अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में इस तरह छाए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, वायरल हुआ वीडियो

अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी 4 फरवरी को रखी गई थी। इस खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स शिकरत करने पहुंचे थे। लेकिन देखिए कैसे खास रही आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की एंट्री।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 5, 2020 | 11:36:27 IST

शादी एक ऐसा पवित्र त्योहार है जिसमें दो जिस्म एक जान बन जाते हैं। अग्नि को साक्षी मानकर वो सभी लोगों के सामने एक-दूसरे को पति-पत्नी का दर्जा देते हैं। शादी के वक्त तो दोनों परिवारों के बीच जश्न का माहौल देखने को मिलता है। वहीं, इसके जैसा ही धमाल तो रिसेप्शन पार्टी में भी देखने को मिलता है। जहां सभी लोग नए नवेले जोड़े को शादी की शुभकामनाएं देने और उनकी खुशी को दोगुनी करने के लिए शामिल होते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा एक्टर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के रिसेप्शन में देखने को मिला। इस दौरान कई जाने-माने चेहरे इसमें शिरकत करने पहुंचे थे।

ADVT
ADVT

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान, करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ जिन्होंने जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोरने का काम किया वो रहा अंबानी परिवार। अंबानी परिवार के मेंबर आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर चार चांद लगाने का काम किया। कई बड़े-बड़े सेलेब्स के बीच दोनों ने सभी लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया। (ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर इस कारण भांजे अरमान जैन की शादी में नहीं हुए थे शामिल, ट्वीट के जरिए फैंस को दिया खास मैसेज)

अरमान और अनीसा की रिसेप्शन पार्टी में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने जो आउटफिट पहना हुआ था उसमें वो बेहद ही अच्छे लग रहे थे। सबसे पहले बात करते हैं आकाश अंबानी के आउटफिट की। उन्होंने रेड कलर के कुर्ते और व्हाइट कलर के पाजमे के साथ ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ था। इस आउटफिट में आकाश काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। वहीं, श्लोका मेहता पेस्टल ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसके साथ गले में छोटा सा नेकलेस पहना हुआ था। साथ ही एक हाथ में उन्होंने घड़ी पहनी हुई थी। दोनों एकसाथ मीडिया को पोज देते हुए बेहद प्यारे लग रहे थे। दोनों के कई वीडियोज और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी फैंस जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मामा अरमान जैन की शादी में तैमूर अली खान ने ऐसे किया डांस, देखिए उनके बेहद प्यारे वीडियोज)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वहीं, इससे पहले अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बेहद ही जबरदस्त लुक में नजर आए, जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता अरमान जैन की शादी में दिलकश अंदाज के साथ पहुंची थी। उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से मल्टीकलर लहंगा पहना हुआ था। इतना ही नहीं डायमंड चोकर और ईयररिंग्स के साथ उन्होंने मांगटीका भी पहना हुआ था। श्लोक ने माथे पर छोटी सी बंदी भी लगाई हुई थी। जोकि उनकी खूबसूरती चार चांद लगाने का काम बखूबी कर रही थी। वहीं, उनके पति और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी अच्छे लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने अपनी बैचलर पार्टी में मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए उनका रॉकिंग लुक)

वैसे अरमान जैन की शादी में की सेलेब्स को बिल्कुल ही अलग अंदाज देखने को मिला है। आकाश अंबानी और श्लोका महेता के अलावा मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और अनंत अंबानी के साथ उनकी करीबी दोस्त राधिका मर्चेंट भी एकसाथ एक फ्रेम में नजर आए। वैसे आपको श्लोका मेहता और आकाश अंबानी के ये वीडियो और तस्वीरें आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात