अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बताया बॉयफ्रेंड शेन संग रिलेशनशिप का सीक्रेट, कही ये बात

मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रिगोर संग अपने रिश्ते पर अपनी राय रखी है। आइए आपको बताते हैं आलिया ने क्या कहा है।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Feb 19, 2021 | 11:02:29 IST

मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिससे इंटरनेट पर तहलका मच जाता है। पिछले दिनों, आलिया अपनी लव लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में आई थीं। वह शेन ग्रिगोर (Shane Gregoire) नाम के युवक को डेट कर रही हैं। वहीं, अब आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि आलिया ने क्या कहा है।

ADVT
ADVT

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, आलिया अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। अनुराग कश्यप और आरती की शादी साल 2003 में हुई थी, लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्ते में तनाव आ गया, जिस वजह से दोनों ने साल 2009 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था, जिसके बाद से ही आलिया अपने पिता के साथ रहती हैं। हालांकि, आलिया अपने बोल्ड लुक से तमाम बॉलीवुड स्टार्स की बेटियों को टक्कर देती हैं। आलिया को अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर दिखाने में कोई गुरेज नहीं है, इसी वजह से वह अक्सर अपनी लव लाइफ पर भी बात करती हुई नजर आती हैं। (ये भी पढ़ें: 'फैमिली डे' पर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में बेटे के लिए कही ये बात)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको बताते हैं कि आलिया ने अपनी वीडियो में क्या कहा है। दरअसल, आलिया कश्यप ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया है। एक फैन ने आलिया से पूछा कि वह कैसे अपने और शेन के बीच आने वाली परेशानियों का हल निकालती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा है, ‘मैं और शेन कभी भी किसी भी बात पर बहस नहीं करते हैं। अगर कुछ भी हमारे बीच होता है, तो हम उस पर बात करते हैं। हम जब भी किसी मुद्दे पर बात करते हैं, तो कुछ समय बाद आगे भी बढ़ जाते हैं। मुझे लगता है कि एक रिश्ते में असहमति, एक-दूसरे से लड़ने, चिल्लाने और बहस करने की बजाय, एक-दूसरे से बात करना ही सबसे अच्छा तरीका है।’ (ये भी पढ़ें: 'मेरे डैड की दुल्हन' फेम अंजली तत्रारी चाहती हैं ऐसा पार्टनर, बताया होनी चाहिए कैसी क्वालिटीज)

इसके आगे आलिया ने बताया कि, ‘हमारे बीच सच में कोई परेशानी नहीं है। हमारे रिश्ते में सिर्फ लॉन्ग डिस्टेंस ही परेशानी है। पहले हम मिलते थे और काफी घूमते भी थे, लेकिन अब वह दूर-दूर रहते हैं। इन दिनों वह मैक्सिको में रहते हैं। वह मुझसे ‘वैलेंटाइन डे’ पर एक हफ्ते के लिए मिलने आए थे, लेकिन वह फिर से चले गए हैं। लेकिन हम काफी बातचीत करते हैं।’ (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनैना रेखी ने कपल की शादी पर दिया ऐसा रिएक्शन)

ADVT.
ADVT.

इस वीडियो में आलिया ने अपनी बॉलीवुड एंट्री के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं बॉलीवुड ग्लैमर के साथ नहीं बड़ी हुई हूं। मेरे पापा जो फिल्में बनाते हैं, वे बहुत कमर्शियल नहीं होती हैं। मैं स्पष्ट रूप से अपने मम्मी-पापा को देखते हुए बड़ी हुई हूं। लेकिन मेरे लिए ये सामान्य है। मैं इससे मोहित नहीं हुई हूं। मेरे लिए ऐसा नहीं है ‘ओह मॉय गॉड’ यह बॉलीवुड है। मैं ये नहीं करना चाहती हूं। मैं इससे दूर रहने की कोशिश कर रही हूं।’

आलिया के बॉयफ्रेंड शेन ने अपनी लेडीलव के जन्मदिन पर कुछ रोमांटिक तस्वीरे शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आलिया और शेन दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि शेन ने आलिया के गले में हाथ डाल रखा है और आलिया ने शेन के कंधे पर अपना सिर रख रखा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। वहीं, तीसरी तस्वीर में शेन ने अपनी लवली गर्लफ्रेंड आलिया को अपनी बाहों में लिया हुआ है और दोनों एक सोफे पर बैठे हैं। इसके साथ ही शेन ने आलिया की दो सिंगल तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शेन ने एक प्यारा नोट भी लिखा था। शेन ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी भारतीय क्वीन को जन्मदिन मुबारक। मेरी जिंदगी में और रंग भरने और मेरी तरह ही अजीब बनने के लिए शुक्रिया। तुम्हें प्यार। तुम बहुत खास हो और मैं यह जानने के लिए बेचैन हूं कि तुम आगे क्या करती हो।’ आलिया और शेन की इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, आलिया भी अपने बॉयफ्रेंड शेन संग कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस ने हमेशा प्यार बरसाया है। तो आपको आलिया और शेन की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात