ऋतिक रोशन ने अपने बच्चों व पैरेंट्स संग क्लिक करवाईं फोटोज, क्रिसमस सेलिब्रेट करती नजर आई फैमिली

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने बच्चों संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

By Prakash Joshi Last Updated: Dec 9, 2020 | 17:11:21 IST

भारत में ऐसे कई सारे त्यौहार हैं, जिन्हें लोग बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं, लेकिन साल के आखिरी महीनों में कई ऐसे फेस्टिवल हैं, जिनकी बात ही अलग है। जिसमें से एक क्रिसमस भी है। लोग क्रिसमस के दिन अपने-अपने घरों में क्रिसमस ट्री लगाते हैं, और फिर चर्च भी जाते हैं। क्रिसमस को सेलिब्रेट करने में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं रहते हैं, वो भी पूरे उत्साह के साथ इस दिन को अपनी फैमिली संग मनाते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के यहां से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर निश्चित ही आपका दिल खुश हो जाएगा। 

ADVT
ADVT

वो तस्वीरें आपको दिखाएं, उससे पहले कपल की लव लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं थी कि ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और वो लगभग 17 साल तक इस रिश्ते में रहे थे। पहले दोनों ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 20 दिसंबर 2000 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। कपल की शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी, लेकिन साल 2013 में दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला किया और अगले ही साल 2014 में कपल ने तलाक ले लिया था, लेकिन इसके बाद दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त के रूप में नजर आते रहते हैं। कपल को दो बच्चे भी हैं, जिनके साथ अक्सर दोनों को स्पॉट किया जाता है। तो चलिए अब देखते हैं क्रिमसस की वो फोटोज। (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की बहन निहारिका की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियो आईं सामने, डांस करता दिखा कपल)

ADVT.
ADVT.

दरअसल, ऋतिक रोशन और उनके बच्चों की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखने से ऐसा लगता है कि रोशन परिवार के लिए क्रिसमस कुछ दिनों पहले ही आ चुका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने कुछ मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में ऋतिक के साथ उनके बच्चे हरेन, ह्रिधान रोशन व उनकी मां पिंकी और पिता राकेश रोशन को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में एक विशाल क्रिसमस ट्री भी नजर आ रहा है, जो कि काफी सुंदर ढंग से सजा हुआ है। सभी लोग कैमरे के लिए पोज देते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं। पिंकी रोशन ने हैशटैग के साथ तस्वीरों को कैप्शन दिया, 'Merry Christmas।'

ADVT.
ADVT.

ऋतिक एक्स वाइफ की पोस्ट पर करते हैं कमेंट

वहीं, बात अगर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान की करें, तो वो सोशल मीडिया पर अक्सर कई तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर ऋतिक भी कमेंट करने से नहीं चूकते। पिछले दिनों कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 25 सितंबर 2020 को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने घर के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने अपने घर से जुड़ी कई जानकारियां दी थीं और उन्हें ये बताते हुए देखा जा सकता है कि उनका ये अपार्टमेंट 15वें फ्लोर पर है। इस वीडियो में उनके घर की हर एक चीज को बारीकी से दिखाया गया है। (ये भी पढ़ें: कपिल ने पूछा- शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? जानें नेहा कक्कड़ का जवाब)

जहां एक तरफ सुजैन के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था, तो वहीं ये वीडियो सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन को भी काफी पसंद आई थी। इसलिए तो वो इस वीडियो पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए थे। उन्होंने लिखा था, 'अमेजिंग, और वो रसोई।' यही नहीं, इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, बिपाशा बसु समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट करके सुजैन के इस घर की खूब तारीफ की थी।

ADVT.
ADVT.

फैंस को खूब पसंद आया था ये वीडियो

पिछले दिनों कपल की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया था, जिसमें 'जयमाला' होने से लेकर इस विवाह के सुंदर और यादगार पलों को देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सुजैन दुल्हन बनकर मंडप की तरफ आ रही थीं, तो कैसे ऋतिक नजरें उठाए उन्हें देख रहे थे। इस वीडियो में जयमाला के दौरान की मस्ती भी नजर आ रही है, साथ ही ऋतिक को सुजैन की मांग में सिंदूर भरते हुए भी देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: पति शोएब ने शेयर किया पहला फैमिली वीडियो, तो दीपिका कक्कड़ ने सुसराल वालों के साथ किया डांस)

एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के एक 'चैट शो' में ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान को 'परी' कहा था। उन्होंने कहा था, "चलो बस इतना ही कहूंगा कि अगर वो (सुजैन) मेरे जीवन में नहीं होती, तो मैं एक अभिनेता नहीं बन पाता। उन्हें बस ये विश्वास था कि मैं कर सकता हूं। वो कुछ ऐसा देख सकती थीं जो मैं नहीं देख सकता था। वो एकदम सही हैं। वो एक 'परी' की तरह दिखती हैं। मुझे पता था कि मैं उनके बिना नहीं रह सकता।" जबकि सुजैन ने कहा था, "पहले दिन से, हम अभी भी जुड़े हैं।"  

फिलहाल, भले ही ऋतिक और सुजैन कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं, लेकिन अपने बच्चों के लिए वो अक्सर एक साथ देखे जाते हैं। वैसे, आपको एक्टर की मां द्वारा शेयर की गई क्रिसमस की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां