'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को मिला लाइफ पार्टनर, एक्ट्रेस ने बताई अपनी लव स्टोरी

एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी और अपने बॉयफ्रेंड हसन की लव स्टोरी के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Feb 14, 2021 | 13:01:18 IST

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘सिम्मी भल्ला’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शिरीन ने सीरियल में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जाता है। दूसरी सच्चाई ये भी है कि शिरीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और इसी वजह से वह अपनी निजी जिंदगी के चलते बहुत कम सुर्खियों में आती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस को अपना ‘लाइफ पार्टनर’ मिल गया है, जिसकी जानकारी शिरीन ने अपने एक इंटरव्यू में दी है। शिरीन ने इंटरव्यू में बताया कि वह हसन (Hasan) नाम के व्यक्ति को डेट कर रही हैं, जो आईटी कंपनी में जॉब करते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपनी और हसन की पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है। आइए आपको बताते हैं कि शिरीन ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

ADVT
ADVT

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, पिछले साल सितंबर महीने में शिरीन मिर्जा कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस दौरान शिरीन अपने होमटाउन गुजरात में थीं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया था। एक इंटरव्यू में शिरीन ने बताया था, ‘मैं जयपुर में अपनी फैमिली के साथ हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ा आशीर्वाद है मेरे लिए। मैंने घर पर खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है, पर फिर भी सारी सावधानियां बरत रही हूं। इससे पहले भी पूरी एहतियात बरत रही थी, फिर भी कोरोना हो गया।' (ये भी पढ़ें: एक्टर सुमंत अश्विन ने साइंटिस्ट दीपिका राजू संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको शिरीन की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जो उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताई है। दरअसल, शिरीन ने 'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैंने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में कभी किसी को नहीं बताया था क्योंकि मैं काम के लिए कमिटेड थी। मैं लंबे समय तक सिंगल रही हूं, लेकिन अब मुझे ‘हसन’ में अपना प्यार मिल गया है। यह एक तरह की लॉकडाउन की लव स्टोरी है।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया है, ‘हसन दिल्ली में रहते हैं और एक आईटी कंपनी मे जॉब करते हैं। एक साल पहले जब मैं अपने होमटाउन जयपुर जा रही थी, तो मुझे एयरपोर्ट पर फोन चार्ज करना था, तब मेरी हसन से पहली बार मुलाकात हुई थी। इसके बाद हमने थोड़ी देर बात की और फिर अपने-अपने रास्ते निकल गए। इसके बाद एक दिन उन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था और फिर हम दोनों की बातचीत शुरू हुई। मैं सितंबर में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उस दौरान मेरे पास काफी खाली समय था। इस दौरान हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद हमने अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हमारी फैमिली को सब बताया और अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया है।’ (ये भी पढ़ें: कृति खरबंदा संग वैलेंटाइन डे मनाएंगे पुलकित सम्राट, इंटरव्यू में बताया चप्पल से पिटने का किस्सा)

शिरीन मिर्जा ने कहा है, ‘मैं अपने पास्ट में उन लोगों से मिली हूं, जो चाहते थे कि मैं शादी के बाद अपना करियर छोड़ दूं, लेकिन इस मामले में वह बिल्कुल अलग हैं। मुझे ये सोचकर भी बहुत बुरा लगता है क्योंकि आज मैं जहां भी हूं, वहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। हसन ने मेरे काम पर कभी एतराज नहीं जताया है। वह हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं। हम सबसे अच्छे दोस्त भी हैं और एक-दूसरे का सम्मान भी करते हैं।’ इसके आगे शिरीन ने बताया कि, ‘इस साल के आखिर तक हम दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं और सब कुछ ठीक रहा, तो हम जल्द ही शादी कर लेंगे।’ (ये भी पढ़ें: डिलीवरी डेट के एक दिन पहले वर्किंग टीम के साथ स्पॉट की गईं प्रेग्नेंट करीना कपूर, देखें वीडियो)

ADVT.
ADVT.

शिरीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी और हसन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी लविंग बॉयफ्रेंड हसन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शिरीन और हसन एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल भी है। दोनों की ये तस्वीर काफी क्यूट और रोमांटिक भी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिरीन ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपके जीवन में कई बार आपको प्यार करने वाले मिलते हैं। लेकिन, आपको वह सच्चा प्यार केवल एक बार मिलता है!! आप सिर्फ एक बार ही उस व्यक्ति को पा सकते हैं, जो आपके साथ पूरा जीवन पार करता है। वो कोई भी समय हो सकता है फिर चाहे, आप 16, 32 या 58 के हो सकते हैं। आप तब भी उसे पा सकते हैं और आप जब उसे ढूंढ लेते हैं तो बस आपको उन्हें पकड़ लेने की आवश्यकता होती है क्योंकि जिस तरह से वे आपसे प्यार करते हैं और जिस तरह से आप उनसे प्यार करते हैं, वह आपको किसी और में कभी नहीं मिलेगा।’

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, शिरीन मिर्जा को अपनी लाइफ का मिस्टर राइट मिल गया है और अब वह जल्द ही हसन संग सात फेरे भी लेती हुई नजर आएंगी। तो आपको शिरीन और हसन की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ