मामा अभिषेक बचचन और रुमर्ड बॉयफ्रेंड व भाई अगस्त्य ने नव्या नंदा को विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी भांजी नव्या नवेली नंदा को बर्थडे विश किया है, साथ ही नव्या के रुमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

By Prakash Joshi Last Updated: Dec 7, 2020 | 16:49:13 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे व बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फैमिली से जुड़े हर छोटे बड़े जश्न को बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते रहते हैं। वो कभी भी किसी का जन्मदिन, सालगिरह या कुछ और नहीं भूलते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वो अपने चाहने वालों को जरूर विशेज भेजते हैं। इसी कड़ी में अभिषेक ने अपनी भांजी नव्या नवेली नंदा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है।

ADVT
ADVT

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी के जरिए अपनी भांजी नव्या नवेली नंदा को बेहद खास अंदाज में बर्थडे तो विश किया ही है, साथ ही उन्होंने नव्या को अपना फेवरेट भी बताया है। अभिषेक ने इंस्टा स्टोरी पर नव्या का जो फोटो शेयर किया है, उसमें वो ब्लैक टॉप में बेहद ही प्यारी लग रही हैं, और उनके चेहरे पर एक क्यूट सी स्माइल भी साफ देखी जा सकती है। अभिषेक द्वारा शेयर की गई फोटो किसी रेस्टोरेंट की है। इस तस्वीर पर अभिषेक ने नव्या को बर्थडे विश करते हुए लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो ब्यूटीफुल #Favourite।' (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की तबियत को लेकर बोलीं सायरा बानो- 'उनकी सेहत ठीक नहीं है, सभी दुआ करें')

ADVT.
ADVT.

नव्या के भाई अगस्त्य नंदा ने भी अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। अगस्त्य ने बहन संग अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों साइड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर भी किसी रेस्टोरेंट की ही है। इस पर अगस्त्य ने लिखा है, 'नव्या नवेली नंदा जन्मदिन मुबारक हो।' यही नही, नव्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो।' साथ में मीजान ने हार्ट इमोजी भी बनाई है।

ADVT.
ADVT.

फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में हैं नव्या

नव्या की गिनती मशहूर स्टार किड्स की लिस्ट में होती है। यही नहीं, वो अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर ही मामा अभिषेक बच्चन, नानी जया बच्चन, कजिन आराध्या बच्चन के साथ-साथ मम्मी श्वेता बच्चन नंदा और नाना अमिताभ बच्चन संग क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया जाता है। ऐसा कोई मौका नहीं होता जब उन्हें फैमिली के साथ देखा ना जाता हो। यही नहीं, वो फ्रेंड्स के साथ पार्टी एन्जॉय करते भी अक्सर स्पॉट की जाती हैं। बताते चलें कि, नव्या ने इस साल न्यूयॉर्क की 'Fordham यू्निवर्सिटी' से ग्रेजुएट की डिग्री हासिल कर ली है। हालांकि, महामारी की वजह से वो इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क तो नहीं जा सकीं, लेकिन उन्होंने घर पर ही इस खुशी को मनाया था। (ये भी पढ़ें: हनीमून पर निकलीं सना खान, पति अनस संग एंजॉय करते हुए तस्वीरें व वीडियोज आईं सामने)

नाना की चहेती हैं नव्या

हमेशा ही ये कहा जाता है कि हर इंसान के जीवन में हर रिश्ते की अपनी अहमियत होती है। कुछ ऐसा ही रिश्ता नाना-नानी और पोता-पोती का होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि पोता-पोती के सबसे करीब नाना-नानी होते हैं, जोकि उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा के बीच भी है। साथ ही बिग बी अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन के साथ भी एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं।

ADVT.
ADVT.

बीते दिनों नव्या ने बिग बी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो अपने नाना अमिताभ बच्चन के गले लगी हुई हैं। तस्वीर में उनका चेहरा टोपी से छुपा हुआ है। नव्या की इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया था और उस वक्त उनसे ये सवाल पूछा गया था कि क्या वो बॉलीवुड में डेब्यू कब करेंगी? वैसे ये सवाल नव्या के लिए नया नहीं है, क्योंकि फैंस को यही लगता है कि स्टार किड्स भी बड़े होकर बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी को अपनाना ज्यादा पसंद करेंगे। (ये भी पढ़ें: सायरा बानो से सगाई के दिन दिलीप कुमार की Ex गर्लफ्रेंड ने खा ली थी नींद की दवा, एक्ट्रेस ने खोले राज)

क्या नव्या मीजान जाफरी को कर रही हैं डेट?

नव्या नवेली नंदा भले ही अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। नव्या पिछले काफी समय से जावेद जाफरी के बेटे और एक्टर मीजान जाफरी के साथ अपने कथित रिलेशिनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नव्या नवेली नंदा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मीजान जाफरी के साथ रिलेशिनशिप को लेकर बीच-बीच में चर्चा में आ जाती हैं। इसकी वजह है दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट के रिएक्शन। अक्सर दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।

बीते दिनों मीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में मीजान एक बिल्डिंग के सामने कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जहां फैंस ने ​इस तस्वीर पर कमेंट करके उन्हें हैंडसम बताया था, तो वहीं नव्या ने भी मीजान की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा था, 'नाइस किक्स।' इतना ही नहीं मीजान ने भी नव्या के इस कमेंट का जवाब दिया था। मीजान ने नव्या के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा था, 'सबसे अच्छा गिफ्ट।' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई थी। यदि मीजान के इस जवाब को देखा जाए तो उन्होंने लिखा था, 'सबसे अच्छा गिफ्ट दिल।' ऐसे में मीजान और नव्या की इस खूबसूरत बॉन्डिंग को देखकर फैंस एक बार फिर से दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, हमें अभी भी दोनों के ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है।

फिलहाल, नव्या ग्रेजुएट होने के बाद अब ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल के रूप में अपना खुद का बिजनेस वेंचर शुरू कर चुकी हैं। हम नव्या के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। तो आपको अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा