इसे भी पढ़ें : प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को पति रोहित रेड्डी ने दिया ये खास तोहफा, देखें फोटो)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लैट की कीमत 4 करोड़ रुपये से ज्यादा है। बॉलीवुड में इन दिनों सोशल मीडिया पर दो क्यूट कपल ही सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में नजर आ रहा है। वो है, नेहा क्ककड़-रोहनप्रीत और आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल की जोड़ी। नेहा के हनीमून की तो फैंस ने काफी तस्वीरें देख लीं अब फैंस को आदित्य के हनीमून की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसे लगी? हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात