Adil Khan Durrani का दावा- 'Rakhi ने Ritesh को तलाक दिए बिना की थी उनसे शादी', लगाए कई गंभीर आरोप

जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं।

By Pooja Shripal Last Updated: Aug 22, 2023 | 12:46:36 IST

'कंट्रोवर्सी क्वीन' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) अब जेल से बाहर हैं और बाहर आते ही उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि राखी ने रितेश सिंह (राखी के पूर्व पति) को तलाक दिए बिना उनसे (आदिल) शादी की थी। आदिल ने यह भी दावा किया है कि राखी ने उनसे अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोला था और शादी के बाद भी वह रितेश से मिली थीं। आदिल का कहना है कि राखी ने उन्हें रेप के झूठे मामले में फंसाया था।

ADVT
ADVT

आदिल ने जेल से बाहर आने के बाद 21 अगस्त 2023 को एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "राखी हमारी शादी के बाद भी मीडिया के सामने झूठ बोलती थीं। वह मीडिया वालों से कहती थीं कि 'वे मुझसे पूछें कि मैं उनसे कब शादी करूंगा।' मैं चुप रहता था। मैं कैसे झूठ बोल सकता था, क्योंकि हम पहले ही शादी कर चुके थे।"

आदिल से शादी के बाद भी राखी ने की थी रितेश से मुलाकात-आदिल

आदिल ने दावा किया कि उनसे शादी करने के बाद भी राखी लंदन में अपने पूर्व पति रितेश से मिली थीं। उन्होंने कहा, "पिछली दिवाली वह लंदन में एक शो में गई थीं। मैं दुबई जा रहा था और वह लंदन चली गईं। लंदन के तुरंत बाद वह दुबई वापस आ गईं। मुझे पता चला कि राखी, रितेश सिंह (पूर्व पति) के साथ संपर्क में थीं। मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैंने आईफोन पॉप-अप पर रितेश के कॉल और मैसेज देखे। 8 से 10 दिनों के बाद, राखी 'बिग बॉस मराठी हाउस' में गईं। फिर मैंने यह जानने के लिए जांच शुरू की कि क्या हुआ था। मैंने उनकी बातचीत सुनी, जिसमें रितेश ने कहा था कि 'राखी के साथ बिताए गए 7 से 8 दिन उनके जीवन के सबसे अच्छे दिन थे और जब वे एक ही घर में एक साथ थे, तो वह इतनी रोमांटिक क्यों नहीं थी।' यह सुनकर मैं सचमुच हैरान था। मुझे यह भी नहीं पता था कि उनसे इस बारे में कैसे पूछूं।"

ADVT.
ADVT.

राखी ने आदिल के सामने रितेश संग शादी न करने का बोला था झूठ

आदिल ने कहा कि राखी ने उनसे कहा था कि उनकी रितेश से शादी नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें राखी पर कभी शक नहीं हुआ, लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि राखी पहले से शादीशुदा थीं। आदिल के शब्दों में, "मुझे पता चला कि रितेश ने कानूनी रूप से राखी से शादी की थी और उन्होंने तलाक नहीं लिया था। इसके बावजूद राखी ने मुझसे शादी की। जब हम शादी के लिए अंधेरी कोर्ट में गए, तो उन्होंने अपना स्टेटस सिंगल लिखा था। मैं उन पर शक नहीं कर सकता था जैसा कि यह एक लीगल पेपर्स में था। मैंने राखी पर विश्वास किया कि वह सिंगल हैं। यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।"

आदिल ने राखी की प्रेग्नेंसी की खबरों को किया खारिज

आदिल ने यह भी खुलासा किया कि राखी गर्भवती नहीं हो सकतीं, क्योंकि एक मेडिकल समस्या के कारण उनका गर्भाशय हटा दिया गया था। इसलिए उनकी प्रेग्नेंसी की खबर फर्जी थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ADVT.
ADVT.

आदिल ने राखी पर करोड़ों खर्च करने की भी कही बात

आदिल द्वारा राखी के खाते से 1.5 करोड़ रुपए निकालने के एक्ट्रेस के दावों के विपरीत, आदिल ने खुलासा किया कि उन्होंने राखी पर 2.8 करोड़ रुपए खर्च किए, उन्हें दुबई में एक फ्लैट, एक 'बीएमडब्ल्यू' कार, एक हीरे की सगाई की अंगूठी और हार व उनके जन्मदिन के लिए सोने की चीजें गिफ्ट में दी थीं। यहां तक कि उनके अन्य खर्चों में राखी की कॉस्मेटिक सर्जरी भी शामिल है।

आदिल ने राखी पर लगाया झूठ बोलकर फंसाने का आरोप

इतना ही नहीं, आदिल ने उस ईरानी महिला के साथ अपने पूरे इतिहास का भी खुलासा किया, जिसने उन पर रेप का आरोप लगाया था। आदिल ने कहा कि वह उसे थोड़े समय के लिए जानते थे और उन्होंने उसकी फाइनेंशियली मदद की थी। उन्होंने दावा किया कि उनके मन में उस महिला के लिए 'सॉफ्ट कॉर्नर' था, क्योंकि वह ईरानी समुदाय से थी, लेकिन उनके बीच कोई और रिश्ता नहीं था। 

उन्होंने कहा, "राखी ने उस ईरानी लड़की को 3 लाख रुपए नकद दिए और उसे स्टार बनाने का वादा किया। उन्होंने उस लड़की से कहा कि उन्हें मुझसे 25 से 30 लाख रुपए मिलेंगे। फिर राखी ने उस लड़की से मैसूर पुलिस स्टेशन में जाकर मेरे खिलाफ रेप की झूठी एफआईआर दर्ज कराई। उस महिला ने कहा कि वह मुझे 5 साल से जानती है और मैंने उसके साथ डेढ़ साल पहले रेप किया था। फिर वह इतने समय से क्या कर रही थी?" वहीं, आदिल के वकील ने कहा कि ऐसा इसलिए भी हुआ, क्योंकि राखी की आपत्ति के कारण आदिल ने नवंबर 2022 के बाद ईरानी महिला को पैसे देना बंद कर दिया था।

ADVT.
ADVT.

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर उनके साथ गलत व्यवहार करने और उनका गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था और उन्हें जेल भिजवा दिया था। अब आदिल जेल से बाहर आ गए हैं। तो उनके इन खुलासों और आरोपों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

Anant-Radhika के संगीत में Ranbir-Alia ने चुराई लाइमलाइट, Salman-Ranveer ने भी जमाया रंग

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'